उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 16 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 12.6 मिलियन यानी 1.26 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

March 5, 2024

पहाड़ी कस्बे से दो 15 वर्षीय किशोरियों को भगा ले गया नाई (Barber abducted two girls), लोगों में आक्रोश, किया विरोध-प्रदर्शन…

0

Barber abducted two girls

नवीन समाचार, पिथौरागढ, 4 फरवरी 2024। पिथौरागढ़ जिले में नाई की दुकान में काम करने वाले समुदाय विशेष के युवक पर दो 15 वर्षीय किशोरियों को भगाने (Barber abducted two girls) का आरोप लगा है। इस मामले में आक्रोशित लोग रविवार को सड़क पर उतर आए और जमकर प्रदर्शन किया। पुलिस ने दोनों किशोरियों को बरामद कर लिया गया है। जबकि आरोपित युवक को पुलिस खोज रही है।

Barber abducted two girls, People Protest Over Absconding of two Girlsपिथौरागढ़ जनपद पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार जनपद के धारचूला कोतवाली क्षेत्र के जौलजीबी कस्बे में दो किशोरियों को भगाने का मामला सामने आया है। मामला सामने आने के बाद लोगों में आक्रोश फैल गया और लोग सड़कों पर उतर गए। लोगों ने जमकर प्रदर्शन किया।

आरोपित युवक मुस्लिम बताया जा रहा है, जो इन किशोरियों को भगाकर बरेली ले गया था। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुये दोनों किशोरियों को बरामद कर लिया है। जबकि, आरोपित युवक फरार चल रहा है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। उसकी गिरफ्तारी के लिए टीम भेजी गई है।

हाईस्कूल की छात्राएं हैं दोनों 15 वर्षीय पीडिताएं (Barber abducted two girls)

पिथौरागढ़ के एसपी लोकेश्वर सिंह ने बताया कि धारचूला के एक गांव निवासी हाईस्कूल की 15 वर्षीय दो छात्राएं एक फरवरी को अचानक लापता हो गई थीं। जानकारी के अनुसार धारचूला के जौलजीबी में नाई की दुकान में काम करने वाला उत्तर प्रदेश के बरेली का युवक धारचूला से इन दो नाबालिग लड़कियों को बहला फुसलाकर भगा ले गया (Barber abducted two girls)।

परिजनों ने तीन फरवरी को धारचूला पुलिस में गुमशुदगी दर्ज कराई। पुलिस की जांच पड़ताल में पता चला कि दोनों किशोरियों को जौलजीबी में नाई की दुकान में काम करने वाला समुदाय विशेष का युवक बहला-फुसलाकर जानकारी के अनुसार धारचूला के जौलजीबी में नाई की दुकान में काम करने वाला उत्तर प्रदेश के बरेली का युवक धारचूला से दो नाबालिग लड़कियों को बहला फुसलाकर भगा ले गया (Barber abducted two girls) बरेली ले गया है।

ऐसे में पुलिस टीम बरेली पहुंची और दोनों किशोरियों को बरामद कर लिया है। जबकि, आरोपित युवक पुलिस के हाथ नहीं लग पाया। इधर, रविवार को जैसे ही इस घटना का पता धारचूला में लोगों को चला तो आक्रोशित हो गए। व्यापारियों ने आरोपित की गिरफ्तारी के लिए धरना-प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों का कहना था कि यदि आरोपित को गिरफ्तार नहीं किया गया तो उग्र आंदोलन किया जाएगा।

धारचूला के पुलिस क्षेत्राधिकारी परवेज अली ने बताया कि दोनों नाबालिगों (Barber abducted two girls) को बरामद कर लिया गया है। आरोपित की जल्द गिरफ्तारी कर ली जाएगी। नाबालिगों को बरामद कर मजिस्ट्रेट के सामने पेश कर बयान दर्ज कर लिया गया है। अब मेडिकल परीक्षण की कार्रवाई की जा रही है। यदि मेडिकल रिपोर्ट में कुछ गलत आता है तो उस पर भी अलग से कार्रवाई की जाएगी।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला नैनीताल : दिल के सबसे करीब, सचमुच धरती पर प्रकृति का स्वर्ग