उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.5 मिलियन यानी 1.35 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर। बाबा नीब करौरी के कैंची धाम में स्थापना दिवस पर आने वाले सभी भक्तजनों का हार्दिक स्वागत एवं अभिनंदन...

June 20, 2024

समाचार चैनल की महिला एंकर व उसके बहन के साथ राजमार्ग पर छेड़छाड़, कपड़े भी फाड़े…

0

नवीन समाचार, देहरादून, 11 जून, 2024 (Female News Channel Anchor and Sister molested)। देहरादून से कार में अपनी बहन के साथ रुड़की जा रही एक समाचार टीवी चैनल की एक महिला एंकर और उनकी बहन के साथ शराब के नशे में धुत दो युवकों द्वारा छेड़खानी किये जाने की घटना सामने आयी है। आरोप है कि युवकों ने दोनों बहनों को उनकी कार के आगे अपनी बाइक लगाकर रोक लिया और विरोध करने पर मारपीट की व उनके कपड़े फाड़ दिए। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

एंकर अपनी बहन के साथ कार से रुड़की स्थित मायके जा रही थी (Female News Channel Anchor and Sister molested)

Female News Channel Anchor and Sister molested, Chhedchhadपुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार बीती रात्रि देहरादून निवासी एक टीवी चैनल की महिला एंकर अपनी बहन के साथ रुड़की स्थित मायके के लिए कार से जा रही थी। इस दौरान हरिद्वार जिले के बुग्गावाला थाना क्षेत्र के अंतर्गत अंबाला-देहरादून राजमार्ग पर डाट काली मंदिर से बाइक पर सवार दो युवक उनके पीछे लग गए। आरोपितों ने उनकी ओर सीटियां बजायीं और अश्लील फब्तियां कसीं। आरोपित दोनों बहनों की वीडियो भी बनाने लगे।

दोनों बहनों ने कई बार आरोपितों का विरोध किया, लेकिन वह नहीं माने। दोनों युवक शराब के नशे में धुत थे। राजमार्ग पर जब बहनें गांव अमानतगढ़ के पास पहुंची तो आरोपितों ने कार के आगे बाइक लगाकर उन्हें रोक लिया और अभद्रता शुरू कर दी। विरोध करने पर आरोपितों ने दोनों के साथ मारपीट करते हुए दोनों के कपड़े भी फाड़ दिए। साथ ही हंगामा करते हुए उनकी कार के शीशे भी तोड़ दिए। इस दौरान वहां भीड़ जुट गई।

इसके बाद पीड़िताओं ने बुग्गावाला पुलिस चेक पोस्ट में पुलिसकर्मियों को इसकी सूचना दी। पुलिस कर्मियों ने मौके पर पहुंचकर एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया, जबकि दूसरा फरार हो गया। अलबत्ता पुलिस ने दूसरे आरोपित को भी गिरफ्तार कर लिया है। आरोपितों ने अपना नाम अर्जुन और शिवम निवासी गांव इस्माइलपुर बताया। बुग्गावाला थाना प्रभारी मनोज शर्मा ने बताया कि दोनों आरोपितों के विरुद्ध अभियोग दर्ज कर जेल भेज दिया है। (Female News Channel Anchor and Sister molested)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे‘नवीन समाचार’पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Female News Channel Anchor and Sister molested, Chhedchhad, Dehradun, Mahila, Haridwar, Female news channel anchor, Molestation, Highway, Clothes torn)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला