उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 25 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.3 मिलियन यानी 1.33 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

May 20, 2024

लोक सभा चुनाव से पहले ही उत्तराखंड के एक कैबिनेट मंत्री के घर खिल गये पांच कमल..

0

नवीन समाचार, देहरादून, 18 अप्रैल 2024 (5 Lotuses bloomed in Cabinet Ministers House)। लोक सभा चुनाव के लिये मतदान कल 19 अप्रैल को होगा, लेकिन इससे पहले ही उत्तराखंड के एक काबीना मंत्री के बगीचे के तालाब में संयोग से 5 कमल के फूल खिले हैं। इसे काबीना मंत्री डा. धन सिंह रावत ने कुदरत के अदभुत संकेत बताया है।

(5 Lotuses bloomed in Cabinet Ministers House)पांचों सीटों पर कमल खिलने का शुभाशीष बताया (5 Lotuses bloomed in Cabinet Ministers House)

सोशल मीडिया पर डॉ. रावत ने लिखा है, ‘रामनवमी के अवसर पर कुदरत ने मेरे घर की बगिया में पांच कमल खिला कर प्रदेश में लोकसभा की पांचों सीटों पर कमल खिलने का शुभाशीष दिया है। चारों ओर मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्री राम जी की कृपा बरस रही है।’ (5 Lotuses bloomed in Cabinet Ministers House)

डॉ. रावत कहते हैं, यह अद्भुत संयोग है कि भारतीय जनता पार्टी का चुनाव निशान भी कमल है और राज्य में लोक सभा सीट भी पांच हैं। प्रकृति ने पहले ही प्रदेश के पांचों लोकसभा सीटों पर कमल खिलने के संकेत दे दिये हैं। निश्चित तौर पर प्रदेश की जनता पिछली बार की भांति इस बार भी पांचों लोकसभा सीटों पर कमल खिलायेगी और देश में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में एक बार फिर सशक्त सरकार के गठन में भागीदार बनेगी। उन्होंने कहा कि पांचों सीटों पर भारतीय जनता पार्टी के सभी उम्मीदवार पांच लाख से अधिक वोटों से विजयश्री भी प्राप्त करेंगे। (5 Lotuses bloomed in Cabinet Ministers House)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे‘नवीन समाचार’पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (5 Lotuses bloomed in Cabinet Ministers House)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला