April 23, 2024

उत्तराखंड की बेटी ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला (Urvashi Rautela)

0

Urvashi Rautela, a proud daughter of Uttarakhand, recently made headlines as she purchased a lavish bungalow worth a staggering 190 crores in Mumbai. The Bollywood actress has established herself as a successful star and continues to make waves in the industry. Her investment in this luxurious property showcases her success and accomplishments.

नवीन समाचार, नैनीताल, 2 जून 2023। (Urvashi Rautela) उत्तराखंड की एक बेटी इन दिनों यह मुंबई में 190 करोड़ रुपए का घर लेने को लेकर चर्चा में हैं। समाचारों के अनुसार जुहू स्थित इस चार मंजिला घर में बीते अप्रैल माह में दिवंगत हुईं सुप्रसिद्ध अभिनेत्री, गायिका व निर्मात्री पामेला चोपड़ा रहती थीं। इस बंगले में हरे-भरे बगीचे के साथ एक विशाल बैकयार्ड, एक प्राइवेट जिम और शानदार इंटीरियर है।

हम बात उर्वशी रौतेला की कर रहे हैं। उर्वशी मूल रूप से उत्तराखंड के जयहरीखाल के सकमुंडा गांव की निवासी हैं। आज भी वह उत्तराखंड से जुड़ी हुई हैं। हाल में वह कोटद्वार और हल्द्वानी अपने रिश्ते के भाइयों की शादी में आकर सुर्खियां बटोर चुकी हैं। वह मुंबई के नेरुल में आयोजित होने वाले उत्तराखंड के कौतिक यानी सांस्कृतिक मेले में भी भाग लेती रहती हैं।

उर्वशी का जन्म 25 फरवरी 1994 को हरिद्वार में हुआ था। उनकी मां का नाम मीरा और पिता मनवर सिंह बड़े व्यवसायी बताये जाते हैं। हाल में उन्होंने अपनी मां की उत्तराखंडी परिधानों व वस्त्रों में फोटो भी शेयर की थी। उर्वशी ने कोटद्वार के डीएवी स्कूल से पढ़ाई की है। तभी से वह उर्वशी एक्टिंग, डांसिंग और मॉडलिंग की गतिविधियों में शामिल रही है।

उर्वशी सबसे अधिक ब्यूटी टाइटल जीतने वाली अभिनेत्री हैं। वर्ष 2009 में केवल 15 साल की उम्र में उन्होंने ‘मिस टीन इंडिया’ और 17 साल की उम्र में ‘मिस एशियन सुपरमॉडल इंडिया’, ‘इंडियन प्रिंसेस’ और ‘मिस टूरिज्म क्वीन ऑफ द ईयर इंटरनेशनल 2011’ के खिताब जीते थे। वर्ष 2012 में उन्होंने मिस इंडिया प्रतियोगिता में हिस्सा लिया, लेकिन 18 से कम उम्र होने की वजह से उन्हें इस प्रतियोगिता से बाहर होना पड़ा था।

हालांकि इसी वर्ष 2012 में बाद में उन्हें ‘आई एम शी-मिस यूनिवर्स इंडिया’ का खिताब मिला। इसके बाद उन्होंने ‘मिस दिवा 2015’ और ‘मिस ब्यूटीफुल स्माइल’ का अवार्ड भी अपने नाम किया। इसी साल उन्होंने ‘मिस यूनिवर्स 2015’ में भी हिस्सा लिया था।

उर्वशी के फिल्मी सफर की शुरुआत फिल्म सिंह साहब द ग्रेट से हुई थी। इसके बाद उन्होंने हनी सिंह के साथ वीडियो एलबम ‘लवडोज’ में काम किया। आगे वह फिल्म ‘सनम रे’ और ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ में नजर आईं। 2018 में वह फिल्म हेट स्टोरी-4 में और 2019 में ‘पागलपंती’ में देखी गयीं।

उर्वशी अपनी संस्था ‘उर्वशी रौतेला फाउंडेशन’ के माध्यम से जल संरक्षण के साथ स्वास्थ्य और शिक्षा तथा गरीबों को भोजन सामग्री वितरित करने के सामाजिक कार्यों में भी अहम भूमिका निभाती रहती हैं।

बताया गया है कि उनका 190 करोड़ रुपए का लग्जरी बंगला बॉलीवुड के पुराने दिग्गज स्वर्गीय यश चोपड़ा के बंगले के पड़ोस में है। लिहाजा आदित्य चोपड़ा और रानी मुखर्जी उनके निकटस्थ पड़ोसी बन गए हैं। हालांकि अब तक उर्वशी ने इस बारे में कोई जानकारी शेयर नहीं की है। न ही इस बात पर कोई खुलासा हुआ है कि वह कब तक इस बंगले में शिफ्ट होंगी। (डॉ. नवीन जोशी) आज के अन्य ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave a Reply

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला