उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 25 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.3 मिलियन यानी 1.33 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

May 20, 2024

अचानक बदला मौसम का मिजाज, सड़क-बिजली की लाइनों पर गिरे पेड़, आवागमन-आपूर्ति ठप

0

नवीन समाचार, चमोली, 19 मार्च 2024 (Weather Suddenly Changed Trees fell on roads, Weather)। मंगलवार शाम को अचानक प्रदेश के कुछ इलाकों में मौसम बदल गया। इस दौरान चमोली जनपद में आंधी तूफान से बिरही-निजमुला मोटर मार्ग पर बाजवाला गधेरे के पास चीड़ के तीन पेड़ टूटकर सड़क पर आ गए। इससे इस मोटर मार्ग पर वाहनों की आवाजाही ठप हो गई है।

Weather Suddenly Changed Trees fell on roads, Weather, Uttarakhand weather update storm in Chamoli caused trees to break and fall on the road Read All Updatesपेड़ों के गिरने से यहां से गुजर रही बिजली की लाइन भी क्षतिग्रस्त होे गई है। जिससे घाटी के एक दर्जन से अधिक गांवों में बिजली की आपूर्ति भी ठप हो गई है। सड़क एवं विद्युत आपूर्ति को सुचारू करने का प्रयास किया जा रहा है।

दोपहर बाद अचानक बदला मौसम (Weather Suddenly Changed Trees fell on roads, Weather)

प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार को दोपहर बाद चमोली में अचानक मौसम बदला। आंधी तूफान के साथ बूंदाबांदी हुई। जबकि शाम को आंधी के दौरान बाजवाला गधेरे के पास सड़क के ऊपरी हिस्से में चीड़ के तीन पेड़ टूटकर सड़क पर आ गए। इससे घाटी के गाड़ी, ब्यारा, निजमुला, झींझी, पाणा, ईराणी सहित 13 गांवों में वाहनों की आवाजाही और इनके साथ एक दर्जन से अधिक गांवों में बिजली की आपूर्ति ठप पड़ गई।

ग्रामीणों ने जल्द सड़क एवं बिजली की आपूर्ति सुधारने की मांग की है। जनपद के आपदा प्रबंधन अधिकारी नंद किशोर जोशी ने बताया कि ग्रामीणों की सूचना पर संबंधित विभागों को सड़क खोलने और बिजली आपूर्ति सुचारु करने के लिए कहा गया है। (Weather Suddenly Changed Trees fell on roads, Weather)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे‘नवीन समाचार’पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Weather Suddenly Changed Trees fell on roads, Weather)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला