उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.6 मिलियन यानी 1.36 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

June 23, 2024

Luteri Dulhan : शादी के 25वें दिन पति को बीच बाजार लाखों का चूना लगाकर फरार हुयी लुटेरी लुल्हन

0

Luteri Dulhan

नवीन समाचार, बाजपुर, 15 सितंबर 2023 (Luteri Dulhan)। बाजपुर में लुटेरी दुल्हन गैंग का एक और कारनामा सामने आया है। गैंग ने पहले एक व्यक्ति को फंसाकर उससे शादी कराई। शादी के एक महीने के अंदर ही उसकी दुल्हन घर में रखे हजारों रुपये और आभूषण समेटकर पति को बाजपुर बाजार में चकमा देकर फरार हो गयी। पीड़ित ने पहले पुलिस से गुहार लगाई, लेकिन कोई कार्रवाई न होने पर न्यायालय की शरण ली। न्यायालय के आदेश पर पुलिस ने आरोपित पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Banda Luteri Dulhan Duped 22 people muslim man raped woman and married her  in temple love jihad | Banda: 'लुटेरी दुल्हन' ने 22 दूल्हों को ठगा, 23वां  निकला शातिर, जानें कैसे मुस्लिमपुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार खुशालपुर बन्नाखेड़ा निवासी सुंदर पुत्र ओम प्रकाश ने न्यायालय में प्रार्थना पत्र देकर कहा कि उसकी शादी पांच अप्रैल 2023 को शेरपुर सुल्तानपुर रुड़की हरिद्वार निवासी सोनी पुत्री नेत्रपाल के साथ हुई थी। इसके 25 दिन बाद ही एक मई को वह बाजपुर शहर में लगने वाले सोमवार के साप्ताहिक बाजार में खरीदारी करने के लिए अपनी पत्नी सोनी को लेकर आया था।

इस बीच सोनी उसे चकमा देकर गायब हो गई और काफी खोजबीन करने पर भी नहीं मिली। उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दी गई। बाद में उसकी छानबीन करने पर पता चला कि ठगों का एक समूह है, जो योजना बना करके लोगों को फंसाते हैं और फिर रुपये, आभूषण आदि सब लूटकर फरार हो जाते हैं। उसके साथ भी ऐसा ही हुआ है।

यह भी पता चला कि सोनी ने अपनी पहचान छिपाकर उसके साथ शादी की थी, जबकि सोनी का सही नाम नीलम है। उसने अपने गिरोह के सदस्यों के साथ मिलकर शादी के करीब 25 दिन बाद उसे ठगी का शिकार बनाया और उसकी जमा पूंजी के 50 हजार रुपये एवं करीब दो लाख रुपये कीमत के सोने-चांदी के आभूषण लूटकर फरार हो गयी।

उसने किसी तरह नीलम उर्फ सोनम से संपर्क कर फोन किया तो आरोपितों ने गाली-गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी और सोनी की एक और शादी करने की बात कही। इस मामले में सुंदर ने 12 जून को कोतवाली बाजपुर व 15 जून को को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को पंजीकृत डाक से प्रार्थना पत्र प्रेषित किया, लेकिन उसकी कोई सुनवाई नहीं हुयी। ऐसे में उसे मजबूर होकर न्यायालय की शरण लेनी पड़ी। पुलिस ने न्यायालय के आदेशों पर सोनी के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता की धारा 406 के तहत अभियोग पंजीकृत कर लिया है।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, हमारे टेलीग्राम पेज से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : Luteri Dulhan : निकाह के 5 दिन बाद ही ससुराल से 9 तोला सोना व नकदी लेकर प्रेमी के पास भागी लुटेरी दुल्हन…

नवीन समाचार, काशीपुर, 3 अगस्त 2023। एक दुल्हन (Luteri Dulhan) निकाह के 5 दिन बाद ही ससुराल से 9 तोला सोना व नकदी लेकर फरार हो गई। ऐसी लुटेरी दुल्हन को पुलिस ने चोरी के माल सहित उसके प्रेमी के साथ गिरफ्तार कर लिया है। मामले में दोनों प्रेमी-प्रेमिका के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार नई बस्ती कटोराताल निवासी इसरार अहमद ने पुलिस को तहरीर देकर बताया था कि 21 जून को उन्होंने अपने पुत्र इकरार का निकाह मुस्लिम रीति रिवाज के साथ काशीपुर निवासी तय्यबा उर्फ आईसा के साथ किया था। आरोप लगाया था कि निकाह के 5 दिन बाद ही उनकी बहु 9 तोला सोने-चांदी के जेवरात और 50 हजार रुपये की नकदी लेकर फरार हो गई। पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज कर युवती की तलाश शुरू कर दी थी।

विवेचना के दौरान पुलिस को पता चला कि आरोपित तय्यबा इकरार से निकाह से पूर्व बिजनौर निवासी फरमान से प्यार करती थी। यह जानकारी लगने पर पुलिस ने दोनों को मोबाइल की सीडीआर और आसपास के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली और मुखबिर की सूचना पर तय्यबा व उसके प्रेमी फरमान को चोरी के जेवरात व नकदी के साथ ढेला पुल के पास से गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ में तय्यबा ने बताया कि वह फरमान से शादी करना चाहती थी। लेकिन किसी कारणवश उनकी शादी नहीं हो पा रही थी। इस बीच उसकी शादी कहीं और तय हो गई। जो बात उसने फरमान को बताई तो फरमान ने एक योजना बनाई कि शादी कर लो और शादी के दूसरे दिन सारे जेवरात व नकदी लेकर उसके पास भाग आऊं। योजना के तहत तय्यबा ने शादी कर ली और मौका पाकर वहां से जेवरात व नकदी लेकर बिजनौर भाग गई।

जहां से वह फरमान के साथ चंडीगढ़ चली गई। वहां मौज मस्ती करते हुए रुपये खत्म होने पर उन्होंने धीरे-धीरे जेवरात को बेचना शुरू कर दिया। आज भी वह लोग जेवरात बेचने यहां आए थे और उससे मिलने वाले रुपयों के साथ चेन्नई भागने वाले थे। लेकिन पुलिस ने पहले ही पकड़ लिया। पुलिस ने दोनों के खिलाफ संबंधित धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर दोनों को कोर्ट में पेश किया।

इस दौरान पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक कोतवाली मनोज रतूड़ी, एसएसआई प्रदीप मिश्रा, एसआई नवीन बुधानी, हेड कांस्टेबल संतोषी खड़ायत व प्रकाश लोहिया, कांस्टेबल प्रेम कनवाल, गौरव सनवाल व सुरेंद्र सिंह आदि मौजूद रहे।

(डॉ. नवीन जोशी) आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, हमारे टेलीग्राम पेज से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें।

गजब यह भी पढ़ें : Luteri Dulhan : एक महिला को लेकर सड़क पर भिड़े 2 व्यक्ति भिड़े, निकली दोनों की पत्नी, अब….

नवीन समाचार, ऋषिकेश, 27 जुलाई 2023। (Luteri Dulhan) ऋषिकेश में शुक्रवार को उस वक्त माहौल गरमा गया, जब दो शख्स एक महिला को लेकर सड़क पर ही आपस में उलझ गए। दोनों एक महिला की फोटो दिखाकर उसे अपनी पत्नी होने का दावा कर रहे थे। खास बात यह भी हुई कि जब दोनों की पत्नियों की तस्वीरों का मिलान किया तो दोनों की पत्नी एक ही निकली। इसके बाद दोनों ने एक दूसरे को अपनी आप बीती बताई। इससे उन्हें एहसास हुआ कि वह एक लुटेरी दुल्हन का शिकार हुए हैं। अब दोनों पतियों ने महिला को लुटेरी दुल्हन बताकर उसे सलाखों के पीछे पहुंचाने की बात कही है। 

looteri Dulhan Rishikesh (Luteri Dulhan)शुक्रवार को यह घटना ऋषिकेश तहसील परिसर के पास हुई। यहां अमित नाम के व्यक्ति ने बताया कि फोटो में दिख रही महिला से उसकी शादी हुई है। उसका 12 साल का एक बेटा भी है। फिलहाल, मुजफ्फरनगर की अदालत में दोनों के बीच तलाक का मुकदमा चल रहा है। इस बीच उसे पता चला कि उसकी पत्नी ने किसी सरकारी कर्मचारी को अपने प्यार के जाल में फंसा कर शादी कर ली है। इसके बाद वह उसके दूसरे पति को तलाश करता हुआ ऋषिकेश पहुंचा। इत्तफाक से उसकी मुलाकात अपनी पत्नी के दूसरे पति से भी हो गई।

महिला पर अपना हक जता रहे दूसरे पति अजेंद्र ने बताया कि उसकी शादी जून 2023 में हुई है। कुछ दिन बाद उसे पता चला कि उसकी पत्नी पहले से ही विवाहित है और उसका बेटा भी है। यह बात छुपा कर उसके साथ धोखा किया गया है। जब पूरा भेद खुला तो दोनों ने आरोप लगाया कि महिला एक लुटेरी दुल्हन है। उसका परिवार भी युवकों को झांसे में लेकर उसकी शादी कराता है।

दोनों ने बताया कि उनकी पत्नी ने उन पर अलग-अलग तरीके से आरोप लगाकर मुकदमा भी दर्ज करा दिया है। ऐसे में उनके सामने असमंजस की स्थिति बन गई है। उनका कहना है कि वह कानूनी तरीके से अपनी लुटेरी पत्नी पर कार्रवाई कर न्याय की मांग करेंगे।

(डॉ. नवीन जोशी) आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, हमारे टेलीग्राम पेज से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : सुहागरात पर पति को सोता छोड़कर घर से नगदी व जेवहरात ले फरार हुई नैनीताल निवासी दुल्हन Luteri Dulhan!

नवीन समाचार, मेरठ, 9 अप्रैल 2023। (Nainital resident bride absconded with cash and jewelery leaving her husband sleeping on honeymoon!) उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां सुहागरात पर खुद को नैनीताल निवासी बताने वाली दुल्हन (Luteri Dulhan) पति को सोता छोड़कर घर से नकदी और सोने-चांदी के जेवर लेकर फरार हो गई। पीड़ित परिवार को जब इस बात की खबर लगी तो उन्होंने दुल्हन की तलाश व पड़ताल शुरू की तो वह सीसीटीवी कैमरे में बाइक पर एक युवक के साथ जाते हुए नजर आई। पीड़ित परिवार ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। यह भी पढ़ें : 10 अप्रैल के अवकाश पर आई नई-अंतिम अपडेट…

(Luteri Dulhan) मामला मेरठ जनपद के गांव रोहटा का है। यहां के निवासी आशीष कुमार ने बीती 6 अप्रैल को सीमा नाम की लड़की से शादी की थी। शादी के अगले दिन वह दुल्हन को अपने घर लेकर पहुंचे। जहां रात को जब पूरा परिवार सो गया तो विवाहिता घर से लापता हो गई। देर रात जब परिवार को इस बात की जानकारी हुई तो उन्होंने तुरंत महिला की तलाश शुरू की। यह भी पढ़ें : शादीशुदा महिला ने सोशल मीडिया पर डाला बच्चे का अश्लील वीडियो ! चाइल्ड पोर्नोग्राफी में मामला दर्ज..

(Luteri Dulhan) काफी तलाशने के बाद भी जब दुल्हन नहीं मिली तो उसे फोन लगाया लेकिन उसका फोन भी बंद आया। इसके बाद सुबह आशीष ने आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले, जिसमें दुल्हन एक युवक के साथ पल्सर पर बैठकर जाती हुई नजर आई। इसके बाद पीड़ित ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस को दी तहरीर में बताया कि पत्नी घर में रखे करीब 57 हजार रुपए नकदी और लाखों रुपए के सोने-चांदी के जेवर लेकर फरार हो गई है। यह भी पढ़ें : 6 माह से पत्नी के रूप में साथ रही महिला की गला दबाकर हत्या कर कथित पति फरार….

(Luteri Dulhan) इस मामले में जानकारी देते हुए थाना प्रभारी ने बताया कि तहरीर के आधार पर महिला की खोज की जा रही है। उसका मोबाइल फोन बंद आ रहा है। उन्होंने आगे बताया कि महिला नैनीताल की रहने वाली बताई गई है। इसलिए नैनीताल पुलिस से भी संपर्क किया जा रहा है। जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा। यह भी पढ़ें : देश के नौसेनाध्यक्ष ने नैनीताल में एनसीसी कैडेटों से की मुलाकात, दिया भारतीय सेना में शामिल होने के लिए मूलमंत्र…

(डॉ. नवीन जोशी) आज के अन्य नवीन समाचार पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

Discover more from नवीन समाचार : समाचार नवीन दृष्टिकोण से...

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला