उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 25 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.3 मिलियन यानी 1.33 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

May 19, 2024

शिक्षक सुबह घूमने निकले और शाम तक नहीं चला पता… एसडीएम के अनेक प्रयास भी विफल…

0
Nadi men doobne se maut

नवीन समाचार, टिहरी, 8 मार्च 2024 (Teacher of Tehri didn’t find out till Late Night)। उत्तराखंड के टिहरी जनपद के घनसाली अंतर्गत भिलंगना नदी और बालगंगा नदी के संगम के पास से एक शिक्षक शुक्रवार को गायब हो गये। शिक्षक को आखिरी बार संगम की ओर जाते देखा गया था। तब से उनका कुछ पता नहीं चल पाया। इस कारण उनके संगम पर छलांग लगाने की आंशका व्यक्त की जा रही है।

Teacher of Tehri didn't find out till Late Nightप्राप्त जानकारी के अनुसार टिहरी जनपद के घनसाली अंतर्गत स्थित अजय भट्ट विद्या मंदिर चमियाला में आचार्य के पद पर तैनात बाल गोविंद थपलियाल शुक्रवार की सुबह अपनी स्कूटी से बाल गंगा महाविद्यालय की ओर घूमने निकले थे। उन्हें आखिरी बार भिलंगना नदी और बालगंगा नदी के संगम की ओर आते देखा गया था। समय पर घर नही पहुंचने पर परिजनों ने उनकी खोजबीन की, लेकिन उनका कुछ भी पता नहीं चला।

 स्कूटी महाविद्यालय के गेट के पास खड़ी मिली (Teacher of Tehri didn’t find out till Late Night)

अलबत्ता उनकी स्कूटी महाविद्यालय के गेट के पास खड़ी मिली। इसके बाद घटना के संबध में एसडीआरएफ को सूचना दी गई। इस पर उनके संगम में कूदने की आशंका फैली। सूचना मिलने के बाद एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और एसडीआरएफ की गोताखोर टीम ने मौके पर पहुंचकर सर्च अभियान चलाया, लेकिन रात्रि तक शिक्षक का कोई पता नहीं चल पाया।

बताया गया है कि बाल गोविंद थपलियाल अखोड़ी के पास चौंरा गांव निवासी थे और विद्या मंदिर में आचार्य होने के साथ-साथ राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के खंड बौद्धिक प्रमुख भी थे। रात्रि होने के कारण खोज एवं बचाव अभियान को रोक देना पड़ा है। बताया गया है कि सुबह होते ही फिर से सर्च अभियान शुरू किया जाएगा। (Teacher of Tehri didn’t find out till Late Night)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे‘नवीन समाचार’पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Teacher of Tehri didn’t find out till Late Night)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला