उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 16 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 12.6 मिलियन यानी 1.26 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

March 5, 2024

Bachchon ki Hatya : पॉलीथीन में मिला 6 वर्षीय बच्चे का शव, गले में चुन्नी का फंदा कसा हुआ और आंख, जबड़ा व एक हाथ चूहों से कुतरा हुआ मिला…

0

Bachchon ki Hatya

(Nabalig Garbhwati) Garibi-Majburi, Navjat, (Bachchi ki Hatya)

नवीन समाचार, हरिद्वार, 10 दिसंबर 2023 (Bachchon ki Hatya)। हरिद्वार नगर कोतवाली क्षेत्र में एक 6 वर्षीय बालक का शव एक झुग्गी झोपड़ी में पॉलीथीन के बैग में पड़ा मिला। बच्चे के गले में चुन्नी का फंदा कसा हुआ मिला। उसकी आंख और जबड़े के साथ ही एक हाथ को चूहों ने कुतर दिया था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। एसएसपी ने पुलिस और सीआईयू की टीम को मामले के खुलासे के लिए आवश्यक दिशा-निर्देश दिए हैं।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार मूलतः हरदोई यूपी निवासी व वर्तमान में चमगादड़ टापू बस्ती की झुग्गी झोपड़ी में रहने वाले ई-रिक्शा चालक राजेश का दूसरे नंबर का 6 वर्षीय अजीत बीती शाम वह दुकान से मोमबत्ती लेने के लिए गया था। लेकिन उसके बाद से घर वापस नहीं लौटा। पिता व परिवारजनों ने बच्चे की आसपास तलाश की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल पाया।

इसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस और परिजन बच्चे की तलाश कर रहे थे। तभी राजेश की झोपड़ी से करीब 200 मीटर की दूरी पर एक झुग्गी झोपड़ी में बच्चे का शव पॉलीथिन के बैग में पड़ा मिला।

घटना की जानकारी मिलते ही नगर कोतवाली प्रभारी भावना कैंथोला पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया। बच्चे के गले में चुन्नी का फंदा कसा हुआ मिला। उसकी आंख और जबड़े के साथ ही एक हाथ को चूहों ने कुतर दिया था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। उससे बड़ी एक बहन है और एक तीन माह का छोटा भाई है।

बताया गया है कि राजेश अपने परिवार के साथ दो महीने पहले ही हरदोई से हरिद्वार आया था। यहां झुग्गी झोपड़ी डालकर चमगादड़ टापू पर रहकर ई-रिक्शा चलाता था। इसलिये किसी रंजिश आदि का भी पता नहीं चल रहा है। नगर कोतवाली प्रभारी भावना कैंथोला ने बताया कि हर पहलू से जांच जांच की जा रही है।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, हमारे टेलीग्राम पेज से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : सनसनीखेज मामला (Bachchon ki Hatya) : महिला ने पड़ोस की 3 वर्षीय इकलौती बेटी को मार डाला….

नवीन समाचार, सितारगंज, 13 नवंबर 2023। सितारगंज में एक 3 वर्षीय बच्ची की हत्या (Bachchon ki Hatya) होने का दर्दनाक व सनसनीखेज समाचार है। हत्या का आरोप बच्ची की रिश्ते की ताई पर लगा है। पुलिस ने मौके पर लगे सीसीटीवी फुटेज को देखने के बाद बच्ची के पिता की तहरीर पर ताई के विरुद्ध संदेह के आधार पर अभियोग दर्ज कर लिय हैा। हत्या के पीछे की वजह भी गंभीर है।

Garibi-Majburi, Navjat, Bachchon ki Hatyaपुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार बीते शनिवार दोपहर निकटवर्ती ग्राम नया गांव निवासी 3 वर्षीय बालिका आयत पुत्री महफूज खान को उसकी मां फिजा बेहोशी की हालत में अस्पताल लेकर पहुंची थी। सीएमएस डॉ. अभिलाषा पांडे ने बालिका को देखा और मृत घोषित कर दिया। चिकित्सालय प्रशासन ने बच्ची की मौत को संदिग्ध मानते हुय पुलिस को इसकी सूचना दी।

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस को पिता महफूज ने बताया की आयत शनिवार दोपहर आंगन में खेल रही थी। इसी बीच वह गायब हो गयी। उसे तलाशा गया तो वह घर के सामने बन रहे मकान के बाथरूम में अचेत अवस्था में मिली। पिता ने बताया कि सीसीटीवी में उसकी बच्ची आयत पड़ोसी महिला मुस्कान पत्नी मकदूम के घर जाती दिखी। कुछ देर बाद मुस्कान आयत को बाथरूम में रखकर लौटती दिखी।

मामले में कोतवाल भूपेंद्र बृजवाल ने बताया कि जब आयत को अचेतवस्था में अस्पताल लाया गया था, तब हत्यारोपित रिश्ते की ताई मुस्कान भी आयत और उसकी मां फिजा के साथ अस्पताल पहुंची थी। मां फिजा जब अपनी बच्ची को लेकर इमरजेंसी के कक्ष में गई, तब मुस्कान टेंपो में ही बैठी रही। वह बार-बार बेहोश होने की बात भी बताती रही।

ही परिजनों के अनुसार मुस्कान आयत की नजदीकी रिश्ते में ताई लगती है। कुछ दिन पूर्व मुस्कान की नवजात बेटी की मौत हो गई थी। इसके बाद वह झगड़ा करने लगी थी। मुस्कान आयत की मां की छींटाकशी करने से ईर्ष्या भी रखती थी।

इधर आयत की मौत से उसके घर में कोहराम मचा है। आयत की मां गर्भवती है। पिता ई-रिक्शा चलाता है। आयत इकलौती बेटी थी। उसकी मौत से मां और पिता बेसुध हैं। पिता ने सोशल मीडिया में हाल में उसके साथ दो वीडियो डाली हैं, जिसमें वह अपनी बेटी से काफी प्यार जता रहा है।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करेंयदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो यहां क्लिक कर हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, यहां क्लिक कर हमारे टेलीग्राम पेज से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें (Bachchon ki Hatya) : 14 वर्षीय बच्ची के शव को कब्र से निकालकर पोस्टमॉर्टम कराया गया, पिता पर हत्या का आरोप (Bachchi ki Hatya)

नवीन समाचार, किच्छा, 30 मई 2023 (Bachchon ki Hatya)। बीते दिनों किच्छा में हुई एक किशोरी की संदिग्ध मौत के मामले में नया मोड आ गया है। किशोरी के मामा ने किशोरी के पिता पर हत्या का आरोप लगाते हुए प्रशासन से न्याय की गुहार लगाई है। इसके बाद किशोरी के शव को कब्र से शव बाहर निकलवाया गया है।

(Bachchon ki Hatya) पुलिस ने कब्र से निकाले शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने कहा कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आधार पर ही आगे कार्यवाही की जायेगी। यह भी पढ़ें : पर्यटन नगरी में बड़ा हादसा, स्कूटी सहित खाई में गिरी युवती, मौत 

(Bachchon ki Hatya) पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार सिरोलीकलां किच्छा निवासी 14 वर्षीय सोनी पुत्री जाकिर अली की बीती 22 मई तो संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। मामले में सोनी के मामा गुड्डू ने आरोप लगाया कि सोनी की उसके पिता जाकिर ने ही हत्या की और मामला न खुले इसलिए शव को रातों-रात कब्र में दफन कर दिया।

(Bachchon ki Hatya) इस मामले में गुड्डू ने हत्या की आशंका जाहिर करते हुए प्रशासन को एक प्रार्थना पत्र दिया था। यह भी पढ़ें : उत्तराखंड के व्यवसायी की बालाजी से लौटते हुए यूपी में दुर्घटना में मौत, पत्नी-बच्चे भी थे साथ में

(Bachchon ki Hatya) इसके बाद एसडीएम की अनुमति पर बीती देर शाम नायब तहसीलदार सुदेश चंद्र बुधलाकोटी की देखरेख में एसओ और महिला एसआई दीपा अधिकारी की मौजूदगी में कब्र खोदकर सोनी के शव को बाहर निकाला गया।

(Bachchon ki Hatya) पुलिस ने रुद्रपुर में शव को पोस्टमार्टम कराने के बजाय उसे हल्द्वानी भेजा और सोमवार को शव का पोस्टमार्टम किया गया। इसके बाद पुनः शव को दफनाया गया। (डॉ. नवीन जोशी) आज के अन्य ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। 

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला नैनीताल : दिल के सबसे करीब, सचमुच धरती पर प्रकृति का स्वर्ग