उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 16 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 12.6 मिलियन यानी 1.26 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

March 2, 2024

Avaidh Sambandhon ke liye Hatya : महिला के घर की खूंटी पर लटका मिला 24 वर्षीय युवक का शव, फैली सनसनी…

0

Avaidh Sambandhon ke liye Hatya

Pita ne ki betiyon ki hatya

नवीन समाचार, रुड़की, 17 सितंबर 2023 (Avaidh Sambandhon ke liye Hatya )। निकटवर्ती एक गांव के एक घर में एक युवक का शव एक युवती के घर की दीवार पर वीभत्स तरीके से लटका हुआ मिला। इससे शहर में सनसनी फैल गयी और लोग तरह-तरह की चर्चायें करने लगे। मृतक की उम्र मात्र 24 वर्ष बतायी गयी है। मृतक के शरीर पर उल्टे कपड़े पहने हुये थे। 

Avaidh Sambandhon ke liye Hatya

Vivahettar Sambandhबताया जा रहा है कि एक शादीशुदा महिला से अवैध संबंधों के कारण युवक की हत्या की गयी और उसके शव को उस महिला के घर की दीवार पर टांग दिया गया, जिसके साथ उसके अवैध संबंध थे। हत्या की घटना को लेकर मौके पर हंगामा हुआ। पुलिस ने मामला शांत कराया। इस मामले में मृतक के पिता ने महिला और उसके पति समेत चार लोगों पर संदेह के आधार पर हत्या के आरोप में तहरीर दी, जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार क्षेत्र के बेलड़ी गांव निवासी 24 पुत्र सौरभ पुत्र सतबीर अनूसचित जाति से आता था और बाइक मैकेनिक के रूप में कार्य करता था। शनिवार की रात को वह अपने घर में सोया हुआ था। रविवार की सुबह उसका शव पड़ोस में रहने वाली महिला रुपा पत्नी सोनू के घर की दीवार पर बनी खूंटी से लटका हुआ मिला। शव लटका देख ग्रामीणों ने इसकी सूचना उसके परिजनों को दी। परिजन मौके पर पहुंचे और हत्या का आरेाप लगाते हुए जमकर हंगामा किया।

सूचना मिलने पर एसपी देहात स्वप्न किशोर सिंह, सीओ पल्लवी त्यागी व प्रभारी निरीक्षक मनोज मैनवाल मौके पर पहुंचे और मामला शांत कराया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया है कि सौरभ की हत्या पड़ोस में रहने वाली रुपा के साथ अवैध संबंधों के शक में शनिवार की रात करीब डेढ़ बजे के बाद घर से बाहर बुलाकर की गयी है, क्योंकि तब तक सौरभ घर के अंदर ही था।

प्रभारी निरीक्षक मनोज मैनवाल ने बताया कि इस मामले में सौरभ के पिता सतबीर ने पुलिस को तहरीर दी है। जिसमें बताया कि पड़ोस में रहने वाले सोनू की पत्नी रुपा से सौरभ के अवैध संबंध थे। इसके चलते ही बेटे सौरभ की हत्या का संदेह इन लोगों पर जताया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर पता चल सकेगा कि हत्या किस तरह से की गई है।

मृतक के शरीर पर थे उल्टे कपड़े
यह बात भी प्रकाश में आयी है कि सौरभ का शव रुपा के मकान की बाहरी दीवार पर लगी खूंटी से लटकाया गया था। मृतक के शरीर पर उल्टे कपड़े थे। शरीर पर पहने गये उल्टे कपडे देख पुलिस ने भी पहली नजर में समझ लिया था कि मामला हत्या का हो सकता है। पुलिस ने भी आशंका जताई है की युवक की हत्या के बाद उसे जल्दबाजी में कपड़े उलटे पहना दिये गये थे। जिससे तमाम तरह के सवाल खड़े हो रहे थे। मृतक सौरभ के पांव में चप्पल नहीं थी।

पुलिस ने छानबीन की तो पता चला कि उसकी चप्पल अपने घर में रखी थी। जिससे पुलिस ने आशंका जताई कि युवक खुद ही रुपा के घर गया होगा। रुपा की दीवार के साथ एक पेड़ खड़ा है। आशंका जताई जा रही है युवक इसी पेड़ से चढ़कर अंदर गया होगा। पुलिस इस बिंदु पर भी जांच कर रही है कि कहीं युवक को योजना के तहत तो मकान के अंदर नहीं बुलाया गया था। इसकी पुलिस गहनता से जांच कर रही है।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, हमारे टेलीग्राम पेज से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला नैनीताल : दिल के सबसे करीब, सचमुच धरती पर प्रकृति का स्वर्ग