उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.5 मिलियन यानी 1.35 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर। बाबा नीब करौरी के कैंची धाम में स्थापना दिवस पर आने वाले सभी भक्तजनों का हार्दिक स्वागत एवं अभिनंदन...

June 20, 2024

एक महिला की हत्या से उत्तराखंड सहित हजारों किमी दूर दूसरे राज्य तक हड़कंप…

0

नवीन समाचार, ऋषिकेश, 11 जून, 2024 (Woman Hand-Feet found in Ujjain-Rishikesh Train)। एक महिला की हत्या से दो राज्यों में हड़कंप मच गया है। इनमें से एक राज्य उत्तराखंड है और दूसरा हजारों किमी दूर मध्य प्रदेश। दरअसल हुआ यह है कि मध्य प्रदेश से उत्तराखंड के ऋषिकेश पहुंची एक रेलगाड़ी में सफाई के दौरान एक प्लास्टिक के बोरे में महिला के कटे हाथ और पैर मिले।

जबकि जानकारी मिली है कि महिला के शरीर के बाकी हिस्से मध्य प्रदेश के इंदौर में मिले हैं। प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आई है कि महिला की हत्या कर शव के टुकड़ों को रेलगाड़ी में रख दिया गया था। पुलिस अब इस मामले में हर एंगल से जांच कर रही है।

(Woman Hand-Feet found in Ujjain-Rishikesh Train) अलग-अलग ट्रेनों में रखे गए महिला के शव के टुकड़े? पुलिस के भी होश उड़े |  Pieces of woman's body kept in different trains? Even the police were  shocked | अलग-अलग ट्रेनोंजीआरपी ऋषिकेश से प्राप्त जानकारी के अनुसार योगनगरी ऋषिकेश रेलवे स्टेशन पर सोमवार को उज्जैन एक्सप्रेस की बोगी में एक बोरे में महिला के कटे हुए हाथ-पैर मिले। इससे सनसनी फैल गई। जीआरपी यानी रेलवे पुलिस ने महिला के दो हाथ और पैर कब्जे में लिए। इसके बाद जांच शुरू हुई तो फिंगर प्रिंट विशेषज्ञों की टीम ने भी मौके से नमूने लिये।

बताया गया है कि उज्जैन एक्सप्रेस रेलगाड़ी रविवार देर शाम सात बजे के लगभग इंदौर से चलकर योगनगरी ऋषिकेश पहुंची थी। यहां यात्रियों को उतारने के बाद रेलगाड़ी को स्टेशन के वॉशिंग यार्ड में शिफ्ट किया गया था।

सोमवार दोपहर को वॉशिंग लाइन नंबर नौ पर रेलगाड़ी की एस-1 और एस-2 कोच के बीच टॉयलेट के पास सफाई कर्मचारियों को एक प्लास्टिक का बोरा पड़ा हुआ मिला। बोरे से अत्याधिक बदबू आ रही थी। सफाई कर्मियों ने इसकी सूचना आरपीएफ और जीआरपी को दी। इसके बाद जीआरपी की टीम मौके पर पहुंची। बोरे को खोलने पर पुलिसकर्मियों को बोरे के अंदर कटे हुए दो हाथ और पैर थे।

हाथ में चूड़ियां भी थीं। इससे पता चला कि यह महिला के हाथ हैं। इसके बाद देहरादून से पहुंची फिंगर प्रिंट विशेषज्ञों की टीम ने मौके से आवश्यक नमूने लिये और महिला का डीएनए भी सुरक्षित रख लिया। जीआरपी के चौकी प्रभारी आनंद गिरि ने बताया कि ऋषिकेश और आसपास के स्टेशनों के सीसीटीवी कैमरों की जांच में कोई सफलता नहीं मिली है। जबकि पुलिस ने हाथ-पैर को कब्जे में लेकर उन्हें पंचनामा भरकर पहचान होने तक एम्स की मोर्चरी में रखवा दिया। मामले का खुलासा करने के लिए पुलिस की कई टीमें भी बनाई गईं।

महिला के शरीर का बाकी हिस्सा इंदौर से बरामद (Woman Hand-Feet found in Ujjain-Rishikesh Train)

इस बीच जीआरपी थाने के थाना प्रभारी त्रिवेंद्र राणा को इंदौर की जीआरपी से पता चला कि नौ जून को इंदौर रेलवे स्टेशन पर यार्ड में खड़ी एक यात्री रेलगाड़ी में एक महिला का दो टुकड़ों में शव मिला था। महिला के सिर से कमर तक का शरीर का हिस्सा रेलगाड़ी में रखी ट्रॉली बैग में और कमर से नीचे का हिस्सा एक बोरे में मिला था।

महिला के शव से हाथ और पैर गायब थे। महिला की उम्र लगभग 25 वर्ष आंकी गई है। प्रथमदृष्या ऋषिकेश में महिला के जो हाथ और पैर मिले हैं, वह तस्वीरों से किये गये मिलान के आधार पर इंदौर में मिले महिला के शव के बाकी हिस्से हो सकते हैं। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे‘नवीन समाचार’पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Woman Hand-Feet found in Ujjain-Rishikesh Train, Woman, Murder, Hatya, Woman’s Hand-Feet. Ujjain, Rishikesh, Train, Murder of a woman, stir, Uttarakhand, Madhy Pradesh)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला