April 21, 2024

दर्दनाक : ट्रैक्टर ट्रॉली से दुर्घटना के बाद विवाद में टेंपो चालक का सिर धड़ से हुआ अलग…

0

Driver Decapitated in Dispute after Accident

Pita ne ki betiyon ki hatya

नवीन समाचार, हरिद्वार, 1 मार्च 2024 (Driver Decapitated in Dispute after Accident)। हरिद्वार जनपद के लक्सर क्षेत्र में खनन सामग्री से लदे एक ट्रैक्टर ट्रॉली द्वारा एक टेंपो को टक्कर मारने के बाद हुई घटना में टेंपो चालक का सिर धड़ से अलग होने का मामला सामने आया है। बताया गया है कि टक्कर होने के बाद टेंपो चालक ने टक्कर मारने पर नीचे उतरकर ट्रैक्टर चालक से इसका विरोध किया तो ट्रैक्टर चालक ने ट्रैक्टर दौड़ा दिया।

(Driver Decapitated in Dispute after Accident)इससे टेंपो चालक की गर्दन ट्रैक्टर ट्रॉली में फंस गयी और उसका सिर धड़ से अलग हो गया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों ने शव को चौराहे पर रखकर आरोपित की गिरफ्तारी की मांग करते हुए हंगामा किया। पुलिस ने जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन देकर मामला शांत कराया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार लक्सर कोतवाली क्षेत्र के रायसी गांव निवासी 50 वर्षीय कालूराम हरिद्वार में टेंपो चलाने का कार्य करता था। बीती रात वह हरिद्वार से टेंपो लेकर घर लौट रहा था। इस दौरान रायसी चौराहे से पहले शराब के ठेके के पास रायसी की ओर से लक्सर की ओर जा रही खनन सामग्री से लदी ट्रैक्टर-ट्रॉली ने उसके टेंपो को टक्कर मार दी।

ट्रैक्टर चालक कालू राम को दूर तक घसीटता ले गया (Driver Decapitated in Dispute after Accident)

कालू राम ने टेंपो से नीचे उतरकर टक्कर मारने का विरोध किया तो आरोप है कि चालक ने ट्रैक्टर दौड़ा दिया। इस बीच कालू राम की गर्दन ट्रैक्टर-ट्रॉली में फंस गई। इसके बाद भी ट्रैक्टर चालक कालू राम को दूर तक घसीटता ले गया। इससे कालू राम का सिर धड़ से अलग हो गया और उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

इसके बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया। राहगीरों ने इसकी सूचना रायसी चौकी पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी परिजनों को दी। शुक्रवार दोपहर पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को दे दिया। (Driver Decapitated in Dispute after Accident)

वहीं, परिजन और ग्रामीणों ने शव को रायसी चौराहे पर रखकर जाम लगा दिया और ट्रैक्टर चालक की गिरफ्तारी की मांग करते हुए जमकर हंगामा किया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों को आश्वासन दिया कि जल्द ही उसकी गिरफ्तारी की जाएगी। इसके बाद परिजन शांत हुए। कोतवाली प्रभारी राजीव रौथाण ने बताया कि ट्रैक्टर चालक की तलाश की जा रही है। (Driver Decapitated in Dispute after Accident)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Driver Decapitated in Dispute after Accident)

Leave a Reply

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला