उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 16 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 12.6 मिलियन यानी 1.26 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

March 3, 2024

Ashlil video dalne par karrwai : प्रेमी युगल का हर की पौड़ी से लाइव अश्लील वीडियो हुआ वायरल, पुलिस ने लिया हिरासत में…

0

Ashlil video dalne par karrwai

Mahila ne upload ki porn video

नवीन समाचार, देहरादून, 3 नवंबर 2023 (Ashlil video dalne par karrwai)। भक्ति एवं आध्यात्म के लिये श्रद्धालुओं को बुलाने वाले धार्मिक स्थलों पर कई लोग मर्यादा की धज्जियां उड़ाने से भी बाज नहीं आते। ऐसा ही कुछ शुक्रवार को हरिद्वार में हर की पैड़ी पर एक प्रेमी युगल ने अश्लील हरकतें करते हुए मर्यादा की सारी सीमायें लांघ दीं। इसका लाइव वीडियो भी वायरल हो गया। ऐसे में पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर सबक सिखाया।

Ashlil video dalne par karrwaiशुक्रवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुये एक वीडियो में एक प्रेमी युगल धार्मिक आस्था के विश्व प्रसिद्ध केंद्र हरकी पैड़ी पर लाइव अश्लील हरकतें करते देखा गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रेमी युगल को हिरासत में ले लिया। दोनों को लेकर हर की पैड़ी चौकी पर पूछताछ के लिए ले जाया गया।

हर की पौड़ी पुलिस चौकी के प्रभारी एसके चौहान ने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में युगल ने अपना निवास स्थान लखीमपुर उत्तर प्रदेश बताया है। दोनों से पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है और कार्रवाई किये जाने की तैयारी है।

उल्लेखनीय है कि इससे पहले भी हरिद्वार और ऋषिकेश के साथ ही केदारनाथ धाम में रील बनाने के लिए कई युवा अमर्यादित हरकतें कर चुके हैं, जिसके बाद यहां वीडियो बनाना प्रतिबंधित करने जैसी पहलें भी करनी पड़ी हैं, लेकिन देश का भविष्य कहे जाने वाले युवा अपनी हरकतों से समाज को शर्मसार करने से भी बाज नहीं आ रहे हैं।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करेंयदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो यहां क्लिक कर हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, यहां क्लिक कर हमारे टेलीग्राम पेज से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : हल्द्वानी वाले यह क्या कर रहे हैं, नाबालिग व अन्य की अश्लील वीडियो डालना दो को पड़ा भारी (Ashlil video dalne par karrwai)

नवीन समाचार, हल्द्वानी, 5 जून 2023। (Ashlil video dalne par karrwai) सोशल मीडिया में आपत्तिजनक अश्लील वीडियो अपलोड करना पड़ा दो युवकों को भारी पड़ गया है। पहला मामाला लालकुआँ का है। आरोप है कि गत 4 जून को एक युवती ने सोशल मीडिया पर उसकी आपत्तिजनक वीडियो अपलोड करने के संबंध में तहरीर दी थी।

(Ashlil video dalne par karrwai)(Ashlil video dalne par karrwai)इस आधार पर थाना लालकुआं पुलिस ने आईटी एक्ट की धारा- 67 के तहत अभियोग पंजीकृत किया था। मामले की विवेचना प्रभारी निरीक्षक डीआर वर्मा कर रहे थे। इस मामले में जनपद के एसएसपी पंकज भट्ट ने संज्ञान आरोपित की गिरफ्तारी हेतु निर्देशित किया गया। 

(Ashlil video dalne par karrwai) इस पर विवेचक ने मामले में गहन जांच व साईबर सेल की सहायता से फेसबुक में पीड़िता की वीडियो अपलोड करने के आरोप में दीपक सिंह पुत्र राजेंद्र सिंह मूल निवासी ग्राम भैंसियाछाना थाना दन्या जिला अल्मोड़ा वर्तमान निवासी द्वारिका सेक्टर 24 नई दिल्ली को गिरफ्तार कर लिया है।

(Ashlil video dalne par karrwai) वहीं दूसरे मामले में एक नाबालिग का अश्लील वीडियो हल्द्वानी निवासी व्यक्ति द्वारा सोशल मीडिया में शेयर करने का मामला भारत सरकार के साइबर क्राइम रिपोर्टिंग पोर्टल की निगरानी में सामने आया। इस मामले में देहरादून के एसएसपी एसटीएफ के आदेश पर हल्द्वानी कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

(Ashlil video dalne par karrwai) पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार इंस्टाग्राम में गत 21 मई को 35 सेकेंड का एक नाबालिग का अश्लील वीडियो अपलोड किया गया है। वीडियो पोर्नोग्राफी से जुड़ा हुआ है। जांच में पता चला है कि वीडियो कैनाल रोड मल्ला गोरखपुर भोटियापड़ाव निवासी 20 वर्षीय दर्शित परिहार ने डाला था। इस पर आरोपित युवक के खिलाफ सूचना प्रोद्योगिकी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। (डॉ. नवीन जोशी) आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला नैनीताल : दिल के सबसे करीब, सचमुच धरती पर प्रकृति का स्वर्ग