उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.5 मिलियन यानी 1.35 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर। बाबा नीब करौरी के कैंची धाम में स्थापना दिवस पर आने वाले सभी भक्तजनों का हार्दिक स्वागत एवं अभिनंदन...

June 20, 2024

शिक्षकों को यातायात की ड्यूटी पर लगा दिया था, आदेश हुआ निरस्त

0
Metropole

नवीन समाचार, नैनीताल, 8 जून, 2024 (Teachers put on Traffic Duty-Order cancelled)। नैनीताल में सप्ताहांत पर सैलानियों की अत्यधिक संख्या के दृष्टिगत नैनीताल जनपद के जिला शिक्षा अधिकरी पुष्कर लाल टम्टा ने जिलाधिकारी के 27 मई के आदेश का हवाला देते हुए राइंका पटवाडांगर के सहायक अध्यापक दान सिंह बिष्ट, राइंका बगड़ के आशीष साह, राइंका सौड़ के महिपाल चंद, राबाइंका खुर्पाताल के जगदीश नेगी व राइंका पदमपुर मिडार के कनिष्ठ सहायक अंकित पंवार की ड्यूटी रूसी बाइपास पर 7 से 13 जून तक के लिये लगा दी थी।

इस आदेश की आलोचना हो रही थी। इसके बाद आज शनिवार को इस आदेश को तत्काल प्रभाव से निरस्त कर दिया गया है।

जिलाधिकारी का अध्यक्ष अधिकारियों के लिए था (Teachers put on Traffic Duty-Order cancelled)

(Teachers put on Traffic Duty-Order cancelled)उल्लेखनीय है कि गत दिवस जिलाधिकारी ने नगर में सैलानियों की सप्ताहांत पर अधिक भीड़ को देखते हुए आरटीओ सहित कई विभागों के अधिकारियों की नैनीताल के रूसी बाइपास व नारायण नगर पार्किंग में तीन पालियों में नियुक्ति के आदेश जारी किये गये थे। प्रेस को जारी इस आशय के आदेश में कहीं शिक्षकों की भी नियुक्ति करने का आदेश नहीं था, किंतु इधर 6 मई को अधिकारियों ने 4 शिक्षकों व एक शिक्षणेत्तर कर्मी की ड्यूटी भी पार्किंग में लगा दी थी।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे‘नवीन समाचार’पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Teachers put on Traffic Duty-Order cancelled, Nainital, Teachers, Teachers on traffic duty, Order Cancelled, Teacher, Traffic duty, Rusi By Pass, Parking, Narayan Nagar Parking)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला