उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 25 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.3 मिलियन यानी 1.33 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

May 20, 2024

13 वर्षीय बच्चे की गला रेतकर हत्या करने की कोशिश, झाड़ियों में मिला बच्चा

0
(Nabalig Garbhwati) Garibi-Majburi, Navjat, (Bachchi ki Hatya)

नवीन समाचार, देहरादून, 23 अप्रैल 2024 (Attempt of murder of a Child by slitting throat)। उत्तराखंड के उधमसिंह नगर जनपद के काशीपुर में गत दिवस एक कलयुगी मां द्वारा अपनी 8 वर्षीय बेटी की हत्या करने की घटना के बाद अब 13 वर्षीय बच्चे की गला रेतकर हत्या करने की कोशिश का मामला सामने आया है। बच्चा चिकित्सालय में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

(Attempt of murder of a Child by slitting throat)पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार मूलरूप से पड़ोसी राज्य उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के मंडी थाने के रहमानी चौक के रहने वाले नदीम पुत्र शरीफ अहमद जूस का ठेला लगाता है। ठेले पर उसने आशु नाम के युवक को काम पर रखा था। बीती देर नदीम की पत्नी सोनी ने 112 नम्बर पर कॉल करके पुलिस को अपने 13 वर्षीय बेटे के गायब होने की सूचना दी। पुलिस को उसने बताया कि उनके ठेले में काम करने वाला युवक बच्चे को 8 बजे प्रतिदिन की तरह घुमाने ले गया, जोकि अभी तक वापस नहीं आया है।

युवक नशे की हालत में मिला (Attempt of murder of a Child by slitting throat)

इसके बाद पुलिस के युवक की तलाश की गई तो वह काफी देर बाद नशे की हालत में मिला। पूछताछ करने पर उसने बताया कि बच्चा उसके पास नहीं है। वह गुम हो गया है। तलाश करने पर सुबह बाजपुर रोड पर एक दुकान के पीछे झाड़ियों में किसी ने बच्चे के रोने की आवाज सुनी। तब लोगों ने लहूलुहान बच्चे को उठाकर सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। बच्चे का गला रेतकर हत्या करने की कोशिश की गई थी। साथ ही पूरे शरीर पर मच्छरों के काटने के निशान भी थे। (Attempt of murder of a Child by slitting throat)

सूचना मिलने पर परिजन भी अस्पताल पहुंच गए और बच्चे की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया। परिजनों ने बच्चे को मुरादाबाद रोड स्थित एक निजी अस्पताल में आईसीयू में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है। वहीं पुलिस ने ठेले पर काम करने वाले युवक को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है। (Attempt of murder of a Child by slitting throat)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे‘नवीन समाचार’पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Attempt of murder of a Child by slitting throat)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला