उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.5 मिलियन यानी 1.35 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर। बाबा नीब करौरी के कैंची धाम में स्थापना दिवस पर आने वाले सभी भक्तजनों का हार्दिक स्वागत एवं अभिनंदन...

June 20, 2024

Woman accused Army Colonel for rape : महिला ने कर्नल पर लगाया बलात्कार करने का आरोप, कर्नल की पत्नी के ही कहने पर पुलिस में दर्ज करायी शिकायत…

0

Woman accused Army Colonel for rape

Pyar Dhokha

नवीन समाचार, देहरादून, 6 फरवरी 2024 (Woman accused Army Colonel for rape)। सेना के एक कर्नल स्तर के बड़े अधिकारी पर उनकी पूर्व नौकरानी ने बलात्कार करने का आरोप (Woman accused Army Colonel for rape) लगाया है। देहरादून पुलिस आरोपों की जांच कर रही है। समस्या यह भी है कि पुलिस को आरोपित कर्नल का पता नहीं है, साथ ही पीड़िता का फोन भी बंद आ रहा है। जबकि पुलिस को जांच शुरू करने के लिए पुलिस को सबसे पहले नौकरानी के बयान दर्ज करने हैं। इसके बाद कर्नल की तैनाती और यूनिट का पता लगाया जाएगा।

Pyar Dhokha, Woman accused Army Colonel for rape, पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार अंबाला निवासी महिला ने दून पुलिस को तहरीर दी है कि वह 2015 में दून में झुग्गी बस्ती में रहकर घरों में झाड़ू और खाना बनाने का काम करती थी। कुछ समय उसने भारूवाला क्लेमेनटाउन में कर्नल गौरव सिंह गोसाईं के घर पर भी काम किया।

सिर में दर्द होने की बात कह उसे बाम लगाने को कहा और

आरोप लगाया कि एक दिन कर्नल की पत्नी दीपाली बच्चों को लेकर शहर से बाहर गईं थी। इस दौरान घर में अकेले मौजूद कर्नल ने सिर में दर्द होने की बात कह उसे बाम लगाने को कहा और इस बहाने पास आने पर उसके साथ दुष्कर्म किया।

साथ ही किसी से जिक्र करने पर जान से मारने की धमकी दी। महिला इससे डर गई और अंबाला लौट गई। पुलिस के अनुसार, महिला ने बताया कि 17 सितंबर 2023 को वह किसी काम से देहरादून आई थी। यहां अचानक बल्लूपुर चौक के समीप उसे कर्नल की पन्नी दीपाली मिल गई। (Woman accused Army Colonel for rape)

कर्नल की पत्नी के कहने पर ही महिला ने दर्ज करायी शिकायत (Woman accused Army Colonel for rape)

दीपाली ने उससे अचानक काम छोड़ने का कारण पूछा तो महिला ने आपबीती सुना दी। पुलिस का कहना है कि कर्नल की पन्नी ने महिला को पुलिस में शिकायत करने के लिए कहा। तब पीड़िता ने क्लेमनटाउन थाने में अभियोग दर्ज कराया। क्लेमनटाउन के थाना प्रभारी दीपक धारीवाल ने बताया कि मामले की जांच पटेलनगर थाने की महिला दरोगा के पास है। महिला दरोगा ने पीड़िता के फोन पर कई बार संपर्क किया। लेकिन वह लगातार बंद चल रहा है। पुलिस की जांच आगे नहीं बढ़ पा रही है। (Woman accused Army Colonel for rape)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे‘नवीन समाचार’पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला