News

पत्नी से अवैध संबंध के कारण की हत्या, शव का यौन अंग भी काट डाला…

समाचार को यहाँ क्लिक करके सुन भी सकते हैं

पत्नी ने गूगल से ढूँढा पति के हत्या का तरीका, गैर मर्द से था सालों से अवैध  संबंध! -नवीन समाचार, नैनीताल, 10 दिसंबर 2021। पिथौरागढ़ की जाजरदेवल थाना में पुलिस ने क्षेत्र में हुई एक व्यक्ति की हत्या का 24 घंटे के भीतर खुलासा कर दिया है। मामले में हत्यारोपितों के रूप में पति-पत्नी को गिरफ्तार किया गया है। थानाध्यक्ष एसआई कुलदीप सिंह ने इस बात का भी खुलासा किया है कि हत्या अवैध संबंधों के कारण की गई है। आरोपितों ने हत्या के बाद मृतक का यौन अंग भी काट लिया था। यानी अवैध संबंधों के कारण मृतक के शव के साथ यह बर्बर हरकत की गई।

थानाध्यक्ष कुलदीप सिंह ने बताया कि बहराइच निवासी पति और पत्नी ने ओम प्रकाश की हत्या की थी। महिला और ओम प्रकाश के बीच अवैध संबंध थे, जिसका पता महिला के पति को चल गया था। इसके बाद दोनों में रोजाना झगड़े होने लगे थे। इससे तंग आकर दोनों ने ओम प्रकाश को ठिकाने लगाने की योजना बनाई। उसे अपने कमरे में बुलाया और पाइप रिंच से वार करके उसकी हत्या कर दी। फिर चाकू से उसका यौन अंग काट डाला। हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों फरार हो गए।

पुलिस के अनुुसार पति-पत्नी भागने की फिराक में थे। सर्विलांस की मदद से दोनों की लोकेशन थल में मिली, जिसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार करने वाली टीम में थानाध्यक्ष जाजरदेवल कुलदीप सिंह, चौकी प्रभारी वड्डा एसआई जसवीर सिंह, एसआई मनीषा सिंह, एसओजी प्रभारी प्रकाश पांडे, एसआई जावेद हसन, कांस्टेबल नंदन सिंह, राजेंद्र सिंह, अब्दुल खालिद, संतोष कुमार, अंकिता गनकोटिया, राजकुमार, गोविंद रौतेला, संदीप चंद, मनमोहन भंडारी, सर्विलांस के उमेश अधिकारी शामिल रहे। आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

नवीन समाचार
‘नवीन समाचार’ विश्व प्रसिद्ध पर्यटन नगरी नैनीताल से ‘मन कही’ के रूप में जनवरी 2010 से इंटरननेट-वेब मीडिया पर सक्रिय, उत्तराखंड का सबसे पुराना ऑनलाइन पत्रकारिता में सक्रिय समूह है। यह उत्तराखंड शासन से मान्यता प्राप्त, अलेक्सा रैंकिंग के अनुसार उत्तराखंड के समाचार पोर्टलों में अग्रणी, गूगल सर्च पर उत्तराखंड के सर्वश्रेष्ठ, भरोसेमंद समाचार पोर्टल के रूप में अग्रणी, समाचारों को नवीन दृष्टिकोण से प्रस्तुत करने वाला ऑनलाइन समाचार पोर्टल भी है।
https://navinsamachar.com

Leave a Reply