उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 25 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.3 मिलियन यानी 1.33 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

May 20, 2024

नैनीताल जैसी ही कहानी ! एक नाबालिग सहित दो बहनें 1500 किलोमीटर दूर होटल में मिलीं…

0

2 Sisters of Dehradun found in a hotel in Assam

Ladkiyon men pyar dosti, gay love Badalta Daur

नवीन समाचार, देहरादून, 5 मार्च 2024 (2 Sisters of Dehradun found in a hotel in Assam)। लड़कियों को यह क्या हो रहा है ? नैनीताल में खुद को किसी हिंसक वन्य जीव का शिकार बताकर गायब हुई और बाद में एक युवक के साथ होटल में मिली लड़की की कहानी के बाद अब राजधानी देहरादून से दो सगी-एक बालिग और एक नाबालिग, बहनों के गायब होने का सनसनीखेज खुलासा हुआ है। दोनों बहनों को कई राज्यों के पार करीब 1500 किलोमीटर दूर, देश के सुदूर उत्तर-पूर्वी राज्य असम से बरामद किया गया है।

Ladkiyon men pyar dosti, gay love Badalta Daur, 2 Sisters of Dehradun found in a hotel in Assam,देहरादून पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार बीती 22 फरवरी को महानगर के नेहरू कॉलोनी क्षेत्र निवासी एक महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि उनकी दोनों बेटियां बिना बताए घर से कहीं चली गई हैं। परिजनों द्वारा काफी तलाश के बाद दोनों बेटियां नहीं मिली। थाना नेहरू कॉलोनी पुलिस ने महिला की तहरीर के आधार पर तत्काल दोनों बहनों की गुमशुदगी दर्ज की और उनकी खोज के लिए टीमें गठित कीं।

नेहरू कॉलोनी प्रभारी मोहन सिंह ने बताया कि गठित टीम द्वारा इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस के माध्यम से दोनों युवतियों के संबंध में जानकारी प्राप्त की गई तो उनके असम में होने की जानकारी मिली। इसके बाद तत्काल टीम को असम रवाना किया गया। टीम द्वारा असम पहुंचकर युवतियों के संबंध में जानकारी इकट्ठी कर उन्हें सिलीगुड़ी के होटल से सकुशल बरामद कर लिया। (2 Sisters of Dehradun found in a hotel in Assam)

बड़ी बहन की ऑनलाइन गेम खेलते हुई असम के एक युवक से दोस्ती, छोटी को भी ले गई साथ (2 Sisters of Dehradun found in a hotel in Assam)

गुमशुदा बहनों ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि बड़ी बहन अपने मोबाइल पर एक ऑनलाइन गेम खेलती हैं। इस गेम के माध्यम से उसकी असम के एक युवक से दोस्ती हुई। उससे मिलने के लिए वह घरवालों को बिना बताए अपनी नाबालिग छोटी बहन को लेकर असम के सिलीगुड़ी पहुंच गई थी। पुलिस ने दोनों को वापस देहरादून लाकर उनकी काउंसिलिंग करने के बाद उन्हें सकुशल उनके माता-पिता के सुपुर्द कर दिया है। (2 Sisters of Dehradun found in a hotel in Assam)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे‘नवीन समाचार’पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (2 Sisters of Dehradun found in a hotel in Assam)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला