April 21, 2024

हल्द्वानी में आवासीय क्षेत्र में किराये के मकान में चलता मिला वैश्यालय, महिला सरगना सहित 4 गिरफ्तार…

0

Brothel Found in a rented house in Haldwani

नवीन समाचार, हल्द्वानी, 20 फरवरी 2024 (Brothel Found in a rented house in Haldwani)। हल्द्वानी की एक आवासीय कॉलोनी में पुलिस ने किराए के मकान में चल रहे वैश्यालय के चलने का भंडाफोड़ किया है। इस मामले में पुलिस ने दबिश देकर वैश्यालय की महिला सरगना एवं ग्राहकों सहित 4 लोगों को गिरफ्तार किया है, जबकि एक पीड़ित महिला को इस गिरोह के चंगुल से मुक्त भी कराया गया है।

साथ ही जिस मकान में यह धंधा चल रहा था, उसके मकान मालिक का 5,000 रुपये का चालान भी किया गया है। खास बात यह भी है कि जिस गिरोह को आज पकड़ा गया है, उसे पूर्व में भी दो बार पकड़ा गया था, और इस बार तीसरी बार पकड़ा गया है। देखें वीडिओ : हल्द्वानी में किराए के घर में चलता मिला देह व्यापार, महिला सरगना सहित 4 गिरफ्तार

Brothel Found in a rented house in Haldwaniनैनीताल पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार आज कोतवाली हल्द्वानी के प्रभारी उमेश कुमार मलिक के नेतृत्व में पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना पर आज कोतवाली क्षेत्र मे स्थित एक मकान में दबिश दी। इस दौरान मकान में कुछ लोग अनैतिक गतिविधियां करते हुए आपत्तिजनक स्थिति के मिले। खासकर पश्चिम बंगाल निवासी एक महिला के साथ 1 पुरुष ग्राहक आपत्तिजनक स्थिति में मिला। उसके कब्जे से आपत्तिजनक सामग्री भी प्राप्त हुई।

आसाम-बंगाल की युवटीओयों से चल रहा धंधा (Brothel Found in a rented house in Haldwani)

मौके से 1 पुरुष और देह व्यापार कराने वाली महिला सरगना 28 वर्षीय तान्या शेख उर्फ प्रियंका मंडल पत्नी अनारूल शेख निवासी सोनाखाली थाना बासंती जिला कैनिग दक्षिण 24 परगना पश्चिम बंगाल के साथ ही 23 वर्षीय सकलेन शेख पुत्री नवीरेल शेख पत्नी अनारूल शेख निवासी सोनाखाली थाना बासंती जिला कैनिग दक्षिण 24 परगना पश्चिम बंगाल, 25 वर्षीय शरीफा बेगम पत्नी अली हैदर निवासी तेजपुर पोस्ट कोटा मुनि जिला इसाबेल थाना करीमगंज आसाम व 25 वर्षीय फैजल खान पुत्र तस्लीम अहमद निवासी नई बस्ती काठगोदाम जनपद नैनीताल को भी गिरफ्तार किया गया।

पूछताछ में मौके से गिरफ्तार आरोपित तानिया शेख ने पूछताछ में बताया कि उसने कलावती कॉलोनी के निवासी प्रवीण कुमार का घर 12 हजार रुपये प्रति माह के हिसाब से किराये में लिया था। जिसमें उसके द्वारा वैश्यालय चलाया जा रहा था। वैश्यालय चलाने वाली महिला तानिया शेख को शरीफा बेगम नाम की महिला देह व्यापार हेतु महिलाएं उपलब्ध कराती थी। (Brothel Found in a rented house in Haldwani)

पुलिस ने इस मामले में आरोपितों के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता की धारा 370 व अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम की धारा 3/4/5/6 के तहत अभियोग दर्ज किया गया है। इस मामले में पुलिस ने पुलिस द्वारा मौके से पुरुष ग्राहक के साथ मिली पीड़ित महिला को मुक्त भी कराया है। साथ ही मकान मालिक प्रवीण कुमार का किरायेदार का सत्यापन न करने पर 83 पुलिस एक्ट के अंतर्गत ₹ 5000 का नगद चालान भी किया है। (Brothel Found in a rented house in Haldwani)

 पहले भी पकड़े जा चुके है लगातार 2 वर्ष (Brothel Found in a rented house in Haldwani)

बताया गया है कि तान्या शेख, शरीफा बेगम और फैसल खान के विरुद्ध पूर्व में भी थाना मुखानी में वर्ष 2022 व वर्ष 2023 में इसी अपराध में अभियोग पंजीकृत हैं। लेकिन वह अपना धंधा नहीं छोड़ रहे हैं। पुलिस टीम में उप निरीक्षक ज्योति कोरंगा, वरिष्ठ आरक्षी गीता कोठारी, आरक्षी घनश्याम रौतेला, बंशीधर जोशी व प्रदीप शामिल रहे। (Brothel Found in a rented house in Haldwani)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Brothel Found in a rented house in Haldwani)

Leave a Reply

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला