April 21, 2024

बाघ का शिकार बतायी गयी युवती के होटल से मिलने के बाद की अपडेट…

0

Update on the Girl who said to be a Tiger Victim

Update on 22 Year old girl Missing from house, Update on the Girl who said to be a Tiger Victim,

-मेडिकल जांच हुई, अपहरण का मुकदमा दर्ज, राजस्व पुलिस कर सकती है गिरफ्तारी
नवीन समाचार, नैनीताल, 3 मार्च 2024 (Update on the Girl who said to be a Tiger Victim)। शुक्रवार शाम से गायब और बाघ द्वारा ले जायी बतायी गयी 22 वर्षीय युवती किसी हिंसक वन्य जीव का शिकार नहीं हुई थी। उसे राजस्व पुलिस ने नैनीताल नगर के एक होटल से नैनीताल निवासी असीम जलाल नाम के एक मुस्लिम युवक के साथ बरामद किया गया। इस मामले में परिजनों ने आरोप लगाया कि युवती को अगवा किया गया था।

युवती न्यायालय में पेश, मेडिकल भी कराया गया (Update on the Girl who said to be a Tiger Victim)

परिजनों की तहरीर पर राजस्व पुलिस ने अज्ञात के विरुद्ध युवती के अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया है। रविवार को युवती को न्यायालय में पेश किया गया और उसके बयान दर्ज किए गए। उसका मेडिकल भी कराया गया। युवती को उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है। वहीं युवक को अपहरण के आरोप में जेल भेज दिया गया है।

Update on 22 Year old girl Missing from house, Update on the Girl who said to be a Tiger Victim, मामले में एसडीएम प्रमोद कुमार ने बताया कि पूरे 24 घंटे युवती की तलाश में वन विभाग की करीब 45 लोगों की टीम के साथ करीब 150 ग्रामीण यानी करीब 200 लोगों ने जंगल में असफल तलाश की। इसके बाद मामले में रेगुलर पुलिस की सहायता भी ली गयी। मल्लीताल कोतवाली पुलिस ने युवती के मोबाइल नंबर की सीडीआर निकलवाई तो युवती के मोबाइल नंबर की अंतिम कॉल के आधार पर उसकी लोकेशन मल्लीताल में पाई गई।

बिग ब्रेकिंग: कल से गायब 22 वर्षीय युवती मिली, मामला बाघ द्वारा ले जाये जाने से इतर कुछ और…

इसके बाद युवती को नगर के एक होटल से असीम जलाल नाम के युवक के साथ बरामद कर लिया। दोनों को मल्लीताल कोतवाली लाया गया। सूचना मिलने पर हिंदूवादी संगठनों के लोग भी कोतवाली पहुंच गये और जमकर हंगामा किया। आरोप लगाया कि मुस्लिम युवक अब गांवों में भी लोगों के घरों तक अपने ‘लव जिहाद’ के शडयंत्र को फैलाने के लिये पहुंच गये हैं। युवक ने युवती को बहला-फुसलाकर भगाया है। ऐसे युवकों को कठोर से कठोर कानूनी सजा मिलनी चाहिये। (Update on the Girl who said to be a Tiger Victim)

नैनीताल : घर के पास से 22 वर्षीय युवती को ले गया हिंसक वन्य जीव, चल रही है तलाश, अब तक नहीं मिला कोई सुराग

इस बीच युवती का बीडी पांडे जिला चिकित्सालय में मेडिकल परीक्षण कराया गया। अलबत्ता बताया जा रहा है कि युवती के बालिग होने और उसके तैयार न होने के कारण उसका केवल बाह्य मेडिकल ही कराया जा सका। जबकि इधर रविवार को युवती को न्यायालय में पेश किया गया। एसडीएम प्रमोद कुमार ने बताया कि मामले में अज्ञात के विरुद्ध राजस्व पुलिस में अपहरण का मुकदमा दर्ज किया गया है। युवती को न्यायालय में पेश करने के बाद उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है। (Update on the Girl who said to be a Tiger Victim)

अपडेट: घर के पास से गायब 22 वर्षीय युवती के बारे में 24 घंटे बाद भी कोई सुराग नहीं, अब परिजन भी जाता रहे अन्य आशंकाएं…

आगे राजस्व पुलिस इस मामले में दर्ज मुकदमे की जांच करेगी और अपहरणकर्ता की गिरफ्तारी की जा रही है। अलबत्ता आरोपित की गिरफ्तारी या उसे कोई कानूनी सजा मिलना इस बात पर निर्भर करेगा कि युवती इस मामले में न्यायालय में अपने परिजनों द्वारा लगाये जा रहे आरोपों के साथ किस तरह टिकती है। (Update on the Girl who said to be a Tiger Victim)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Update on the Girl who said to be a Tiger Victim)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला