उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 25 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.3 मिलियन यानी 1.33 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

May 20, 2024

एक युवक द्वारा दो सहेलियों को किया जा रहा ब्लेकमेल, एक की निजी फोटो सोशल मीडिया पर डाल दी-दूसरी को भी दे रहा धमकी

0
Ladkiyon men pyar dosti, gay love Badalta Daur

नवीन समाचार, देहरादून, 16 अप्रैल 2024 (Unknown blackmailing-threatening 2 Girl friends)। उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में एक युवक द्वारा महानगर के एक निजी विश्वविद्यालय में पढ़ने वाली दो छात्राओं को ब्लेकमेल करने का मामला प्रकाश में आया है। आरोपित युवक ने एक छात्रा की निजी फोटो सोशल मीडिया पर डाल दी हैं, जबकि दूसरी छात्रा को भी ऐसी ही धमकी दी है। दोनों पीड़ित छात्राएं आपस में सहेलियां हैं। इनमें से एक छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध आपराधिक धाराओं सहित आईटी एक्ट में अभियोग दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Haldwani alleged Police Officer extorts lakhs Rs, Phone Cyber fraud online mobile dhamki, Unknown blackmailing-threatening 2 Girl friends,पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार देहरादून के सेलाकुई थाना क्षेत्र के एक निजी विश्वविद्यालय की छात्रा ने पुलिस को तहरीर देकर बताया है कि अज्ञात आरोपित ने बीती 12 अप्रैल को उसकी सहेली छात्रा के निजी फोटो सोशल मीडिया में डालकर वायरल कर दिए हैं। यही नहीं आरोपित ने उसे भी मैसेज भेजकर उसके फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी है।

बार-बार उन्हें बदनाम करने की धमकी दे रहा है (Unknown blackmailing-threatening 2 Girl friends)

बताया कि आरोपित उन्हें गलत तरीके से ब्लैकमेल करने की कोशिश कर रहा है। बार-बार उन्हें बदनाम करने की धमकी दे रहा है। बताया कि आरोपित की हरकतों से उसकी सहेली और वह दोनों ही मानसिक तनाव की स्थिति से गुजर रहे हैं। इसके साथ ही उन्हें समाज में शर्मिंदा होना पड़ रहा है। (Unknown blackmailing-threatening 2 Girl friends)

थानाध्यक्ष शैंकी कुमार ने बताया कि आरोपित के खिलाफ अभद्रता और अश्लील हरकतें करने, सोशल मीडिया पर बदनाम करने की मंशा से फोटो वायरल करने और आइटी एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है। (Unknown blackmailing-threatening 2 Girl friends)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Unknown blackmailing-threatening 2 Girl friends)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला