उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 25 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.3 मिलियन यानी 1.33 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

May 23, 2024

(Avaidh Sambandh) साली पर बुरी नजर रखता था जीजा, रास्ते से हटाने के लिये उसके पति पर झोेंक दिया था फायर

0

Avaidh Sambandh

नवीन समाचार, काशीपुर, 19 जनवरी 2024 (Avaidh Sambandh) काशीपुर में बीते दिनों स्कूटी से घर जा रहे व्यक्ति पर जानलेवा हमले का पुलिस ने हैरान करने वाला खुलासा कर दिया है। यहां एक व्यक्ति अपनी साली पर बुरी नजर रखता है। इसमें बाधक बन रहे साले को रास्ते से हटाने के लिये इस घटना को अंजाम दिया गया था। काशीपुर पुलिस ने पीड़ित के जीजा सहित उसकी फर्म पर कार्यरत दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

Etv Bharatविदित हेा कि पीड़ित के परिजनों ने बीती 6 जनवरी को कुंडेश्वरी चौकी में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए कहा कि 30 दिसंबर 2023 की रात्रि को उसका चचेरा भाई जब अपने घर स्कूटी से जा रहा था तो रास्ते मे नूरपुर ढकिया के पास पीछे से दो अज्ञात बाइक सवार लोगों ने उस पर जानलेवा हमला कर दिया। साथ ही उस पर फायरिंग भी झोंकी।

पुलिस ने वादी की तहरीर पर तत्काल मुकदमा दर्ज कर लिया था। इस संबंध में चौकी इंचार्ज विनोद जोशी और एसआई संतोष देवरानी के नेतृत्व मे पुलिस टीम ने आने-जाने वाले रास्तों पर लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला। मामले में पूछताछ करने पर पुलिस भी हैरान रह गई। दुकानदार के जीजा ने ही घटना को अंजाम देने के लिए सुपारी दी थी, जिन्हें आज गिरफ्तार कर लिया गया है।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे‘नवीन समाचार’पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, हमारे टेलीग्राम पेज से, कू से, कुटुंब एप से, डेलीहंट से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। 

यहाँ क्लिक कर सीधे संबंधित को पढ़ें

यह भी पढ़ें : प्लंबर से अवैध संबंधों (Avaidh Sambandh) के लिये पत्नी ने कर दी फौजी पति की हत्या, अब मिली उम्र कैद की सजा…

नवीन समाचार, कोटद्वार, 27 अक्टूबर 2023। उतराखंड के कोटद्वार में एक शादीशुदा महिला पति के होते हुये प्लंबर का कार्य करने वाले पड़ोस में रहने वाले पुरुष के साथ विवाहेत्तर अवैध संबंध (Avaidh Sambandh) बनाये रही।

यही नहीं जब उसे पति अपना प्रेमी अपने प्रेमी के साथ अवैध संबंधों (Avaidh Sambandh) में बाधक लगा तो उसने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी। अब न्यायालय ने ऐसी हत्यारी पत्नी और उसके प्रेमी को उम्र कैद तथा 10-10 हजार रुपये के अर्थदंड की सजा सुनाई है।

Avaidh Sambandh Rajasthan:रात में पति को नशीली दवा खिलाने के बाद प्रेमी को घर बुलाती थी  पत्नी, ऐसे खुला अवैध संबंध का राज - Disclosure Of Wife Illicit Relationship  In Sikar Love Affair -घटनाक्रम के अनुसार कोतवाली कोटद्वार पुलिस को 29 सितंबर 2019 को बेस अस्पताल कोटद्वार से सूचना मिली थी कि राम सिंह निवासी मानपुर कलालघाटी को मृत अवस्था में अस्पताल लाया गया है। सूचना पर अस्पताल पहुंची पुलिस को पता चला कि मृतक राम सिंह को उसकी पत्नी भूमा देवी मृत अवस्था में अस्पताल लेकर आयी थी।

इस सम्बंध में जब भूमा देवी से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि सीढ़ियों से गिरने के कारण उसके पति की मृत्यु हुई है जबकि मृतक के शरीर पर कई जगह चोट के गंभीर निशान थे। मामला संदिग्ध प्रतीत होने पर घटनास्थल के आसपास गोपनीय रूप से जानकारी प्राप्त की गयी तो पुलिस को पता चला कि मृतक की पत्नी भूमा देवी के पड़ोस में ही रहने वाले प्लम्बर संतोष चौधरी के साथ अवैध संबंध (Avaidh Sambandh) हैं।

पुलिस ने भूमा देवी से सख्ती से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसका पति अभी एक माह पूर्व ही सेना से सेवानिवृत्त होकर आया है उसे संतोष के साथ अवैध संबंधों (Avaidh Sambandh) की जानकारी हो गयी थी। इस बात पर भूमा देवी और राम सिंह के बीच रोज झगड़ा होता था।

इस कारण भूमा देवी और संतोष ने मृतक राम सिंह को रास्ते से हटाने की योजना बनाई। योजना के तहत 27 सितंबर को जब राम सिंह अपने घर पर शराब के नशे में था तो भूमा देवी ने फोन करके संतोष को अपने घर बुलाया और राम सिंह को सीढ़ियों से धक्का देकर व ईंट से पीट-पीट कर उसकी हत्या कर दी।

पुलिस की जांच में हत्या का राज खुलने के बाद महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था। इधर प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या करने की दोषी पत्नी और उसके प्रेमी को एडीजे रीना नेगी की अदालत ने आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। एडीजीसी-अपराध जितेंद्र रावत ने बताया कि न्यायालय ने दोनों पर 10,000-10,000 का अर्थदंड भी लगाया है।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, हमारे टेलीग्राम पेज से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : Avaidh Sambandh : भाभी के साथ ही अन्य महिला से भी अवैध संबंध (Avaidh Sambandh) रखे था देवर, हुआ वही अंत जो अपेक्षित था…

नवीन समाचार, हरिद्वार, 23 अक्तूबर 2023 (Avaidh Sambandh)वैध संबंधों का अंजाम हमेशा ही बुरा होता है और वही हुआ भी। हरिद्वार कोतवाली क्षेत्र के रानी गली में बीती 20 अक्टूबर को एक महिला का शव उसी के कमरे में पाया गया था, महिला का बेटा जब घर पर पहुंचा तो उसने अपनी मां का शव देखा, इसके बाद महिला के बेटे की ओर से कोतवाली में तहरीर दी गई, पुलिस ने जब इस मामले की जांच की और कातिल का पता चला तो परिवार वाले भी हैरान हो गए।

पुलिस द्वारा जब इस मामले की जांच की गई तो महिला के देवर रामकरण की भूमिका संदिग्ध नजर आई। पुलिस ने जब पूछताछ की तो पहले तो रामकरण ने कुछ नहीं बताया, लेकिन सख्ती करने पर रामकरण ने पूरे मामले का सच उगल दिया।

रामकरण ने बताया कि उसका अपनी भाभी के साथ अवैध संबंध (Avaidh Sambandh) था। इसी बीच उसका एक अन्य महिला के साथ भी प्रेम प्रसंग चलने लगा। मृतका रामकरण के दूसरी महिला के साथ अवैध संबंध का विरोध कर रही थी। इसी बात पर रामकरण और उसकी भाभी का रोज झगड़ा होता था। 20 अक्टूबर को भी दोनों के बीच में झगड़ा हुआ तभी रामकरण ने चुन्नी से गला घोटकर अपनी भाभी की हत्या कर दी। रामकरण को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, हमारे टेलीग्राम पेज से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : हद है, (Avaidh Sambandh) अवैध संबंधों के लिए… पत्नी ने पति के हाथ-पैर दबोचे और प्रेमी ने लोहे की रॉड से हाथ-पैर तोड़ दिए…

नवीन समाचार, लक्सर, 14 जुलाई 2023। पति के होते हुए प्रेमी के साथ अवैध संबंध (Avaidh Sambandh) में संलिप्त एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की पिटाई कर दी। आरोप यहां तक है कि दोनों ने लिलकर लोहे की रॉड से पति के पैर तोड़ दिए।

(Avaidh Sambandh) गंभीर हालत में पीड़ित को हायर सेंटर रेफर किया गया है। पुलिस ने पीड़ित के पिता की शिकायत पर पत्नी और प्रेमी के खिलाफ गाली गलौज, मारपीट, जान से मारने की कोशिश करने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पीड़ित के पिता राजपाल सिंह ने बताया कि उसका बेटा मिंटू कुमार अत्मलपुर बोंगला में किराए के मकान में रहता है। बीती रात जब वह रात करीब साढ़े दस बजे काम से घर लौटा था, तभी अचानक उसकी पत्नी और उसका प्रेमी अपने एक अन्य साथी के साथ कमरे में घुस गए और बिना किसी बात के मारपीट शुरू कर दी। आरोप है कि उसकी पत्नी ने उसके हाथ पैर पकड़े और उसके प्रेमी ने पति के लोहे की रॉड से दोनों पैर तोड़ दिए।

थाना प्रभारी अनिल चौहान ने बताया कि राजपाल पुत्र रूप राम निवासी नेतवाला सैदाबाद थाना लक्सर की शिकायत पर रीना पत्नी मिंटू और आशु निवासी सहारनपुर के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

(डॉ. नवीन जोशी) आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, हमारे टेलीग्राम पेज से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। 

यह भी पढ़ें : (Avaidh Sambandh) : होटल में गैर मर्द के साथ मिली पत्नी, पति ने बुलाई पुलिस

नवीन समाचार, देहरादून, 3 अप्रैल 2023 (Avaidh Sambandh)। रविवार को शहर के एक व्यवसायी की पत्नी पुलिस ने एक होटल में गैर मर्द के साथ से बरामद की। व्यवसायी ने खुद इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम व नेहरू कालोनी थाने में दी थी। सूचना पर पुलिस व्यवसायी को लेकर होटल गई तो उसकी पत्नी को गैर के साथ पाया।

(Avaidh Sambandh) इसके बाद पुलिस दोनों को थाने ले आया। जिस व्यक्ति के साथ विवाहिता होटल के कक्ष में मिली व फौज में कर्नल बताया गया है। यह भी पढ़ें : दो कारें आपस में टकराईं, बच्चों-महिलाओं सहित एक दर्जन से अधिक लोग घायल

(Avaidh Sambandh)नेहरू कालोनी के थानाध्यक्ष लोकेंद्र बहुगुणा ने बताया कि रविवार को एक व्यवसायी ने कंट्रोल में सूचना दी कि उनकी पत्नी किसी कर्नल के साथ थाना क्षेत्र के एक होटल के कमरे में मौजूद है। पुलिस ने व्यवसायी को खुद होटल जाकर मामला सुलझाने को कहा।

(Avaidh Sambandh) व्यवसायी ने कहा कि वह गया तो कर्नल उसके साथ मारपीट कर सकता है। इस पर पुलिस व्यवसायी के साथ होटल पहुंची तो उसकी पत्नी होटल के एक कमरे में कर्नल के साथ मौजूद मिली। यह भी पढ़ें : 80 वर्षीय बूढ़ी महिला ने लगाया सौतेले पुत्र पर बलात्कार करवाने, बेटे को बलात्कार में फँसवाने और पुलिस पर सहयोग न करने का आरोप…

इस पर पुलिस महिला, उसके पति और कर्नल को लेकर थाने पहुंची। कर्नल के परिजनों को भी थाने बुलाया गया। वहां कर्नल ने कहा कि उसकी महिला से पुरानी जान पहचान है। परिचित की तरह मिलने के लिए उसने महिला को होटल में बुलाया था।

(Avaidh Sambandh) जबकि महिला के पति का कहना था कि उसकी पत्नी लबे समय से कर्नल के साथ अलग-अलग होटलों में जा रही थी। उसने गुप्त तरीके से पूरी जानकारी जुटाई, और आज दोनों को साथ में पकड़वा दिया। यह भी पढ़ें : नैनी झील से शव हुआ बरामद, हुई शव की शिनाख्त

बाद में पुलिस ने किसी तरह तीनों को भविष्य की खातिर व कानूनी कार्रवाई का भय दिखाकर समझाया। इसके बाद दोनों के आगे से आपस में इस तरह न मिलने के आश्वासन के बाद व्यवसायी अपनी पत्नी को घर ले आया। (डॉ. नवीन जोशी)आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। 

यह भी पढ़ें : (Avaidh Sambandh) पति के बाहर जाने पर पत्नी ने बुला लिया प्रेमी को, पति लौट आया तो बता दिया बदमाश, फिर मोबाइल से बचा प्रेमी और खुली पूरी कहानी…

नवीन समाचार, हरिद्वार, 29 मार्च 2023 (Avaidh Sambandh)। शादीशुदा प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचना एक आशिक युवक को भारी पड़ गया। जब आशिक घर में था, तभी उसकी प्रेमिका का पति वापस लौट आया। इस पर प्रेमिका ने प्रेमी को बदमाश बताकर लूट का आरोप लगा दिया।

(Avaidh Sambandh) इस पर प्रेमी हतप्रभ रह गया। पति ने युवक को बदमाश समझकर धुनायी कर पुलिस के हवाले कर दिया। यह भी पढ़ें : जानें सामुद्रिक शास्त्र व भविष्य पुराण के अनुसार 1000 से अधिक स्वप्न फल, विभिन्न अंगों के फड़कने और शकुन-अपशकुन के प्रभाव व शुभ-अशुभ…

(Avaidh Sambandh)
प्रतीकात्मक चित्र

जेल जाने की बात आने पर युवक ने पुलिस को महिला के साथ अपनी व्हाट्सअप चैटिंग दिखाकर बेगुनाही साबित की। हकीकत सामने आने पर महिला का पति भी अवाक रह गया। पुलिस ने आरोपित युवक का शांतिभंग में चालान कर दिया है। यह भी पढ़ें : बिना खर्च गोरा होने, बिना जिम-डाइटिंग के वजन घटाने के दादी-नानी-माँ के घरेलू नुस्खे — नवीन समाचार : समाचार नवीन दृष्टिकोण से…. 

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार ज्वालापुर क्षेत्र की एक विवाहिता की इंस्टाग्राम पर युवक से दोस्ती हुई। युवक से महिला की अक्सर बातचीत होने लगी। इधर बुधवार को पति की गैर मौजूदगी में महिला ने युवक को अपने घर पर मिलने बुला लिया। तभी महिला का पति अचानक घर लौट आया।

(Avaidh Sambandh) पति के युवक के बारे में पूछने पर महिला ने आरोप लगा दिया कि युवक ने घर में घुसकर उसे बंधक बनाया और लूटपाट कर रहा था। इतना सुनते ही पति ने युवक की धुनाई कर दी और पुलिस को सूचना देकर बुला लिया। यह भी पढ़ें : धनी बनना चाहते हैं तो जानें बाबा नीब करौरी द्वारा बताए धनी बनने के तीन उपाय

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और कोतवाली ले आई। पुलिस युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने वाली थी कि युवक ने अपनी सफाई में अपने मोबाइल पर विवाहित के साथ हुई व्हाट्सअप चैटिंग दिखाते हुए बताया कि वह कोई चोर या बदमाश नहीं है। बल्कि महिला के बुलावे पर ही उसके घर गया था। चैटिंग पढ़कर पुलिस को मामला समझते देर न लगी।

(Avaidh Sambandh) पुलिस पर मुकदमा दर्ज करने का दबाव बना रहे पति को जब चैटिंग दिखाई गई तो वह भी हतप्रभ रह गया। चैटिंग पढ़ने के बाद पति उल्टे पांव घर लौट गया। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक आरके सकलानी ने बताया कि आरोपित युवक का शांतिभंग में चालान कर दिया गया है। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। 

यह भी पढ़ें : पति घर से बाहर गया तो पत्नी ने बच्चों को अन्यत्र भेज प्रेमी को बुला लिया, तभी पति घर लौट आया और..

नवीन समाचार, रुड़की, 29 मार्च 2023 (Avaidh Sambandh)। रुड़की से सटे रामपुर डाडी गांव में मंगलवार की रात एक ग्रामीण ने अपनी पत्नी को उसके प्रेमी के साथ घर के अंदर आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया।

(Avaidh Sambandh) पति ने दोनों की जमकर पिटाई की साथ ही मौके पर भीड़ जमा हो गई। युवक की बाइक में भी तोड़फोड़ कर दी। पुलिस मौके पर पहुंचे और प्रेमी को हिरासत में ले लिया। घटना को लेकर मौके पर जमकर हंगामा हुआ। यह भी पढ़ें : नाम के पहले अक्षर से जाने अपने चाहने वालों का भविष्य

(Avaidh Sambandh)रुड़की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के रामपुर डाडी गांव निवासी एक ग्रामीण की पत्नी का गांव के ही एक युवक के साथ काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहे हैं। युवक का महिला के घर काफी समय से आना जाना भी है।

(Avaidh Sambandh) मंगलवार को पति काम पर गया था। पति ने देर रात तक घर आने की बात पत्नी को कही थी। इसका फायदा उठाते हुए महिला ने अपने प्रेमी को घर में बुला लिया। जबकि बच्चों को महिला ने घर के बाहर भेज दिया। लेकिन रात करीब 10 बजे पति अचानक घर वापस आ गया। यह भी पढ़ें : स्टीव जॉब्स, मार्क जुकरवर्ग, विराट कोहली को बुलंदियों पर पहुंचाने वाले बाबा नीब करौरी व उनके कैंची धाम के बारे में सब कुछ

घर में पत्नी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख उसका पारा चढ़ गया। महिला के पति को आता देख युवक के होश उड़ गए। वह अपनी बाइक लेकर वहां से भागने लगा। ग्रामीण ने पीछा कर शोर मचाते हुए उसे बाइक से गिरा दिया। इस बीच अन्य ग्रामीण भी वहां पर आ गए और युवक को पकड़ लिया।

(Avaidh Sambandh) इसके बाद ग्रामीण ने पत्नी और उसके प्रेमी की जमकर पिटाई की। ग्रामीणों ने भी युवक पर हाथ साफ कर दिया। इस दौरान घर के बाहर खड़ी उसकी बाइक में भी जमकर तोड़फोड़ कर दी। यह भी पढ़ें :जानें गैर सामाजिक (अवैध) प्रेम या शारीरिक सम्बन्ध से जुड़े ग्रह योग और कारणों को…

किसी ने इसकी सूचना गंगनहर कोतवाली पुलिस को दे दी। सूचना मिलने पर गंगनहर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने किसी तरह से बीच-बचाव कराया। इस दौरान महिला बार-बार प्रेमी का पक्ष ले रही थी। उसका कहना था कि युवक सुख दुख में उनकी मदद करता है।

(Avaidh Sambandh) पुलिस प्रेमी युगल को कोतवाली ले आई। प्रभारी निरीक्षक ऐश्वर्या पाल ने बताया कि इस मामले में युवक का शांतिभंग में चालान कर दिया गया है। वही महिला को उसके पति की सुपुर्दगी में दे दिया गया है। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। 

यह भी पढ़ें : (Avaidh Sambandh) अवैध संबंधों में आढ़े आ रहा था पति, इसलिए कर दी हत्या, फिर बाइक सहित खाई में गिराकर बनाई दुर्घटना…

पति के दोस्त को दिल दे बैठी पत्नी, प्रेमी संग मिलकर कर दिया मर्डर; तीन गिरफ्तार नवीन समाचार, विकासनगर, 16 फरवरी 2023। (Avaidh Sambandh) पति के दोस्त को दिल दे बैठी पत्नी ने पति को रास्ते से हटाने के लिए प्रेमी के साथ मिलकर पति को खौफनाक तरीके से मौत दी और हत्या को दुर्घटना का रूप दे दिया।

(Avaidh Sambandh) लेकिन उत्तराखंड पुलिस को वह चकमा नहीं दे पाई। पुलिस ने घटना के चार दिन बाद पूरे मामले से पर्दा हटा दिया है। यह भी पढ़ें : सुबह का रोचक एवं बड़ा समाचार: नैनीताल की मॉल रोड पर खड़े हर व्यक्ति के कदमों के नीचे हैं एक लाख रुपए, जानें आपके कदमों के नीचे हैं कितने रुपए ?

उल्लेखनीय है कि गत 12 फरवरी को कालसी चकराता मोटर मार्ग पर जजरेट के पासएक व्यक्ति की बाइक दुर्घटना में मौत की खबर आई थी। दूसरी ओर इसके एक दिन बाद इंद्रा देवी पत्नी संतराम मूल निवासी रताड पोस्ट बजऊ तहसील कालसी वर्तमान निवासी धन्वतरी अस्पताल रसूलपुर विकासनगर ने 13 फरवरी को कोतवाली पहुंचकर गुमशुदगी दर्ज कराई थी।

(Avaidh Sambandh) तहरीर में इंद्रा देवी ने कहा कि उसका पति संतराम-32 पुत्र मेहर सिंह हाल निवासी रसूलपुर विकासनगर 12 फरवरी अपरान्ह करीब चार बजे रसूलपुर से अपनी बाइक पर हरबर्टपुर काम लेने के लिए गया था। लेकिन उसके बाद वापस नहीं लौटा। इस पर कोतवाली पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर मामले की जांच शुरु की। यह भी पढ़ें : हल्द्वानी में 17-20 वर्षीय युवती से सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस पर तीन दिन तक मामला दबाने का आरोप….

इसी दिन कालसी पुलिस ने कोतवाली पुलिस को सूचना दी कि कालसी चकराता मोटर मार्ग पर जजरेट में दुर्घटना हुई है। जिसमें शव करीब 50 मीटर गहरी खाई में व बाइक करीब 100 गहरी खाई में गिरे मिले हैं।

(Avaidh Sambandh) इस पर कोतवाली पुलिस ने संतराम के परिजनों को मौके पर शिनाख्त के लिए भेजा। मृतक की शिनाख्त संतराम के रूप में हुई। इस पर पुलिस भी पहले इसे एक दुर्घटना में हुई मौत ही मान रही थी। यह भी पढ़ें :धर्म परिवर्तन की एक अलग कहानी, उत्पीड़न की हदें हुईं पार तो अल्मोड़ा की ‘रोशन बानू’ बन गई ‘रोशनी’….

लेकिन संतराम के परिजनों ने पुलिस के पास संतराम की हत्या की आशंका व्यक्त की। पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम कराया तो पोस्ट मार्टम रिपोर्ट में संतराम के सिर पर चोटों के घाव मिलने से मामला संदिग्ध पाया गया। साथ ही पुलिस को लगा कि संतराम की हत्या की गई होगी।

(Avaidh Sambandh) इसके बाद पुलिस ने घटना स्थल पर सीसीटीवी फुटेज व अन्य साक्ष्य जुटाये और मृतक संतराम के मोबाइल फोन की सीडीआर व घंटना स्थल के आसपास के कॉल डाटा खंगाले तो मृतक संतराम के फोन की सीडीआर में आशीष पुत्र मुकेश कुमार निवासी वार्ड संख्या दो आदर्श विहार हरबर्टपुर का संदिग्ध नंबर सामने आया। यह भी पढ़ें : 7 साल की बच्ची को खेत में ले गया युवक, लेकिन…

पुलिस ने आशीष से सख्ती से पूछताछ की तो आशीष ने पूरे मामले का खुलासा करते हुए बताया कि संतराम उसका दोस्त था। उसके संतराम की पत्नी इंद्रा देवी से संबंध थे। दोनों ने उसे रास्ते से हटाने के लिए अपने दोस्त मुकेश पुत्र ननकु निवासी तेलपुर विकासनगर के साथ मिलकर संतराम के सिर पर हथोडे से वार कर उसकी हत्या की,

(Avaidh Sambandh) और शव को ठिकाने लगाने के लिए मुकेश के मैजिक वाहन से संतराम की बाइक व संतराम को जजरेट की पहाड़ी से गिरा दिया था। बताया कि इस साजिश में संत राम की पत्नी इंदिरा भी शामिल रही। यह भी पढ़ें : रात्रि में मॉल रोड से हुई चोरी का पुलिस ने 24 घंटे के भीतर किया खुलासा…

जबकि इंदिरा ने ही इसके बाद पुलिस ने मुकेश कुमार तथा मैजिक सहित त्रिशला देवी धर्मशाला जाने वाले रास्ते से मृतक की पत्नी इंद्रा देवी को गिरफ्तार किया। एसएसपी दिलीप सिंह ने पूरे हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया कि तीनो आरोपितों के खिलाफ हत्या, षडयंत्र व साक्ष्य छुपाने का मुकदमा दर्ज कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है।

(Avaidh Sambandh) बताया कि हत्या में प्रयुक्त हथोडा, चुन्नी, मैजिक वाहन बरामद कर लिये हैं। एसएसपी ने हत्याकांड का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को दस हजार रुपये नगद ईनाम देने की घोषणा की। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। 

यह भी पढ़ें : (Avaidh Sambandh) अवैध संबंधों की परिणति: पत्नी रात्रि में चुपके से पड़ोसी के पास चली गई, पीछे से आई पति ने पड़ोसी को कुल्हाड़ी से काट डाला…

नवीन समाचार, देहरादून, 9 फरवरी 2023। (Avaidh Sambandh)राजधानी देहरादून के आईटी पार्क क्षेत्र में बीती रात्रि एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी के अवैध संबंधों (Avaidh Sambandh) के शक में दूसरे व्यक्ति की कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी।

(Avaidh Sambandh) बताया गया है कि हत्यारोपित की पत्नी रात्रि में पास ही में रहने वाले मृतक के कक्ष में चली गई थी। पति ने यह देख लिया और पत्नी के सामने ही उसके कथित प्रेमी की हत्या कर दी। यह भी पढ़ें : नैनीताल: शराब के नशे में एक को बलियानाले में धक्का दे दिया, दो आरोपित जेल भेजे, एक नाबालिग भी रहा शामिल

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार मध्य प्रदेश के ग्राम पन्ना चौकी थाना अजयगढ़ निवासी बद्री उर्फ विजय पाल व हरि राम निवासी ग्राम गुरुदीनपुरवा थाना अजयगढ़ जिला पन्ना मध्य प्रदेश एक दूसरे को जानते थे और सहस्त्रधारा रोड पर एक भवन के निर्माण कार्य में मजदूरी कर रहे थे। दोनों कार्यस्थल पर ही एक अस्थायी कमरे में अलग-अलग कमरों में रह रहे थे। हरिराम के साथ उसकी पत्नी शांति देवी भी रहती थी।

यह भी पढ़ें : यहां स्पा-मसाज सेंटरों पर बड़ी सर्जिकल स्ट्राइक, अनियमताएं पाए जाने पर 61 किए बंद, 32 का चालान, लाखों में जुर्माना वसूला…

बताया गया है कि बुधवार रात दोनों ने शराब पी और अपने-अपने कमरे में सोने के लिए चले गए थे। रात को हरि राम की पत्नी विजयपाल के कमरे में चली गई। हरि राम को जब इसका पता चला तो वह विजयपाल के कमरे में गया। वहां विजय पाल के साथ उसकी पत्नी भी मौजूद थी। यह भी पढ़ें : एक और महिला को बाघ ने बनाया निवाला, तीन माह में दूसरी महिला बनी शिकार…

इस पर गुस्से में आकर हरि राम ने पास ही रखी कुल्हाड़ी उठाई और विजयपाल के चेहरे पर उसकी जान जाने तक ताबड़तोड़ वार कर दिए। साथ ही उसका गला काटने की भी कोशिश की और इसके बाद फरार हो गया। सुबह घटना का पता चलने के बाद पुलिस ने आरोपित को आईएसबीटी से गिरफ्तार कर लिया है, और जिससे पूछताछ की जा रही है। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : पत्नी के अवैध संबंधों (Avaidh Sambandh) के कारण गई पति की जान….

नवीन समाचार, रामनगर, 5 फरवरी 2023। पत्नी के अवैध संबंधों (Avaidh Sambandh) के कारण एक व्यक्ति की जान चली गई। नैनीताल जनपद के रामनगर में एक राजमिस्त्री की पत्नी के 4 वर्ष से गांव के ही अन्य युवक से अवैध संबंध (Avaidh Sambandh) थे। मृतक पत्नी और उसके प्रेमी को इस पर मारता-पीटता व गाली-गलौज करता था और शराब पीता था।

(Avaidh Sambandh) इसी कारण प्रेमी ने अपने साथी के साथ मिलकर योजनाबद्ध तरीके से हत्या कर दी। पुलिस ने घटना का पर्दाफाश करते हुए महिला व उसके प्रेमी सहित तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। यह भी पढ़ें : सौतेला पिता नाबालिग बेटी का अश्लील वीडियो बनाकर कर रहा परेशान, महिला को पति के नंबर पर आ रहे अश्लील संदेश…

एसपी सिटी हरबंश सिंह ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि बीते शनिवार की सुबह 50 वर्षीय रमेश चंद्र आर्य पुत्र बिशन राम निवासी सांवल्दे पूर्व नई बस्ती का शव घर से करीब 200 मीटर दूर सांवल्दे नदी किनारे मिला था। रमेश की हत्या के लिए उसकी मां मानुली देवी ने अपनी बहू हेमा देवी और उसके प्रेमी दीपक उर्फ दीपू पुत्र पनीराम निवासी सांवल्दे पूर्व पर शक जाहिर किया था। पुलिस ने दीपक उर्फ दीपू से सख्ती से पूछताछ की।

दीपक ने बताया कि हेमा देवी से करीब चार साल से अवैध संबंध (Avaidh Sambandh) थे। इसको लेकर रमेश दीपक से नाराज रहता था और गालीगलौज करता था। साथ ही हेमा से मारपीट करता था और उससे अलग घर के बगल में ही अपनी मां मानुली देवी के साथ रहने लगा। पत्नी व दो बच्चे अलग कमरे में रहते थे। यह भी पढ़ें : भाजयुमो से कांग्रेस में आए चर्चित नेता की गोलियों से भूनकर हत्या, हड़कंप मचा

आरोपित दीपक ने बताया कि करीब 15-16 दिन पहले गांव के एक व्यक्ति की अंत्येष्टि में शामिल होने वह श्मशान घाट गूलरघट्टी आया था। वहां रमेश ने उसे श्मशान घाट में ही गालीगलौज कर बेइज्जत किया था। उसी दिन से दीपक ने रमेश की हत्या करने की योजना बनाई।

(Avaidh Sambandh) हेमा भी पति से परेशान थी, और उससे पीछा छुड़ाना चाहती थी। इसलिए वह भी योजना में शामिल हो गई। हत्या करने के लिए आरोपित दीपक अपने साथ काम करने वाले मजदूर दिगंबर उर्फ दिगुवा पुत्र हरीराम निवासी लछमपुर ठेरी को साथ लाया और मृतक की रेकी कराई।

(Avaidh Sambandh) शुक्रवार शाम को जब मृतक अपने घर से शराब पीने के लिए बासीटीला गया तो वहां दिगंबर भी मौजूद था। उसने गांव के एक व्यक्ति से फोन लेकर इस बात की सूचना दीपक को दी। दीपक ने उसे बताया कि वह पीछा करते हुए रोखड़ तक आया और रोखड़ में जाकर बैठ गया। यह भी पढ़ें : सुबह का सचेत करने वाला समाचार: कहीं आपने भी तो नहीं की ऐसी गलती ? अपने बच्चे के बेहतर भविष्य की चाह में महिला को जाना पड़ गया जेल…

शराब पीने के बाद रमेश भी रोखड़ में पहुंचा तो दीपक और दिगंबर ने उसे धक्का देकर जमीन पर गिरा दिया, और दोनों ने पत्थरों से मार-मारकर मृतक का मुंह कुचल दिया। जब दोनों को यकीन हो गया कि रमेश मर चुका है तो घटना स्थल से थोड़ी दूरी पर नदी के रेत में हत्या में प्रयुक्त डंडे और पत्थर को दबा दिया।

कोतवाल अरुण कुमार सैनी ने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद दीपक और दिगंबर अपने-अपने घर चले गए। बाद में दीपक ने पूरी बात फोन पर हेमा को बताई। यह भी पढ़ें : जिम कॉर्बेट पार्क का बीट वॉचर ही निकला हाथी दांत की तस्करी का मुख्य सरगना…

पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर रमेश का मोबाइल और हत्या में प्रयुक्त डंडा और पत्थर को नदी से बरामद किया। एसपी सिटी ने बताया कि घटना का खुलासा करने वाली टीम को एसएसपी ने पांच हजार का इनाम देने की घोषणा की है। टीम में एसआइ कश्मीर सिंह, अनीस अहमद, तारा सिंह, हेमंत सिंह, गगन भंडारी शामिल रहे। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : अवैध संबंधों (Avaidh Sambandh) के शक में बेटे ने अपने पिता के यौन अंग को काट डाला… !

Skin infection, यूरिन में थोड़ी जलन होती है और लिंग के अंदर खुजली भी होती  है, ऐसा क्यों हो रहा है? - is that burning sensation a urinary tract  infection - Navbharat Timesनवीन समाचार, काशीपुर, 31 जनवरी 2023। उत्तराखंड के काशीपुर में अवैध संबंधों (Avaidh Sambandh) के शक में एक सैन्य कर्मी ने अपने साथियों के साथ मिलकर अपने पिता के यौन अंग और तीन अंगुलियों को काट दिया। कई दिन तक बेहोश रहने के बाद होश में आए पिता ने मंगलवार को बेटे सहित चार लोगों के खिलाफ पुलिस में लिखित शिकायत की। शिकायत पर पुलिस ने अभियोग दर्ज कर लिया है। यह भी पढ़ें : नैनीताल में फिर एक 32 वर्षीय युवक की अचानक मौत…

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार शहर के ही निवासी पीड़ित ने एसपी को प्रार्थना पत्र देकर देकर कहा है कि 26 दिसंबर 2022 को उनके बेटे और उसके तीन साथियों ने उन्हें पकड़ कर उनके यौन अंग और तीन उंगलियों को पाटल से काट दिया।

(Avaidh Sambandh) बेहोश होने पर उनके भाई ने उन्हें एक अस्पताल में भर्ती कराया। इस दौरान भाई और भतीजे को फोन पर आरोपित बेटे ने जान से मारने की धमकी दी। यह भी पढ़ें : दहेज में कार और दो लाख रुपये की मांग पर विवाहिता को घर से निकाला, जेठ ने किया दुष्कर्म का प्रयास….

पुलिस ने तहरीर के आधार पर पीड़ित के पुत्र सहित तीन लोगों के विरुद्ध नामजद और एक अन्य अज्ञात के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता की धारा 325 के तहत अभियोग दर्ज कर लिया है। शहर कोतवाल मनोज रतूड़ी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जो भी साक्ष्य सामने आएंगे उस आधार पर कार्रवाई की जाएगी। यह भी पढ़ें : साइबर अपराध : लोन ऐप से सस्ते लोन के लालच में युवती ऐसी फंसी, अश्लील वीडियो बनाकर करने लगे ब्लैकमेल….

कोतवाली पुलिस से जुड़े सूत्रों ने बताया कि पीड़ित का आरोपित बेटा सेना में है और वर्तमान में जम्मू में तैनात है। उसकी शादी लगभग तीन साल पहले हुई थी और उसका एक साल का बेटा भी है। परिजनों के अनुसार घटना के दिन वह घटना को अंजाम देकर ड्यूटी पर चला गया। उसने पिता पर अवैध संबंधों (Avaidh Sambandh) के शक में इस वारदात को अंजाम दिया। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : हल्द्वानी: मायके जाने को निकली दो बच्चों की मां, पति को होटल में प्रेमी के साथ मिली…

हल्द्वानी के एक होटल में दो बच्चों की मां अपने प्रेमी संग मना रही थी  रंगरेलियां, पति ने रंगेहाथ पकड़ा, फिर… - Samachar Sach (समाचार सच)नवीन समाचार, हल्द्वानी, 31 जनवरी 2023। नैतिकता के पतन के साथ समाज को विवाहेत्तर संबंध खोखला कर रहे हैं। हल्द्वानी में दो बच्चों की मां घर से मायके जाने की बात कहकर निकली और मायके जाने की जगह होटल में अपने प्रेमी से मिलने पहुंच गई।

(Avaidh Sambandh) पति को पत्नी के चरित्र व चाल-चलन पर पहले ही शक था, इसलिए वह घर से ही उसका पीछा कर रहा था और उसके पीछे ही होटल में पहुंच गया और पत्नी को होटल के कक्ष में उसके प्रेमी के साथ पकड़ लिया। यह भी पढ़ें : नैनीताल नगर पालिका सभासद राजू टांक का निधन

इसके बाद भी पत्नी किसी लाज-शर्म की जगह उल्टे पति पर ही आरोप-प्रत्यारोप करने लगी। इससे होटल में हंगामा खड़ा हो गया। होटल के पास में ही स्थित पुलिस कोतवाली से पुलिस पहुंच गई और दोनों को कोतवाली ले आयी। यहां पति ने पत्नी को साथ रखने से इंकार कर दिया। यह भी पढ़ें : नैनीताल: बड़ी दुर्घटना, 100 मीटर गहराई में गिरी पिकअप, लिफ्ट लेकर चढ़े युवक की मौत

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार पीलीकोठी निवासी एक व्यक्ति वाहन चलाकर गुजारा करता है। उसके अपनी पत्नी से दो बच्चे हैं। सोमवार को उसकी पत्नी मायके जाने की बात कहकर घर से निकली और शहर कोतवाली के पास ही स्थित खान चंद मार्केट स्थित एक होटल में अपने प्रेमी से मिलने पहुंच गई। उसके पीछे-पीछे पति भी होटल के कमरे में पहुंच गया।

(Avaidh Sambandh) पति को देखकर पत्नी और प्रेमी सन्न रह गए। देखते ही देखते होटल में ही हंगामा शुरू हो गया। शिकायत मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस दोनों को कोतवाली ले आई। जिसके बाद पति अपनी पत्नी को घर नहीं ले जाने की जिद पर अड़ गया। एसआई कुमकुम धानिक ने बताया कि दोनों की काउंसलिंग की जा रही है। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : 6 बच्चों के पिता का दूसरी महिला से संबंध, पिटी पत्नी में पुलिस में लगाई गुहार

नवीन समाचार, हरिद्वार, 21 दिसंबर 2022। पति से डरकर कलियर थाने पहुंची एक 6 बच्चों की मां ने अपने पति पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। कलियर पुलिस इस मामले में लक्सर पुलिस से संपर्क कर जानकारी जुटा रही है। यह भी पढ़ें : अंकिता हत्याकांड: शराब के नशे में गले लगाने वाले ग्राहक ने खोली पुलकित व वनंतरा रिजॉर्ट की

पीड़िता ने बताया कि उसकी शादी 2009 में वार्ड आठ लक्सर निवासी व्यक्ति के साथ हुई थी। दोनों का एक पुत्र और पांच पुत्रियां हैं। महिला ने आरोप लगाया कि उसका पति नशा करता है और किसी अन्य महिला के संपर्क में होने से उसके साथ आए दिन मारपीट करता रहता है।

(Avaidh Sambandh) इधर सोमवार देर रात पति ने उसके साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी देने लगा। इससे डरकर महिला अपने बच्चों को छोड़कर कलियर पहुंच गई। यह भी पढ़ें : उत्तराखंड उच्च न्यायालय ने हल्द्वानी में रेलवे की भूमि पर अतिक्रमणकारियों को एक सप्ताह में नोटिस देकर 

इधर, कलियर पुलिस इस मामले में लक्सर पुलिस से संपर्क कर जानकारी जुटाने की बात कही है। जबकि लक्सर कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह का कहना है कि मामला उनके संज्ञान में नहीं है। तहरीर आने पर कार्रवाई की जाएगी। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : विवाहेत्तर संबंधों का दु:खद अंत : जिसके लिए अपना घर-परिवार छोड़कर आई शादीशुदा प्रेमिका, उसी ने जहर खिलाकर मार डाला…

घरवालों ने प्रेमी से मिलने से रोका तो प्रेमिका ने जहर खाकर खुदकुशी का किया  प्रयास-When family stopped meeting the lover girlfriend tried to commit  suicide by consuming poison in churu –नवीन समाचार, रुद्रप्रयाग, 22 नवंबर 2022। एक व्यक्ति द्वारा उसके प्यार में अपना घर छोड़कर आई महिला को जंगल में ले जाकर जहर खिलवाकर मारने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है।

(Avaidh Sambandh) इस मामले में प्रेमी-प्रेमिका दोनों शादीशुदा थे और दोनों का अपना भरा-पूरा परिवार है। लेकिन सामाजिक बंधनों को तोड़कर इस तरह विवाहेत्तर संबंध बनाने से दोनों परिवारों की खुशियों पर ग्रहण लग गया है। यह भी पढ़ें : नैनीताल से पार्टी कर वापस लौट रहे दोस्तों की कार दुर्घटनाग्रस्त, दरोगा व युवती सहित 3 की मौत, शादी की खुशियां भी मातम में बदलीं..

प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना अगस्त्यमुनि पुलिस को ग्राम उतर्स निवासी 33 वर्षीय शादीशुदा महिला के गत 15 नवंबर से गायब होने की सूचना मिली थी। इस पर पुलिस को जांच करने पर पता चला कि उसके करीब 5-6 वर्षों से अन्य शादीशुदा पुरुष से संबंध थे। उससे वह लंबे समय से फोन पर बात करती थी।

(Avaidh Sambandh) इस पर पुलिस उसकी तलाश चंद्रमोहन पुत्र बीरबल निवासी ग्राम डडोली मयाली विकासखंड जखोली जिला रुद्रप्रयाग तक पहुंची, जो पहले तो महिला के बारे में कोई भी जानकारी नहीं होने की बात कह रहा था। यह भी पढ़ें : रिश्ते के नाना ने मात्र 100 रुपए के लिए की थी हत्या, सनसनीखेज खुलासा

लेकिन बाद में उसने बताया कि 15 नवंबर को वह बिना उसे भी बताए उसके पास मयाली आ गई थी। उसने उससे वापस जाने को कहा तो वह नहीं मानी और कहने लगी कि वह उसके लिए अपना घर व सब कुछ छोड़कर उसके पास आ गई है। अब वापस नहीं जाएगी।

(Avaidh Sambandh) काफी समझाने पर भी नहीं मानी तो वह उसे 17 नवंबर को स्कूटी पर बैठाकर घनसाली से आगे टेकरी रोड पर जंगल में ले गया। यह भी पढ़ें : रिश्ते के नाना ने दो बच्चे की बड़ियाठ से गर्दन काट डाली, बच्चे की मां व दादा पर भी किया हमला

वहां दोनों के जहर पीने की बात हुई। इस पर महिला ने जहर पी लिया, लेकिन चंद्रमोहन ने जहर नहीं पिया और महिला की वहीं मृत्यु हो जाने पर अपनी स्कूटी से वापस घर आ गया और पूर्व की तरह बिना कोई आभास दिलाए अपने रोजमर्रा के कामों में लग गया। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने मृतका का शव बरामद कर लिया है। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : पत्नी व उसके प्रेमी ने किया सोते हुए पति का गला दबाने का प्रयास, फिर….

पति ने गला दबाकर मारना चाहा तो जान बचाकर भागी महिला, 6 माह पहले हुई थी शादी  - husband wanted to kill her by strangulation the woman escaped saving her  life-mobileनवीन समाचार, हरिद्वार, 13 नवंबर 2022। हरिद्वार बहादराबाद थाना क्षेत्र के एक गांव में अवैध संबंधों (Avaidh Sambandh) में बाधक बन रहे पति का पत्नी ने अपने आशिक के साथ मिलकर गला दबाने का प्रयास किया। गनीमत रही कि पीड़ित शोर मचा पाया। इससे उसके बच्चे जाग गए और उन्होंने भी हल्ला कर दिया। यह भी पढ़ें : जीजा-साली नेे अवैध संबंधों (Avaidh Sambandh) में बाधक बने पति की कर दी थी हत्या, मामला दर्ज

(Avaidh Sambandh) शोर सुनकर आसपास के लोग घर में पहुंच गए। इस पर आरोपित दीवार फांद कर रात के अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकला। पति की शिकायत पर पुलिस ने पत्नी और प्रेमी के खिलाफ अभियोग दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। यह भी पढ़ें : बाप-बेटे के विवाद के कारण पांच दिन बाद हो पाई मृतका की अंत्येष्टि, लेकिन बाप-बेटे दोनों महिला से संबंध के प्रमाण नहीं दे पाये…

(Avaidh Sambandh) शिकायतकर्ता विपिन कुमार पुत्र ज्ञान चंद निवासी अलीपुर का कहना है कि गांव के ही एक युवक से उसकी पत्नी के अवैध संबंध (Avaidh Sambandh) हैं। इस प्रकरण में कई बार आरोपित युवक को समझाया, लेकिन वह नहीं माना। आरोप है कि शुक्रवार की रात पत्नी और उसके प्रेमी ने सोते हुए उसका गला दबाकर मारने का प्रयास किया। यह भी पढ़ें : यह भी पढ़ें : नैनीताल: मंदिरो में लगे होर्डिंग चर्चा में….

(Avaidh Sambandh) शोर-शराबा सुनकर बच्चे जाग गए और आसपास के लोग भी मौके पर आ गए। लोगों ने बमुश्किल उसको बचाया। जबकि इस दौरान आरोपित दीवार फांद कर भाग गया। थाना प्रभारी नितेश शर्मा ने बताया कि अन्नू पत्नी विपिन कुमार और अजय पुत्र प्रमोद कुमार के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें (Avaidh Sambandh) : पुलिस ने ब्यूटी पार्लर में सेक्स रैकेट चलने की सूचना पर मारा छापा, माजरा निकला कुछ और फिर हंगामे के बाद हुआ मामले का सुखद पटाक्षेप…

प्रेमी की पिटाई नहीं हुई बर्दाश्त तो लड़की ने मौसा के पेट में घोंप दिया  चाकू, फिर युवक का हाथ पकड़कर हो गई फरार - boyfriend ki pitai nahi hui  bardast toनवीन समाचार, हल्द्वानी, 27 अक्तूबर 2022 (Avaidh Sambandh) । हल्द्वानी पुलिस को बुधवार को एक ब्यूटी में सेक्स रैकेट चलने की सूचना मिली। इस पर पुलिस ने संबंधित ब्यूटी पार्लर में छापेमारी की तो माजरा कुछ और ही निकला। यहां ब्यूटी पार्लर की संचालक विवाहित महिला और एक युवक मिले। यह भी पढ़ें : प्रेमिका की अन्यत्र तय हुई शादी तो प्रेमी ने खुद की कनपटी पर मार ली गोली….

(Avaidh Sambandh) पता चला कि युवक ब्यूटी पार्लर संचालिका का पति है, और खुद भी विवाहित है। इस बीच युवक की पत्नी और अन्य परिजन भी मौके पर पहुंच गए और काफी हंगामा हुआ। पुलिस दोनों को थाने ले आई, यहां दोनों के द्वारा आगे से कभी न मिलने का वादा करने के बाद दोनों पक्षों में समझौता होने के साथ मामला शांत हो गया। यह भी पढ़ें : शादी के बाद भी मिलते रहे प्रेमी-प्रेमिका, आज मिले तो रंगे हाथों पकड़े गए और हो गया….

(Avaidh Sambandh) इस दौरान युवक-युवती ने बताया कि दोनों शादी से पहले से एक-दूसरे से प्रेम करते हैं। दोनों की शादी आपस में नहीं हो पाई और अन्यत्र हो गई। इसके बाद भी वह एक-दूसरे से मिले बिना नहीं रह पाते हैं। उन्हें पुलिस की ओर से सलाह दी गई कि विवाहेत्तर संबंध अवैध संबंधो (Avaidh Sambandh) की श्रेणी में आते हैं, और इनसे दोनों के परिवारों के साथ चार जिंदगियां तबाह हो जाएंगी।

(Avaidh Sambandh) इसलिए ऐसे संबंधों से तौबा करें। इस पर दोनों ने भविष्य में आपस में कभी न मिलने की कसम खाई और मामला रफा-दफा हो गया। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें (Avaidh Sambandh) : नैनीताल: दो बच्चों के पिता को दूसरे धर्म की तीन बच्चो की मां से हुआ इश्क, फिर जो हुआ, दूसरे करने से पहले सोचेंगे….

mom son chutkule: मां ने उतारा बेटे के इश्क का भूत - mother son jokes in  hindi 2021 | Navbharat Timesडॉ. नवीन जोशी @ नवीन समाचार, नैनीताल, 31 मई 2022 (Avaidh Sambandh) । कुछ लोग फिल्मों को अपने जीवन में जीने की कोशिश करते हैं, खासकर विवाहेत्तर संबंधों के मामले में। न उम्र देखते हैं, न जाति-धर्म। नतीजा फिल्मों से बिल्कुल उलट होता है। इश्क-मुश्क छुपाये नहीं छुपते, और भरे बाजार शर्मसार कराते हैं। मंगलवार को शहर में ऐसा ही कुछ हुआ। दो बच्चों के पिता को तीन बच्चों की मां से हुआ इश्क शरे बाजार लोगों के लिए मजे-चुटकियां लेने का विषय बन गया।

(Avaidh Sambandh) हुआ यह कि मल्लीताल निवासी दो बच्चों के पिता को दूसरे धर्म की तीन बच्चो की मां से इश्क हो गया। उसकी पत्नी दोनों को अलग करने के भरसक प्रयास करती रही, लेकिन दोनों नहीं माने। मंगलवार को पत्नी ने अपने पति की प्रेमिका के साथ देख लिया। वह अपना आपा खो बैठी और उसकी जमकर पिटाई कर डाली।

(Avaidh Sambandh) इस पर पिटी प्रेमिका शिकायत लेकर पुलिस कोतवाली पहुंच गई। पत्नी भी कहां शांत रहने वाली थी। वह भी थाने पहुंच गई और वहां ‘पति-पत्नी और वो’ जैसा ड्रामा चलने लगा और पुलिस ने सख्ती दिखाकर दोनों पक्षो को शांत किया और दोनों पक्षों के दो-दो लोगों के खिलाफ शांति भंग की आशंका में भारतीय दंड प्रक्रिया संहिता की धारा 107, 116 के तहत चालान की कार्रवाई की। आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें (Avaidh Sambandh) : सैन्य कर्मी पति से न्याय पाने आंध्र प्रदेश से नैनीताल पहुंची महिला

-पति पर खुद से 10 वर्ष बड़ी एक बच्चे की महिला के साथ अवैध संबंधों (Avaidh Sambandh) के बाद उसे छोड़ने व खर्चा न देने का आरोप

डॉ. नवीन जोशी @ नवीन समाचार, नैनीताल, 2 मई 2022 (Avaidh Sambandh) । आंध्र प्रदेश निवासी एक महिला ने गत दिवस नैनीताल छावनी क्षेत्र में स्थानांतरित होकर आए सैन्य कर्मी पति पर उसके होते हुए दूसरी महिला से अवैध संबंध (Avaidh Sambandh) रखने तथा उसे व उसके बच्चों को तिरस्कृत छोड़ने का आरोप लगाया है। महिला का यह भी आरोप है कि यहां सैन्य अधिकारियों ने उसकी शिकायत के बाद उसे न्याय दिलाये बिना उसके पति को घर भेज दिया है।

(Avaidh Sambandh) आंध्र प्रदेश के जिला श्रीकाकुलम के ग्राम मंदसा निवासी 30 वर्षीय महिला हेमा कल्याणी ने बताया कि उसके पिता शिक्षक हैं। उसने करीब 7 वर्ष के प्रेम संबंधों के 17 अप्रैल 2011 में आंध्र प्रदेश जिला श्रीकाकुलम के ही ग्राम छापरा निवासी गेदल गजपति राव नाम के युवक से, दोनों परिवारों के बीच शादी जाति-विभेद स्तरीय अंतर होने के बावजूद कोर्ट मैरिज की। इस बीच गजपति सेना में भर्ती हो गया।

(Avaidh Sambandh) उसके साथ वह मेरठ कैंट, जम्मू के आरआर सैक्टर और राजस्थान में साथ रही। गजपति से उसके 10 वर्ष व डेढ़ वर्ष के दो बच्चे भी है। इस बीच करीब 3 वर्ष से उसके पति के खुद से करीब 10 वर्ष बड़ी आंध्र प्रदेश निवासी, पहले से शादीशुदा एवं एक बच्चे की मां से अवैध संबंध (Avaidh Sambandh) हो गए।

(Avaidh Sambandh) इस कारण उसने उसे एवं उसके बच्चों को खुद से अलग कर दिया है, और खर्चा भी नहीं दे रहा है। जबकि उसके मायके वाले उसे मर्जी के खिलाफ प्रेम विवाह करने के कारण पति के पास ही जाने को कह रहे हैं।

(Avaidh Sambandh) इधर दो वर्ष से 32 आरआर सैक्टर जम्मू में रहने के बाद गजपति का तबादला करीब एक सप्ताह पूर्व नैनीताल हो गया है। महिला ने बताया कि यह जानकारी लगने पर वह आंध्र प्रदेश से नैनीताल चली आई और यहां सेना के अधिकारियों से मिली और उनसे पति के वेतन में से खर्चा दिलाने की फरियाद की, लेकिन अधिकारियों ने उसे न्याय दिलाने की जगह उसके पति को छुट्टी पर उसके घर भेज दिया है।

(Avaidh Sambandh) उसने बताया कि 29 अक्टूबर 2021 को उसने आंध्र प्रदेश पुलिस में पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है, लेकिन वहां से भी अपेक्षित कार्रवाई नहीं हो रही है। आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : उफ़, संबंधों की उलझी हुई कहानी का ऐसा अंत… पति ने गौने से पहले ही पत्नी को तवेरे भाई से अवैध संबंधों (Avaidh Sambandh) के शक में मार डाला..

-मामा की बेटी से डेढ़ साल पहले किया था निकाह

प्रतीकात्मक तस्वीरललित मोहन बुधानी @ नवीन समाचार, कालाढुंगी, 28 अप्रैल 2022। बैलपड़ाव के लूनिया खत्ता में एक वन गुर्जर ने अवैध संबंधों (Avaidh Sambandh) के शक में गौना होने यानी शादी के बाद पत्नी के साथ रहने से पहले ही अपनी पत्नी की दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या कर दी पुलिस ने मृतका के दादा की तहरीर पर हत्या का अभियोग दर्ज कर आरोपित पति को गिरफ्तार कर लिया और न्यायालय में पेशी के बाद जेल भेज दिया है। जेल भेजा गया आरोपित पति खुद 20 वर्ष का है।

(Avaidh Sambandh) बुधवार देर शाम हुए घटना का खुलासा करते हुए एसपी क्राइम जगदीश चंद्र ने बताया कि बैलपड़ाव स्थित लूनिया खत्ता वन क्षेत्र में मंगलवार देर रात एक वन गुर्जर युवती की मौत की सूचना मिली। मौके पर पहुंची पुलिस को मामला संदिग्ध लगा। इसके बाद मृतका के दादा गुलाम नबी की तहरीर के आधार पर जांच शुरू की। पूछताछ के दौरान महिला के पति रियासत अली ने अपराध कबूल लिया।

(Avaidh Sambandh) उसने बताया कि डेढ़ साल पहले उसका निकाह अपने मामा की बेटी आमना से हुआ था। लेकिन गौना नहीं होने के कारण दोनों अलग-अलग रहते थे। इस बीच उसे आमना का अपने ताऊ के लड़के से अवैध संबंध (Avaidh Sambandh) होने का शक हुआ। आरेापित के अनुसार उसने दोनों को बिस्तर पर भी पकड़ लिया। इस कारण उसे आमना से नफरत हो गई थी। इसी कारण मंगलवार रात उसने अपनी पत्नी को व्हाट्सएप मैसेज भेजकर घर के बाहर बुलाया।

Wife killed on suspicion of illicit relations - अवैध संबंधों के शक में  पत्नी को मार डाला
पुलिस की गिरफ्त में आरोपित पति

जैसे ही पत्नी बाहर आई वहीं पड़े दुपट्टे से उसका गला घोंट दिया। इसके बाद उसे उठाकर घर के पीछे पराली के ढेर के पास रख दिया और मोबाइल से मैसेज डिलीट कर खुद घर पर जाकर सो गया। घटना के खुलासे पर एसएसपी पंकज भट्ट ने पुलिस टीम को पांच हजार रुपए इनाम देने की घोषणा की है। पुलिस टीम में थानाध्यक्ष राजवीर नेगी, उपनिरीक्षक बीरेंद्र बिष्ट, उप निरीक्षक विजय कुमार, लखविंदर सिंह चंद्र प्रकाश, जगदीश पांडे आदि शामिल रहे। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : हल्द्वानी में भाभी का दीवाना हुआ देवर ! पत्नी को किया बेघर

नवीन समाचार, हल्द्वानी, 18 फरवरी 2022। जी हां, लोग सामाजिक मर्यादाएं किस तरह तार-तार करने से गुरेज नहीं करते। हल्द्वानी के बनभूलपुरा थाना क्षेत्र में एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां एक देवर अपनी मां समान कही जाने वाली भाभी पर ऐसा दीवाना हुआ से उसने उसके अवैध संबंधों (Avaidh Sambandh) का विरोध करने पर अपनी पत्नी को घर से बेघर कर दिया। मामले में पीड़िता की तहरीर पर बनभूलपुरा पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पीड़िता ने एसएसपी से भी न्याय की गुहार लगाई है।

(Avaidh Sambandh) प्राप्त जानकारी के अनुसार गफूर बस्ती वार्ड नंबर 24 निवासी महिला ने पुलिस में तहरीर देते हुए कहा है कि उसकी शादी इंद्रानगर निवासी उवेश हसन से हुई थी। आरोप है कि शादी के कुछ समय बाद से ही पति काम से घर लौटकर पहले अपनी भाभी के कमरे में जाकर घंटों बैठा रहता था, जो भी कमा कर लाता था उसको अपने भाभी के ऊपर खर्च करता है। यहां तक कि उसके अपनी भाभी के साथ अवैध संबंध (Avaidh Sambandh) भी थे।

(Avaidh Sambandh) उसने इसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट कर दहेज मांगना शुरू कर दिया और कहा कि वह अपनी भाभी का साथ नहीं छोड़ सकता है। रहना है तो रहो, वरना घर से बाहर जाओ। इधर, अक्टूबर माह में ससुरालियों ने उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया।

(Avaidh Sambandh) पीड़िता की तहरीर पर बनभूलपुरा पुलिस ने ससुरालियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है तो वहीं एसएसपी नैनीताल पंकज भट्ट ने पूरे मामले की जांच कर पुलिस से आख्या मांगी है। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

पत्नी से अवैध संबंध (Avaidh Sambandh) के कारण की हत्या, शव का गुप्तांग भी काट डाला…

नवीन समाचार, नैनीताल, 10 दिसंबर 2021। पिथौरागढ़ की जाजरदेवल थाना में पुलिस ने क्षेत्र में हुई एक व्यक्ति की हत्या का 24 घंटे के भीतर खुलासा कर दिया है। मामले में हत्यारोपितों के रूप में पति-पत्नी को गिरफ्तार किया गया है।

थानाध्यक्ष एसआई कुलदीप सिंह ने इस बात का भी खुलासा किया है कि हत्या अवैध संबंधों (Avaidh Sambandh) के कारण की गई है। आरोपितों ने हत्या के बाद मृतक का यौन अंग भी काट लिया था। यानी अवैध संबंधों (Avaidh Sambandh) के कारण मृतक के शव के साथ यह बर्बर हरकत की गई।

थानाध्यक्ष कुलदीप सिंह ने बताया कि बहराइच निवासी पति और पत्नी ने ओम प्रकाश की हत्या की थी। महिला और ओम प्रकाश के बीच अवैध संबंध (Avaidh Sambandh) थे, जिसका पता महिला के पति को चल गया था। इसके बाद दोनों में रोजाना झगड़े होने लगे थे।

(Avaidh Sambandh) इससे तंग आकर दोनों ने ओम प्रकाश को ठिकाने लगाने की योजना बनाई। उसे अपने कमरे में बुलाया और पाइप रिंच से वार करके उसकी हत्या कर दी। फिर चाकू से उसका यौन अंग काट डाला। हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों फरार हो गए।

पुलिस के अनुुसार पति-पत्नी भागने की फिराक में थे। सर्विलांस की मदद से दोनों की लोकेशन थल में मिली, जिसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार करने वाली टीम में थानाध्यक्ष जाजरदेवल कुलदीप सिंह, चौकी प्रभारी वड्डा एसआई जसवीर सिंह,

(Avaidh Sambandh) एसआई मनीषा सिंह, एसओजी प्रभारी प्रकाश पांडे, एसआई जावेद हसन, कांस्टेबल नंदन सिंह, राजेंद्र सिंह, अब्दुल खालिद, संतोष कुमार, अंकिता गनकोटिया, राजकुमार, गोविंद रौतेला, संदीप चंद, मनमोहन भंडारी, सर्विलांस के उमेश अधिकारी शामिल रहे। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला