उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 25 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.3 मिलियन यानी 1.33 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

May 19, 2024

भाजपा में शामिल हुई हरक की बहु अनुकृति, ईडी की जांच व आरोपों पर बोलीं, जिपं अध्यक्ष रेनू भी पति सहित भाजपा में, महेंद्र भट्ट बोले-कांग्रेस मुक्त भारत होने तक चलेगा अभियान

0

अनुकृति गोसाई

नवीन समाचार, देहरादून, 21 अप्रैल 2024 Anukriti Gusain-Renu-Suresh Gangwar joined BJP)। प्रदेश के पूर्व वन मंत्री व कांग्रेस नेता डॉ. हरक सिंह रावत की बहु पूर्व मिस इंडिया अनुकृति गोसांई ने रविवार को भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली है। उन्होंने लोक सभा चुनाव के दौरान कांग्रेस पार्टी से त्यागपत्र दिया था और मतदान से दो दिन पूर्व भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने की अपील की थी।

Anukriti Gusain-Renu-Suresh Gangwar joined BJP) Uttarakhand Politics News Anukriti Gusain Joins Bjp After Left Congress  From Few Days - Amar Ujala Hindi News Live - उत्तराखंड:भाजपा में शामिल हुईं  पूर्व मंत्री हरक की पुत्रवधु अनुकृति ...उल्लेखनीय है कि अनुकृति ईडी यानी प्रवर्तन निदेशालय की जांच का सामना भी कर रही हैं। उनके साथ ही उधमसिंह नगर जनपद की जिला पंचायत अध्यक्ष रेणू गंगवार ने भी अपने पति सुरेश गंगवार के साथ रविवार को भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली है। भाजपा के प्रदेश मुख्यालय में अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने तीनों लोगों को भाजपा की सदस्यता दिलाई। कांग्रेस छोड़ भाजपा में आए सुरेश गंगवार ने इसे अपनी घर वापसी बताया। कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से प्रभावित होकर ही वे भाजपा ज्वाइन कर रहे हैं।

हरक के पहले ही भाजपा की सदस्यता लेने की भी तेज चर्चा Anukriti Gusain-Renu-Suresh Gangwar joined BJP)

Anukriti Gusain-Renu-Suresh Gangwar joined BJP)गौरतलब है कि हरक के पहले ही भाजपा की सदस्यता लेने की भी तेज चर्चा है, अलबत्ता अभी न हरक न ही भाजपा, इसकी पुष्टि नहीं कर रहे हैं। जबकि कांग्रेस हरक पर कड़ी कार्रवाई कर सकती है, यानी उन्हें पार्टी से जल्द ही निकाल सकती है। विदित हो कि भाजपा ने भी हरक को निकाला था। हरक ने भाजपा से त्यागपत्र नहीं दिया था।

आरोपों और जांच पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बोले Anukriti Gusain-Renu-Suresh Gangwar joined BJP)

महेंद्र भट्ट ने भाजपा में आने वाले नेताओं पर लगे आरोपों, ईडी की जांच पर कहा कि जब तक दोष सिद्ध नहीं हो जाता, कोई दोषी नहीं है। जांच अपनी जगह लगातार जारी है। यदि भविष्य में किसी पर कोई दोष सिद्ध होता है, तो उन्हें पार्टी से बाहर कर दिया जाएगा। हरक सिंह रावत के भाजपा में शामिल होने को लेकर कहा कि उन्होंने अभी तक पार्टी से किसी भी तरह का कोई सम्पर्क नहीं किया है।

कांग्रेस मुक्त भारत तक जारी रहेगा भाजपा में जोड़ो अभियान Anukriti Gusain-Renu-Suresh Gangwar joined BJP)

अभी तक भाजपा में जो भी लोग शामिल हुये हैं, वह सभी राष्ट्रीय संयोजक अनुराग ठाकुर के अनुमोदन से हुये हैं। आगे आने वाले दिनों में नगर निकाय और पंचायत चुनाव हैं। ऐसे में सदस्यता अभियान और तेजी से जारी रहेगा। यह अभियान कांग्रेस मुक्त भारत तक जारी रहेगा। Anukriti Gusain-Renu-Suresh Gangwar joined BJP)

जांच पर अनुकृति ने भी दी सफाई Anukriti Gusain-Renu-Suresh Gangwar joined BJP)

भाजपा में शामिल होने के बाद अनुकृति गुसाईं ने पाखरो टाइगर सफारी जांच पर भी सफाई दी। कहा कि पूरे मामले में उनका और उनके परिवार का कोई तकनीकी दोष नहीं है। इस मामले में सीबीआई जांच के आदेश भी हाईकोर्ट के आदेश पर हुए हैं। सीबीआई जांच के अनुसार ही ईडी ने इस मामले में जांच शुरू की है। जो कानूनी प्रक्रिया है, वह पूरी होगी। उन्हें जब भी बुलाया जाएगा, वह जाएंगी। उन्हें कोई डर नहीं है। Anukriti Gusain-Renu-Suresh Gangwar joined BJP)

अनुकृति ने कहा कि अभी तक किसी को भी दोषी करार नहीं दिया गया है। भाजपा ने भी कोई आरोप नहीं लगाए। जांच भी न्यायालय के आदेश पर ही हो रही है। जांच भी उनके खिलाफ नहीं हो रही है। उनसे सिर्फ पूछताछ हो रही है। वह किसी भी डर, दबाव के कारण भाजपा में शामिल नहीं हुई हैं। वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राष्ट्र और राज्य को सशक्त बनाने की मुहिम से प्रभावित हैं। वह स्वयं स्थानीय उत्पादों को बढ़ाने का काम कर रही है। प्रधानमंत्री भी ‘वोकल फोर लोकल’ का संदेश दे रहे हैं। कहा कि वह पहली बार भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर रही हैं। (Anukriti Gusain-Renu-Suresh Gangwar joined BJP)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। Anukriti Gusain-Renu-Suresh Gangwar joined BJP)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला