April 21, 2024

लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा का कांग्रेस विधायकों को खुला ऑफर ! भाजपा में आओ और विधानसभा जाओ…!!

0

BJPs open offer to Congress MLAs to Join BJP

BJP Chunav, Nainitals Ghoda Library, Tibetan New Year

नवीन समाचार, देहरादून, 25 फरवरी 2024 (BJPs open offer to Congress MLAs to Join BJP)। कहते हैं और आरोप भी लगते हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने सामने विपक्ष को खड़े होने लायक नहीं छोड़ते। उनके प्रांत गुजरात को सबने विपक्ष विहीन देखा है। कुछ ऐसा ही उन्होंने यूपी-उत्तराखंड, राजस्थान, मध्य प्रदेश, दिल्ली आदि कई राज्यों में पिछले लोकसभा चुनावों में उन्होंने विपक्ष को सीट रहित या नगण्य संख्या में छोड़कर दिखाया। यहां तक कि मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस केंद्र में नेता प्रतिपक्ष का पद प्राप्त करने लायक सीटें भी नहीं ला पायी।

भाजपा के टिकट पर विधानसभा में लाया जाएगा (BJPs open offer to Congress MLAs to Join BJP)

इधर राजनीतिक सूत्रों एवं पंडितों कर मानें तो सत्तारूढ़ भाजपा प्रदेश में नेपथ्य में पहले ही जा चुकी कांग्रेस को उत्तराखंड से पूरी तरह से क्षमता शून्य करने के प्रयास में जुटी है। इस कड़ी में खासकर कांग्रेस के विधायकों को भाजपा में शामिल करने के लिये भाजपा ने एक बड़ा-खुला ऑफर दे दिया है। यह ऑफर है, वह भाजपा में शामिल हों, उन्हें भाजपा के टिकट पर विधानसभा में लाया जाएगा।

भाजपा पहले ही कांग्रेस से भाजपा में आये विधायकों को टिकट देकर ऐसा कर चुकी है, इसलिये इस ऑफर पर अविश्वास करने जैसा भी कुछ नहीं है। इसलिये भी कि जो विधायक अपनी विधानसभा की सदस्यता को दांव पर लाकर भाजपा में आएंगे उनके लिये भाजपा के टिकट पर उपचुनाव लड़कर जीतना लगभग आसान होगा। ऐसा वर्तमान हालातों में कोई भी मान सकता है।

जो भी विधायक भाजपा में आना चाहते हैं उनका स्वागत किया जाएगा (BJPs open offer to Congress MLAs to Join BJP)

BJPs open offer to Congress MLAs to Join BJP,भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने इस बारे में पूछे जाने पर कहा कि कांग्रेस के जो भी विधायक भाजपा में आना चाहते हैं उनका स्वागत किया जाएगा। उन्होंने विश्वास दिलाया कि विधायकी जाने पर भी हम उन्हें कमल के निशान पर दोबारा विधानसभा भेजेंगे। भट्ट ने कहा, जो विपक्षी विधायक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विजन से प्रभावित होकर भाजपा में आएंगे, उन्हें भाजपा के टिकट पर पुन विधानसभा भेजा जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि विपक्ष के नेताओं पर भारी जन दबाव है कि वह भाजपा में शामिल हों।

वहीं कांग्रेस नेता डॉ. हरक सिंह रावत और उनकी बहू को ईडी के नोटिस के मामले में उन्होंने कहा कि यह ईडी का मामला है। कहा कि केवल भाजपा के शासनकाल में ही ऐसा नहीं हो रहा है। सभी सरकारों में ईडी इसी तरह काम करती है। (BJPs open offer to Congress MLAs to Join BJP)

इधर यह भी पता चला है कि अन्य दलों के कार्यकर्ताओं के साथ पूर्व में भाजपा छोड़कर दूसरे दलों में गये लोग भी वापस लौटना चाहते हैं। ऐसे कई लोगों का स्थानीय स्तर पर भाजपा कार्यकर्ताओं में नाराजगी भी है। ऐसे लोग स्थानीय स्तर की जगह हल्द्वानी या देहरादून जाकर भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं, जबकि जिनका स्थानीय स्तर पर विरोध नहीं है, वह कहीं भी सदस्यता ग्रहण कर सकते हैं। (BJPs open offer to Congress MLAs to Join BJP)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (BJPs open offer to Congress MLAs to Join BJP)

Leave a Reply

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला