April 21, 2024

अपडेट: घर के पास से गायब 22 वर्षीय युवती के बारे में 24 घंटे बाद भी कोई सुराग नहीं, अब परिजन भी जाता रहे अन्य आशंकाएं…

0

Update on 22 Year old girl Missing from house

Update on 22 Year old girl Missing from house, Update on the Girl who said to be a Tiger Victim,

मंत्री के युवती के गायब होने के मामले की जांच सिविल पुलिस को हस्तांतरित करने और खोजबीन में तत्परता बरतने के निर्देश (Update on 22 Year old girl Missing from house)

Update on 22 Year old girl Missing from houseनवीन समाचार, नैनीताल, 2 मार्च 2024 (Update on 22 Year old girl Missing from house)। नैनीताल जनपद के तल्ला बगड़ में कल शाम पांच बजे के करीब से गायब हुई 22 वर्षीय युवती को पिछले 24 घंटों से 150 से 200 लोग क्षेत्र में किसी वन्य जीव द्वारा शिकार बनाये जाने के कोण से ढूंढ रहे हैं, लेकिन इस कोण पर उसका कोई पता नहीं चल पाया है। इसके बाद गुमशुदा किशोरी के परिजन भी अन्य आशंकाएं जता रहे हैं। पढ़ें पूर्व समाचार : नैनीताल : घर के पास से 22 वर्षीय युवती को ले गया हिंसक वन्य जीव, चल रही है तलाश, अब तक नहीं मिला कोई सुराग

बिग ब्रेकिंग: कल से गायब 22 वर्षीय युवती मिली, मामला बाघ द्वारा ले जाये जाने से इतर कुछ और…

प्रदेश की महिला एवं बाल विकास मंत्री एवं नैनीताल जनपद की प्रभारी मंत्री रेखा आर्या ने भी इस तथ्य को रेखांकित करते हुए नैनीताल की डीएम वंदना सिंह से बात की है और मामले को राजस्व पुलिस से सिविल पुलिस को हस्तांतरित करने के निर्देश दिये हैं। यानी मामला वन विभाग के साथ पुलिस की प्राथमिकता में भी आ गया है।

नैनीताल : घर के पास से 22 वर्षीय युवती को ले गया हिंसक वन्य जीव, चल रही है तलाश, अब तक नहीं मिला कोई सुराग

नैनीताल की मल्लीताल कोतवाली पुलिस भी नगर कोतवाल धर्मवीर सोलंकी के नेतृत्व में मौके पर जा चुकी है और अन्य कोणों से भी गुमशुदा युवती की तलाश शुरू कर दी है। गौरतलब है कि इस मामले में यह बात भी युवती की तलाश में जुटे सभी लोगों के जेहन में खटक रही है और युवती के परिजन भी इस बात को लेकर अन्य आशंकाएं जता रहे हैं कि युवती के चप्पल व कपड़े मौके पर मिले हैं लेकिन कपड़ों पर खून के निशान नहीं मिले हैं, और युवती का पूरे क्षेत्र में कहीं भी कोई सुराग नहीं लग रहा है।

इसके अलावा यह भी बताया जा रहा है कि गायब होने से ठीक पहले गुमशुदा युवती मोबाइल पर बात कर रही थी, और घटना के बाद उसके कपड़े व चप्पल तो मिले हैं परंतु उसका मोबाइल नहीं मिला है। इन स्थितियों के बीच नगर कोतवाल धर्मवीर सोलंकी ने शीघ्र युवती को तलाश लिये जाने का विश्वास भी जताया है।

5 बहनों व 1 भाई में सबसे छोटी है गुमशुदा युवती (Update on 22 Year old girl Missing from house)

नैनीताल। शनिवार को मल्लीताल कोतवाली पुलिस ने भी मौके पर जाकर गुमशुदा युवती की तलाश के संबंध में जांच शुरू कर दी है। बताया गया है कि गुमशुदा लड़की अपने माता-पिता की 5 पुत्रियों व 1 पुत्र में सबसे छोटी है। वह एमए की परीक्षा उत्तीर्ण कर चुकी है।  (Update on 22 Year old girl Missing from house)

किसी हिंसक वन्य जीव द्वारा उठाकर ले जाने की सूचना मिली थी (Update on 22 Year old girl Missing from house)

नैनीताल जनपद मुख्यालय से करीब 21 किलोमीटर दूर तल्ला बगड़ क्षेत्र में शुक्रवार शाम एक युवती को किसी हिंसक वन्य जीव द्वारा उठाकर ले जाने की सूचना मिली थी। तभी से वन विभाग की बड़ी टीम के साथ बड़ी संख्या में ग्रामीण युवती की तलाश कर रहे हैं, लेकिन शनिवार को घटना के करीब 20 घंटे के बाद भी युवती के बारे में कोई जानकारी-सुराग नहीं लगा है। (Update on 22 Year old girl Missing from house)

करीब 150 लोग पिछले 17 घंटों से तलाश में जूते हैं (Update on 22 Year old girl Missing from house)

प्राप्त जानकारी के अनुसार 22 वर्षीय सुमन पुत्री गोधन सिंह मेहरा नाम की युवती पर शाम साढ़े पांच बजे के करीब घर के पास से किसी हिंसक वन्यजीव द्वारा उठाकर ले जाने की सूचना आई थी। मौके पर मौजूद नैनीताल के वन क्षेत्राधिकारी प्रमोद तिवारी ने बताया कि वन विभाग की करीब 40-45 कर्मचारियों की टीम के साथ ही 100 से अधिक क्षेत्रीय ग्रामीण बीती शाम से ही भारी बारिश के बावजूद युवती की तलाश में जुटे हुए है, लेकिन उसका कुछ भी पता नहीं चल पाया है। इसलिये अभी कुछ भी नहीं कहा जा सकता है। देखें पहाड़ों पर ऐसी हो रही है बारिश :

उन्होंने बताया कि मौके से युवती के फटे कपड़े मिले हैं, लेकिन कपड़ों में खून नहीं मिला है। इसलिये असमंजस की स्थिति भी है। अब तक वन विभाग की टीम व ग्रामीण आसपास के करीब डेढ़ किमी के क्षेत्र को लगभग छान चुके हैं, लेकिन गुमशुदा युवती का कोई पता नहीं चल पाया है। (Update on 22 Year old girl Missing from house)

बताया गया है कि सुमन घर के पास खेत में बंधा कुत्ता खोलने गई थी। इसी दौरान मोबाइल फोन पर बात करने लगी। तभी अचानक पास ही घात लगाकर बैठा गुलदार झपटा और उसे जंगल की ओर ले गया। मौके से युवती के चप्पल और फटे कपड़े मिल गए हैं। लेकिन मोबाइल फोन भी नहीं मिला है। (Update on 22 Year old girl Missing from house)

उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों नैनीताल जनपद के भीमताल विकासखंड में गौला नदी से लगे क्षेत्रों में बाघ के द्वारा 3 महिलाओं को मार दिया गया था। वन विभाग यहां से एक बाघिन के पकड़े जाने के बाद से राहत की सांस ले रहा था कि अब यहां एक युवती के गायब होने और वन्य जीव के नरभक्षी होने की पुष्टि होने पर विभाग में फिर से हड़कंप मचना तय है। (Update on 22 Year old girl Missing from house)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Update on 22 Year old girl Missing from house)

Leave a Reply

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला