उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.5 मिलियन यानी 1.35 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर। बाबा नीब करौरी के कैंची धाम में स्थापना दिवस पर आने वाले सभी भक्तजनों का हार्दिक स्वागत एवं अभिनंदन...

June 20, 2024

नगर में दिखे दो गुलदार, गांव में एक गुलदार से भिड़ गयी 46 साल की महिला, आखिर अपनी जान बचाकर भागा गुलदार…

0
Update on 22 Year old girl Missing from house

नवीन समाचार, पिथौरागढ़, 18 मई 2024 (Woman Clashed with Leopard-Ran away to Save Life)। उत्तराखंड के पिथौरागढ जनपद के बेरीनाग क्षेत्र में एक महिला के हमला करने पर गुलदार से भिड़ने की घटना सामने आयी है। दोनों की इस भिड़ंत में आखिर गुलदार को महिला की हिम्मत के आगे भागने को मजबूर होना पड़ा। घायल महिला को स्थानीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

गुलदार ने महिला पर घास काटते पीछे से किया हमला (Woman Clashed with Leopard-Ran away to Save Life)

(Woman Clashed with Leopard-Ran away to Save Life) खेत में घास काट रही महिला पर झपटा गुलदार, महिला की हिम्मत के आगे नहीं टिक  सका जानकर बचाकर भागा - Devbhoomisamvad.comप्राप्त जानकारी के अनुसार बेरीनाग विकासखंड की दूरस्थ ग्राम पंचायत सेलीपाख के डोल गांव में गुलदार के आतंक छाया हुआ है। यहां आज गुलदार ने सुबह करीब 11 बजे जंगल में मवेशियों के लिए चारा लेने गई गांव की 46 साल की कमला देवी नाम की एक महिला पर पीछे से हमला कर दिया। लेकिन महिला ने हिम्मत नहीं हारी और वह अपनी जान बचाने के लिए गुलदार से भिड़ गई।

करीब आंधे घंटे तक चली इस भिड़ंत के दौरान कमला देवी के हल्ला मचाने की आवाज सुनकर आसपास मौजूद महिलाएं मौके पर पहुंच गईं और उनके चिल्लाने की आवाज सुनकर गुलदार कमला देवी को छोड़कर अपनी जान बचाकर भागना पड़ा। गुलदार के हमले से घायल हुई कमला देवी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बेरीनाग भी भर्ती कराया गया है।

महिला के हाथ, पैर, सिर और पीठ में गुलदार के नाखून और दांत के निशान (Woman Clashed with Leopard-Ran away to Save Life)

प्रभारी चिकित्साधिकारी डॉ. सिद्धार्थ पाटनी ने बताया कि महिला के हाथ, पैर, सिर और पीठ में गुलदार के नाखून और दांत के निशान लगे हैं। उसका उपचार किया जा रहा है। वैसे महिला खतरे से बाहर है। क्षेत्र पंचायत सदस्य गणेश सिंह ने वन विभाग से महिला को मुआवजा देने और गुलदार को पकड़ने की मांग की है। (Woman Clashed with Leopard-Ran away to Save Life)

ग्रामीणों से की गई है अपील (Woman Clashed with Leopard-Ran away to Save Life)

उधर वन क्षेत्राधिकारी बेरीनाग ने बताया कि वन विभाग की टीम को मौके पर भेज दिया है। इलाके में वनकर्मियों की गश्त भी बढ़ा दी गई है। ग्रामीणों से अपील की गई है कि वह खेतों में अकेले न जाएं और बच्चों को भी शाम के समय अकेला नहीं छोड़े। उल्लेखनीय है कि बेरीनाग नगर के जवाहर चौक बाईपास मार्ग पर एक दिन पहले शुक्रवार को दो गुलदार एक साथ सड़क पर घूमते हुए दिखे थे, और वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गए थे। (Woman Clashed with Leopard-Ran away to Save Life)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे‘नवीन समाचार’पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Woman Clashed with Leopard-Ran away to Save Life)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला