April 12, 2024

Illegal Relationship : शादी के 18 साल बाद पति ने पत्नी पर पेट्रोल छिड़ककर सुलगा दी माचिस, महिला गंभीर… वजह चारित्रिक संबंधों में….

0

Illegal Relationship

Illegal Relationship

नवीन समाचार, हरिद्वार, 24 अक्टूबर 2023 (Illegal Relationship)। उत्तराखंड के हरिद्वार जनपद के लक्सर में पत्नी के चरित्र पर शक (Illegal Relationship)कर एक पति हैवान बन गया। उसने अपनी पत्नी पर पेट्रोल छिड़ककर माचिस सुलगा दी। इससे उसकी पत्नी बुरी तरह से झुलस गई। उसे देहरादून के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया जा रहा है कि आरोपित पति अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था। इस कारण ही उसने अपनी पत्नी को जिंदा जलाने की घटना को अंजाम दिया। जबकि आरोपित पति के खिलाफ पुलिस ने अभियोग दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।

इस मामले में उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के थाना मंसूरपुर के जीवना गांव निवासी अंकित ने पुलिस में एक तहरीर देकर बताया कि उसकी बहन बेबी की शादी करीब 18 साल पहले खानपुर थाना क्षेत्र के तुगलपुर गांव निवासी विजयपाल उर्फ सेठू के साथ हुई थी।

शादी के कुछ समय बाद तक सब कुछ ठीक चला। आरोप है कि इधर पिछले कुछ दिनों से वह लगातार उसे परेशान कर रहा था। इस कारण रविवार को उसने अपनी पत्नी बेबी के ऊपर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। आग लगने से बेबी पूरी तरह से झुलस गई।

उधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और 108 की मदद से गंभीर रूप से झुलसी महिला को पहले लक्सर के अस्पताल भेजा। जहां से उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे देहरादून रेफर कर दिया गया। बताया जा रहा है कि आरोपित पति उस पर यानी अपनी पत्नी के चरित्र पर शक (Illegal Relationship) करता था। इसी कारण उसने यह खौफनाक कदम उठाया।

दूसरी ओर इस मामले में थाना खानपुर के प्रभारी विनोद थपलियाल ने बताया कि महिला का इलाज देहरादून के अस्पताल में चल रहा है। जबकि, आरोपित पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करेंयदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो यहां क्लिक कर हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, यहां क्लिक कर हमारे टेलीग्राम पेज से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : खुलासा : बुरे चाल-चलन (Illegal Relationship) के शक में चौथे पति ने की अपनी दूसरी पत्नी की हत्या….

नवीन समाचार, नैनीताल, 9 अक्टूबर 2023 (Illegal Relationship)। पत्नी के चरित्र पर शक के कारण एक पति ने अपनी पत्नी की जंगल में ले जाकर उसी के सलवार के नाड़े से गला घोंट कर हत्या कर दी थी।यह खुलासा शहर के एक पूरी तरह ब्लाइंड मर्डर केस में हुआ है। तमाम खाक छानने के बाद पुलिस ने हत्या के मामले में महिला के पति को ही गिरफ्तार किया है। यह खुलासा भी हुआ है कि महिला पहले ही तीन शादियां कर चुकी थी। जबकि, आरोपित की वह दूसरी पत्नी थी।

हरिद्वार के एसएसपी परमेंद्र डोभाल ने बताया कि बीती 29 सितंबर को हिल बाईपास रोड पर रबर फैक्ट्री के सामने जंगल में करीब 500 मीटर अंदर एक महिला का शव मिलने की सूचना पुलिस को मिली थी। सूचना मिलते ही हरिद्वार पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। घटनास्थल पर एक महिला का शव अर्धनग्न अवस्था में पड़ा मिला। उसकी शिनाख्त के प्रयास किए गए, लेकिन घटनास्थल पर कोई साक्ष्य नहीं मिल पाया।

इसके बाद महिला की शिनाख्त और घटना के खुलासे के लिए 7 टीमें गठित की गई थीं। घटना के खुलासे के लिए हरिद्वार पुलिस ने कई अन्य जिलों की खाक भी छानी और 500 से अधिक लोगों से पूछताछ की और 400 से ज्यादा संदिग्ध नंबरों की कॉल डिटेल निकाले। इसके अलावा करीब 200 धर्मशाला और 300 से ज्यादा होटलों में पूछताछ की। आखिर कड़ी मेहनत के बाद मृतका के हुलिए से मिलती-जुलती एक महिला किसी कैमरे में हरकी पैड़ी क्षेत्र में एक पुरुष के साथ नजर आई।

किसी तरह इस पुरुष की पहचान करन उर्फ सागर के रूप में हुई और उसे रोड़ी बेलवाला के पास से दबोचा गया। आरोपित करन ने पूछताछ में बताया कि महिला उसकी दूसरी पत्नी थी। उससे पहले भी वह 3 शादियां कर चुकी थी। उसके हर पति से एक-एक बच्चे यानी 4 बच्चे हुए।

(Illegal Relationship) करन को अपनी पत्नी के चाल-चलन पर शक था। ऐसे में उसे सुधारने के लिए कई बार समझाया, लेकिन पत्नी के अपनी हरकतों से बाज न आने पर आरोपित पति ने उसे मार डालने की योजना बनाई। योजना के तहत आरोपित करन अपनी पत्नी को जंगल में लकड़ी लेने के बहाने पैदल ही हरकी पैड़ी से इंडस्ट्रियल एरिया के नजदीक जंगल तक ले गया।

(Illegal Relationship) वहां आरोपित ने पहले पत्नी का गला दबाया, फिर उसके ही सलवार के नाड़े से उसका गला घोंट दिया। हत्या के वक्त वह चीख न पाए। इसके लिए उसी के कुर्ते से उसका मुंह बांध दिया और बेरहमी से पत्नी की हत्या कर दी।

(Illegal Relationship) पत्नी को मौत के घाट उतारने के बाद आरोपित करन वापस हरकी पैड़ी आ गया। यहां उसने आस-पड़ोस के लोगों को पत्नी के चोरी कर भागने की झूठी जानकारी दी और बच्चों समेत घटना वाले दिन ही अपने गांव के लिए निकल गया। बाद में किसी को शक न हो, इसलिए आरोपित पति वापस हरिद्वार आ गया, लेकिन अब पकड़ा गया है।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करेंयदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो यहां क्लिक कर हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, यहां क्लिक कर हमारे टेलीग्राम पेज से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें (Illegal Relationship) : पत्नी के अवैध संबंधों के कारण तीन परिवाह तबाह, पति ने उठाया खौफनाक कदम 

नवीन समाचार, हरिद्वार, 4 जून 2023। (Illegal Relationship) अवैध संबंधों का अंजाम हमेशा ही बुरा व खौफनाक होता है। एक शादीशुदा महिला अपने पति के होते हुए अन्य युवक से प्रेम की पींगें बढ़ाती रही। पति ने काफी समझाया पर नहीं मानी। इस पर पति-पत्नी के बीच आए दिन विवाद होता रहता है। ऐसे में पति ने आत्महत्या करके ही इस समस्या से निजात पाने का विकल्प चुना। 

(Illegal Relationship) ऐसे में पति को तो जान देकर अपनी पत्नी के अवैध संबंधों की सजा भुगतनी पड़ी वहीं उसकी पत्नी को भी पुलिस ने उसके प्रेमी के साथ पति को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में जेल भेज दिया है। यानी अवैध संबंधों के कारण तीन लोगों का जीवन तबाह हो गया है, और उनके परिवार भी प्रभावित हुए हैं।

(Illegal Relationship) पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार भगवान कोतवाली क्षेत्र में गत दिवस एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इस मामले में मृतक के भाई की ओर से गत दो जून को तहरीर देकर आरोप लगाया कि उसके भाई ने अपनी पत्नी के अन्य युवक से अवैध संबंध होने की वजह से आत्महत्या की। इस पर पुलिस ने आरोपित पत्नी और उसके कथित प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

(Illegal Relationship) पुलिस पूछताछ में दोनों ने स्वीकार किया कि प्रेम प्रसंग का पता चलने के कारण अक्सर पति-पत्नी में विवाद होता रहता था। इंस्पेक्टर राजीव रौथाण ने बताया कि गुलशाना पत्नी इरफान निवासी ग्राम हल्लूमाजरा और रहीश पुत्र तन्नू निवासी हल्लूमाजरा को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस टीम में उपनिरीक्षक ऋषिकान्त पटवाल, कांस्टेबल राहुल कुमार, संजय नेगी, महिला कांस्टेबल अनुपमा शामिल रहे। (डॉ. नवीन जोशी) आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला