April 21, 2024

पिछले 20 वर्षों से गायब यूपी का हिस्ट्रीशीटर हल्द्वानी के बनभूलपुरा से गिरफ्तार, यहां पहचान छुपाकर रह रहा था

0

UPs History sheeter Arrested from Haldwani

Friend's brutality, Himakat, Haldwani Vigilance arrested Teacher & Headmaster,

नवीन समाचार, रामपुर, 22 फरवरी 2024 (UPs History sheeter Arrested from Haldwani)। उत्तर प्रदेश की रामपुर पुलिस ने पिछले 20 वर्षो से गायब चल रहे हिस्ट्रीशीटर को गुरुवार को उत्तराखंड हल्द्वानी के बनभूलपुरा इलाके से गुरुवार को पकड़ने में सफलता पायी है। हिस्ट्रीशीटर यहां अपनी पहचान छुपाकर रहता था कि राज मिस्त्री का काम कर रहा था।

Friend's brutality, Himakat, Haldwani Vigilance arrested Teacher & Headmaster, UPs History sheeter Arrested from Haldwaniहिस्ट्रीशीटर गांव मझरा तुराब खां निवासी शकील अहमद पुत्र मिर्जा खां पर उत्तराखंड के ही बाजपुर थाने में कई मुकदमे दर्ज थे और बाजपुर पुलिस ने लगभग 20 वर्ष पूर्व उसे हिस्ट्रीशीटर घोषित कर उसकी हिस्ट्रीशीट उत्तर प्रदेश की स्वार कोतवाली को स्थानांतरित कर दी थी। कोतवाली पुलिस बीस वर्षो से उसकी तलाश में जुटी थी लेकिन, हिस्ट्रीशीटर का कोई सुराग नही लगा पाई थी। जबकि कोतवाली पुलिस पर गायब हिस्ट्रीशीटर को तलाशने का उच्चाधिकारियों का दबाव भी बना था।

राज मिस्त्री का काम करता मिला हिस्ट्रीशीटर (UPs History sheeter Arrested from Haldwani)

इधर गुरुवार को कोतवाल संदीप त्यागी को सूचना मिली कि गायब हिस्ट्रीशीटर उत्तराखंड के हल्द्वानी में टनकपुर मार्ग थाना बनभूलपुरा के वार्ड संख्या 14 मे निवास करता है। इस पर कोतवाल ने हल्का दारोगा अमर पाल को भेज कार्रवाई के निर्देश दिए और मौके से पकड़ लिया। कोतवाल संदीप त्यागी ने बताया कि हिस्ट्रीशीटर शकील अहमद बीस वर्ष पूर्व जमीन जायदाद बेच कर हल्द्वानी चला गया था और वहां राज मिस्त्री का काम करता मिला। (UPs History sheeter Arrested from Haldwani)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (UPs History sheeter Arrested from Haldwani)

Leave a Reply

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला