April 24, 2024

Chori : 5 चोर पकड़े गये… दिन में साधु बनकर करते थे घरों की रेकी, मौका मिलने पर करते थे चोरी…

1

Chori

Chori

नवीन समाचार, देहरादून, 28 जनवरी 2024। देहरादून में डोईवाला पुलिस ने 5 ऐसे चोरों को गिरफ्तार किया है, जिनके बारे में बताया गया है कि ये सभी दिन के समय साधु का वेश धारण कर पहले घरों की रेकी करते थे और बाद में मौका पाकर चोरी (Chori) की घटना को अंजाम देते थे। आरोपितों के कब्जे से 5 लाख रुपए मूल्य के कई आभूषण बरामद किए गए हैं। सभी आरोपित सपेरा जाति के हैं। उन्हें पुलिस ने न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है।

Etv Bharatपुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार गत 18 नवंबर 2023 को रानीपोखरी में सुमन प्रकाश नाम के व्यक्ति ने तहरीर देकर बताया था कि अज्ञात चोरों द्वारा उनके घर से नकदी और सोने चांदी के जेवरात चोरी (Chori) कर लिए गए थे। इसी तरह 4 जनवरी 2023 को शारंधर वाला भोगपुर रानी पोखरी द्वारा भी शिकायत की गई थी कि 31 दिसंबर को उनके घर से चोरों ने आभूषण और 20 हजार रुपये चोरी (Chori) की गयी।

आगे हरीश मोहन डबराल द्वारा 1 अक्टूबर 23 को तरली जोली सेन चौकी में उनके घर से 30 नवंबर की रात को अज्ञात चोरों द्वारा अलमारी के लॉकर को तोड़कर सोने चांदी के आभूषण और नकदी पर हाथ साफ करने (Chori) तथा 25 जनवरी को प्रदीप कुमार भरतवाण द्वारा गुरु राम राय भानिया वाला ने शिकायत दर्ज कराई कि 24 जनवरी को उनके घर से अज्ञात चोरों ने ताला तोड़कर 70 हजार रुपए नकद और सोने चांदी के आभूषण समेत एक मोबाइल फोन चोरी (Chori) किया है।

इन शिकायतों पर पुलिस ने टीमों का गठन कर और सत्यापन अभियान चलाकर सीसीटीवी कैमरे चेक किए। इस दौरान 28 जनवरी को जॉलीग्रांट एयरपोर्ट के पास भुइयां मंदिर के नजदीक मुखबिर की सूचना पर चलाये गये सघन चेकिंग अभियान के दौरान चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले पांच आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस ने बताया कि आरोपितों ने पूछताछ में बताया कि सभी आरोपित सपेरा जाति के हैं। इनमें से 2 आरोपित पथरी हरिद्वार और तीन आरोपित सपेरा बस्ती भानियावाला के रहने वाले हैं। यह आरोपित दिन में साधु और मांगने वालों के वेश में विभिन्न स्थानों पर घूमकर पहले घरों में रेकी का काम करते हैं और मौका पाकर चोरी (Chori) की घटनाओं को अंजाम देते हैं।

डोईवाला के कोतवाली प्रभारी होशियार सिंह ने बताया कि आरोपितों ने पूछताछ में अपना नाम रोहित उर्फ पीलिया, अजय, नौशाद, रचित और अल बख्श बताया है। उन्होंने कहा कि आरोपितों के पास से नकली तमंचा, 1 जोड़ी कड़े, नाक की 3 जोड़ी लॉग, 1 जोड़ी पाजेब, 4 सिक्के, एक मंगलसूत्र, लाल मोती की माला, अंगूठी, गले की चेन के अलावा 8540 रुपए नकद बरामद किये गये हैं। पुलिस की पूछताछ में उन्होंने आरोपों को स्वीकार कर लिया है।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..

यहाँ क्लिक कर सीधे संबंधित को पढ़ें

यह भी पढ़ें : (Chori) हल्द्वानी: महिला पर पड़ी बिगड़े वक्त की दोहरी मार, पति के देहांत के बाद घर वापस लौटी तो…

नवीन समाचार, हल्द्वानी, 27 जनवरी 2024। हल्द्वानी शहर में एक महिला पर बिगड़े वक्त की दोहरी मार पड़ी है। पहले महिला के पति का देहांत हो गया। इसके बाद जब वह अपने घर लौटी तो घर के ताले टूटे मिले और घर में रखे जेवरात और नगदी भी गायब (Chori) थी।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार राजपुरा चौकी क्षेत्र स्थित राजेंद्र नगर निवासी रेखा देवी ने पुलिस को बताया कि 10 दिसंबर को उनके पति अश्वनी का देहांत हो गया था। जिनका अंतिम संस्कार व अन्य कार्यों के लिए वह बच्चों के साथ पति के मूल गांव यूपी के मुजफ्फरनगर स्थित खतौली गई थीं।

अब गांव से करीब डेढ़ माह बाद लौटीं तो घर के मुख्य गेट पर ताला लगा था, जबकि अंदर के ताले टूटे मिले और अलमारी में रखे सोने के जेवरात और 30-40 हजार रुपये गायब (Chori) थे। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने आसपास के क्षेत्र के सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो चोर पड़ोस के घर की ओर से दीवार फांदते दिखाई दिए है। कोतवाल उमेश मलिक ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है। जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। 

यह भी पढ़ें : बड़ी वारदात (Chori) : महिला नये वर्ष पर वृंदावन गयी तो घर से 1.5 करोड़ से अधिक कीमत के हीरे, सोने और चांदी के गहने हुये चोरी

नवीन समाचार, देहरादून, 1 जनवरी 2024 (Chori) । देहरादून के पटेलनगर में गुरु रोड स्थित बंद मकान में चोरों द्वारा ताले तोड़कर डेढ़ करोड़ से अधिक कीमत के हीरे, सोने और चांदी के गहने चुराने (Chori) की घटना सामने आयी है। मामले में पुलिस ने अभियोग दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मिली नाम की युवती अपनी मां और बच्चे के साथ पटेलनगर स्थित गुरु रोड पर रहती हैं। उनके पति मनोज नागी नाइजीरिया में तेल कंपनी में नौकरी करते हैं। मिली बीती 26 दिसंबर को घर पर ताला लगाकर बच्चों और मां के साथ वृंदावन घूमने गई थीं।

इधर बीती शाम वह वापस लौटीं तो घर के मुख्य गेट के दरवाजे और अंदर लॉकर भी टूटे थे। सारा सामान भी बिखरा पड़ा था। जांच की तो लॉकर में रखे सारे गहने चोरी (Chori) हो गए थे। एसपी सिटी सरिता डोबाल ने बताया कि महिला की तहरीर पर अज्ञात चोरों के खिलाफ पटेलनगर थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, हमारे टेलीग्राम पेज से, कू से, कुटुंब एप से, डेलीहंट से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। 

यह भी पढ़ें : नैनीताल : डॉ. दुग्ताल के घर चोरी (Chori) का प्रयास

नवीन समाचार, नैनीताल, 1 जनवरी 2024। जिला मुख्यालय में बीडी पांडे जिला चिकित्सालय के वरिष्ठ फिजीशियन डॉ. एमएस दुग्ताल के जिला चिकित्सालय के पास ही स्थित सरकारी आवास में चोरी (Chori) का प्रयास किया गया है। डॉ. दुग्ताल के आवास के दरवाजे का पल्ला यानी एक हिस्सा तोड़ा गया है, अलबत्ता किसी कारण से चोर चोरी (Chori) करने में सफल नहीं हुये हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार डॉ. दुग्ताल रविवार को परिवार सहित हल्द्वानी गये थे। आज सोमवार को लौटे तो एक दरवाजे का पल्ला टूटा मिला। इसके बाद संभवतया चोर की कोशिश थी कि अंदर से लगा कुंडा तोड़कर अंदर घुस जाये, लेकिन किसी कारण वह ऐसा करने में सफल नहीं हो पाया।

डॉ. दुग्ताल ने लिखित में इसकी सूचना मल्लीताल कोतवाली में दी, जिसके बाद पुलिस ने मौका मुआयना भी किया। उन्होंने बताया कि अब तक घर से कोई सामान चोरी (Chori) होने का पता नहीं चला है। क्षेत्र के सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। हालांकि आसपास सीसीटीवी की भी कमी है। यहां अक्सर वाहनों से तेल चोरी व तोड़फोड़ जैसी घटनायें भी होती रहती हैं।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें.. यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, हमारे टेलीग्राम पेज से, कू से, कुटुंब एप से, डेलीहंट से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : Chori : होटल व्यवसायी के घर में घुसे 2 चोर, 7 लाख की नगदी सहित सोने-चांदी के आभूषण ले उड़े…

नवीन समाचार, रामनगर, 5 दिसंबर 2023। नैनीताल जनपद के रामनगर के चिल्किया में चोरों द्वारा एक होटल कारोबारी के घर से लाखों की चोरी (Chori) करने की घटना सामने आयी है। पुलिस ने मौका मुआयना कर मामले की जांच शुरू कर दी है। चोरी (Chori) की घटना की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आयी है, जिसमें चोर घर में घुसते हुए नजर आ रहे हैं।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार गेवाड़ होटल के मालिक राम सिंह पटवाल का चिल्किया में डाक घर के पास घर है। उन्होंने बताया कि सोमवार दोपहर 12 बजे वह पत्नी बंसती देवी के साथ निजी काम से रामनगर बाजार गए थे। दोपहर करीब दो बजे वह घर लौटे तो मकान के अंदर का सारा सामान अस्त-व्यस्त पड़ा था। अलमारी खुली थी और उसमें रखे सात लाख रुपये की नगदी और सोने-चांदी के आभूषण गायब थे।

पटवाल ने बताया कि उनके बेटे रोहित का तलाक हुआ था। इस मामले में समझौते के लिए रिश्तेदारों से पांच लाख रुपये लिए थे जिन्हें तीन दिन बाद लौटाना था। दो लाख रुपये होटल कारोबार के थे। बताया गया है कि दो चोर छत के रास्ते घर में घुसे। दोनों चोर सीसीटीवी कैमरे में साफ नजर आ रहे हैं।

सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पूछताछ की। पुलिस ने तहरीर के आधार पर अज्ञात चोरों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है। सीओ बलजीत सिंह भाकुनी ने विश्वास जताया है कि पुलिस जल्द ही चोरी (Chori) की घटना का खुलासा कर लेगी।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करेंयदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो यहां क्लिक कर हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, यहां क्लिक कर हमारे टेलीग्राम पेज से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : Chori : मालकिन की स्कूटी लेकर फरार हुआ युवक, पर्स, मोबाइल सहित करीब 1.5 लाख का लगा गया चूना…

नवीन समाचार, ऋषिकेश, 30 अक्तूबर 2023 (Chori)एक आइसक्रीम पार्लर का कर्मचारी पार्लर की मालकिन की स्कूटी लेकर फरार हो गया। स्कूटी में मालकिन का मोबाइल और पर्स भी था। जिसके बाद आरोपित कर्मचारी ने मोबाइल के माध्यम से मालकिन के दो बैंक खातों से 70 हजार रुपये भी निकाल लिए। इस प्रकार आरोपितयुवक मालकिन को उसके पर्स व मोबाइल सहित करीब 1.5 लाख का चूना लगा गया। पुलिस आरोपित कर्मचारी की तलाश कर रही है। 

इस मामले दी तहरीर में तपोवन स्थान एक आइसक्रीम पार्लर की संचालिका किरन अरोड़ा ने बताया है कि तिलक रोड ऋषिकेश के आइसक्रीम पार्लर में उसने कुछ दिन पूर्व कैथल हरियाणा निवासी संजय नाम के युवक को नौकरी पर रखा था। शनिवार रात करीब 11 बजे वह आइसक्रीम पार्लर को बंद कर घर आने की तैयारी में थी। इस दौरान उन्होंने अपना पर्स व मोबाइल भी स्कूटी में रख दिए थे।

इसी बीच कर्मचारी संजय ने उनकी स्कूटी यह कहकर मांगी कि वह कूड़ा फेंककर आ रहा है। लेकिन काफी देर बाद भी संजय वापस नहीं लौटा तो उन्होंने संजय के मोबाइल पर फोन किया। मगर, उसका फोन स्विच आफ आया। इसके कुछ समय बाद स्कूटी में रखा उनका मोबाइल भी स्विच आफ हो गया। किरन ने बताया कि उनके पर्स में 12 हजार रुपये थे। रविवार सुबह जब उन्होंने अपना बैंक खाता चेक किया तो उसके दो खातों से 20 व 50 हजार रुपये की राशि गूगल पे के माध्यम से निकाली गई थी।

मुनि की रेती थाने के प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह ने बताया कि तपोवन में आइसक्रीम पार्लर का एक कर्मचारी मालकिन की स्कूटी लेकर फरार हो गया। स्कूटी में मोबाइल और पर्स भी था। जिसके बाद उक्त कर्मचारी ने मोबाइल के माध्यम से मालकिन के दो बैंक खातों से 70 हजार रुपये निकाल लिए।मामले की जांच की जा रही है।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करेंयदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो यहां क्लिक कर हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, यहां क्लिक कर हमारे टेलीग्राम पेज से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : बड़ी सनसनीखेज (Chori) घटना: 20 लाख की नगदी सहित 2 कुंतल वजनी तिजोरी चुरा ले गये चोर, नैनीताल पुलिस के लिये चुनौती

नवीन समाचार, हल्द्वानी, 16 अक्टूबर 2023। नैनीताल जनपद के हल्द्वानी में एक चोरी (Chori) की बड़ी व सनसनीखेज घटना प्रकाश में आयी है। शहर के रामपुर रोड स्थित महिंद्रा के शोरूम बजरंग मोटर्स में बीती रात लगभग 20 लाख रुपए से अधिक नगदी से भरी 2 कुंतल वजनी तिजोरी चोरी (Chori) होने का बड़ा समाचार है।

सूचना मिलने पर पुलिस और एसओजी की टीमें फोरेंसिक विशेषज्ञ के साथ मौके पर पहुंच गयी हैं, और साक्ष्य जुटाये जा रहे हैं। साथ ही अज्ञात के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

घटना के दौरान का एक सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है, जिसमें तीन चोर रात्रि में शोरूम में प्रवेश करते नजर आ रहे हैं। शातिर चोरों ने पहचान छुपाने और सबूत मिटाने के लिए हाथ में दस्ताने, मुंह में मास्क, और सिर पर मफलर बांध रखा था, उनके हाथ में बड़ा हथोड़ा, कटर, संबल जैसे हथियार भी नजर आ रहे हैं। चोरी (Chori) की घटना का शोरूम की सुरक्षा में तैनात 2 में से किसी भी गार्ड को आभास भी नहीं हुआ। देखें वीडियो:

बहरहाल, सुबह शोरूम खुलने पर घटना का पता चलने पर शोरूम स्वामी संजय अग्रवाल ने मामले की प्राथमिकी पुलिस में दर्ज कराई है। दो सुरक्षा गार्ड तैनात किए गए हैं जो कि रात में चौकीदारी करते हैं, हालांकि चोर शोरूम में पीछे के रास्ते से दाखिल हुए, उन्होंने दरवाजे के अलावा कुछ नहीं तोड़ा, इस कारण गार्ड को इसकी भनक तक नहीं लगी, सुबह शोरूम खुलने के बाद ही चोरी (Chori) का पता चला।

पुलिस देर-सबरे घटना का खुलासा कर ही लेगी, लेकिन शहर में इस तरह की बड़ी चोरी (Chori) की हिमाकत कानून-व्यवस्था की स्थिति पर जरूर प्रश्न खड़े करने वाली है।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करेंयदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो यहां क्लिक कर हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, यहां क्लिक कर हमारे टेलीग्राम पेज से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : Chori : घरों में चोरी (Chori) किये गये सोने के आभूषणों को गलाकर ठिकाने वाले ज्वैलर सहित 3 गिरफ्तार, बिहार से आकर पहाड़ पर खोल रखी है दुकान…

नवीन समाचार, हल्द्वानी, 11 अक्टूबर 2023 (Chori)। नैनीताल पुलिस ने घरों से चोरी (Chori) की घटना में चोरों के साथ चोरी (Chori) किये गये आभूषणों को पिघलाने, बेचने एवं खरीदकर ठिकाने लगाने के आरोप में एक ज्वैलर यानी आभूषण विक्रेता को भी सनसनीखेज तरीके से गिरफ्तार किया है। आरोपित मूलतः बिहार का निवासी है और उसकी पहाड़ पर आभूषणों की दुकान है।

उल्लेखनीय है कि गत 29 सितंबर को हल्द्वानी के आरटीओ रोड कुसुमखेड़ा क्षेत्र में रहने वाले हाईकोर्ट के अधिवक्ता व पूर्व छात्र नेता के पिता आईजी कार्यालय नैनीताल से सेवानिवृत्त दरोगा बसंत पांडे के घर से लाखों रुपये की नगदी एवं सोने के आभूषण चोरी (Chori) कर लिये थे।

Chori SSP NAINITAL की त्वरित कार्यवाही में जेवरात चोर गिरोह का पर्दाफाश 05 शातिर  चोरो को किया गिरफ्तार। - Roshni Darpanइस मामले में पुलिस ने 9 अक्टूबर को 3 आरोपितों उज्जवल, सुभाष दिवाकर व विजेन्दर कुमार उर्फ कन्नू को तथा 10 अक्टूबर को एक नाबालिग तथा दो अन्य आरोपितों कमलेश कुमार व विजय कुमार को चोरी (Chori) के माल के साथ पकड़ा गया था।

जबकि आज बुधवार को चोरी (Chori) के मुख्य सरगना राजेंद्र चौहान उर्फ राजू उर्फ राज व संदीप कुमार को भी चोरी (Chori) के माल तथा चोरी (Chori) में प्रयुक्त अल्टो कार संख्या यूके06एम-8492 के साथ गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस के अनुसार मामले की विवेचना के दौरान ज्ञात हुआ कि राजेन्द्र चौहान उर्फ राजू उर्फ राज पुत्र गोविन्द चौहान निवासी- धनपुरी हल्द्वानी, संदीप कुमार, उज्जवल परगाई व सुभाष दिवाकर दिन में बंद घरो की रेकी करते है और रात में बंद घरों के ताले तोड़कर केवल सोना-चांदी और नगदी ही चुराते हैं, और रुपयों को आपस में बांटकर अपनी जरुरतो को पूरा करते है।

जबकि सोना-चांदी जो चोरी (Chori) में मिलता है उसे नाबालिग किशोर, विजेंदर कुमार उर्फ कन्नू व 19 वर्षीय विजय कुमार पुत्र बृजकिशोर निवासी नगर निगम गेट मल्ला गोरखपुर वाली गली थाना मुखानी गलाकर सुनारों को बेच देते हैं।

आरोपितों में मूलतः जिला मोतीहारी चम्पारन बिहार निवासी 22 वर्षीय कमलेश कुमार पुत्र परमानंद साह वर्तमान निवासी आरटीओ रोड मुखानी जिला नैनीताल भी शामिल है, जिसकी मुक्तेश्वर में मॉ ज्वैलर्स नाम की आभूषणों की दुकान है। उसे भी गिरफ्तार किया गया है। इनके कब्जे से बड़ी मात्रा में सोने-चांदी के आभूषण बरामद हुये हैं।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करेंयदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो यहां क्लिक कर हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, यहां क्लिक कर हमारे टेलीग्राम पेज से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : Chori : गये थे नंदा देवी मेला देखने, अधिवक्ता के घर हो गयी 35 तोले सोने सहित हजारों की नगदी की चोरी (Chori) ….

हाईकोर्ट के अधिवक्ता के घर में घुसकर लॉकर से 35 तोला सोना और नकदी चोरी (Chori)
नवीन समाचार, हल्द्वानी, 29 सितंबर 2023। नैनीताल उच्च न्यायालय के एक अधिवक्ता के घर में चोरों द्वारा घुसकर लॉकर में रखे लाखों के जेवरात और हजारों की नगदी पर हाथ साफ करने (Chori) की घटना प्रकाश में आयी है।

Choriहल्द्वानी की मुखानी थाना पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार नैनीताल उच्च न्यायालय में प्रेक्टिस करने वाले अधिवक्ता सूरज पांडे कुसुमखेड़ा स्थित उदयलालपुर में अपने पिता सेवानिवृत्त सब इंस्पेक्टर बसंत कुमार पांडे और माता के साथ रहते हैं। बीती 23 सितंबर को नंदाष्टमी पर नंदा देवी महोत्सव के लिए उनके माता-पिता नैनीताल गए थे।

बुधवार को उनके पड़ोसी ने फोन करके घर का ताला टूटा होने की सूचना दी। इस पर वह घर पहुंचे तो घर के मेन गेट का सेंट्रल लॉक टूटा हुआ था। जबकि अंदर कमरे का पूरा सामान बिखरा पड़ा था। लॉकर का ताला भी टूटा था और लॉकर में रखे करीब 35-40 तोला सोने के जेवरात गायब थे। साथ ही करीब 10 हजार रुपए की नकदी भी गायब थी।

इस मामले में अधिवक्ता के पिता की ओर से पुलिस को तहरीर सौंपी गई है। थाना प्रभारी रमेश बोहरा ने बताया कि पुलिस ने मामले की जांच के लिए घर में लगी सीसीटीवी कैमरों की डीवीआर को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस चोरों की तलाश में जुटी है, बहुत जल्द आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करेंयदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो यहां क्लिक कर हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, यहां क्लिक कर हमारे टेलीग्राम पेज से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : नैनीताल Chori : 3 दुकानों में सुबह तड़के चोरी (Chori) …

नवीन समाचार, नैनीताल, 25 अगस्त 2023 (Chori)। नगर के मल्लीताल न्यू पालिका बाजार में दुकान संचालकों ने एक युवक पर  तीन दुकानों में चोरी (Chori) करने का आरोप लगाया है। शिकायत के बाद पुलिस आरोपित युवक की तलाश में जुट गई है।

प्राप्त जानकारी व आरोपों के अनुसार मल्लीताल न्यू पालिका बाजार की तीन दुकानों में शुक्रवार सुबह तड़के चार बजे एक युवक ने 3 दुकानों के ताले तोड़कर दुकानों के गल्ले साफ कर दिये। सुबह जब दुकान संचालक दुकानों में पहुंचे तो उनको गल्ला साफ मिला। जब उन्होंने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी तो मल्लीताल निवासी एक युवक चोरी (Chori) करता पाया गया, जो पूर्व में भी कई चोरियां कर चुका है।

इसके बाद रेस्टोरेंट व दुकान संचालक अनिल ठाकुर, संजू कर्नाटक व अजय चौधरी शिकायत लेकर कोतवाली पहुँचे। उन्होंने बताया कि रेस्टोरेंट व दुकान से लगभग 18 हजार रुपये की नकदी व अन्य खाद्य सामग्री चोरी (Chori) की गई है। उन्होंने पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। कोतवाली पुलिस शिकायत पर आरोपित युवक की तलाश करने की बात कर रही है।

(डॉ. नवीन जोशी)आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, हमारे टेलीग्राम पेज से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : महिला ने की मामूली चोरी (Chori) की शिकायत, पर चोर के पास मिला रुपयों का इतना बड़ा खजाना कि नोट गिनने की मशीन मंगानी पड़ गई, महिला भी पड़ गई आयकर विभाग के झंझट में

नवीन समाचार, देहरादून, 23 अगस्त 2023। क्या आपने किसी चोर के पास से नगद के रूप में ढाई करोड़ रुपए बरामद होते देखे हैं। वह भी तब, जब जिसके घर चोरी (Chori) हुई हो, वह मामूली रकम चोरी (Chori) होने की बात कर रहा हो। राजधानी देहरादून में ऐसा हुआ है।

यहां एक महिला ने अपने घर से कुछ चांदी और सहित घर का मामूली सामान चोरी (Chori) होने की शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन पुलिस करीब 300 सीसीटीवी कैमरों की जांच कर जब चोर तक पहुंची तो चोर के पास मिले रुपयों के खजाने को देख दंग रह गई। चोर के पास इतने रुपए मिले कि नोट गिनने की मशीन मंगानी पड़ गई।

जबकि यह भी बताया गया कि एक अन्य चोर भी है, जो करीब इतने ही रुपए और लेकर फरार है। ऐसे में जिस महिला के घर चोरी (Chori) हुई थी, वह भी आयकर विभाग के रडार पर आ गई है। उससे आयकर विभाग इतने सारे रुपए घर में होने का कारण और संबंधित प्रपत्र मांग रही है।

Chori विजिलेंस टीम की छापामारी की कार्रवाई: इंजीनियर के घर बरामद किए इतने रुपये  की बुलानी पड़ी नोट गिनने की मशीन » Chhattisgarh Watchजी हां कुछ ऐसा ही मामला उत्तराखंड के देहरादून से आया है। यहां बीती 18 अगस्त को रायपुर पुलिस स्टेशन में एक महिला ने घर में कुछ चांदी सहित घर का कुछ मामूली सामान चोरी (Chori) होने की शिकायत की थी।

महिला की सूचना पर पुलिस ने चोरों की तलाश में जुटकर करीब 300 सीसीटीवी खंगाले, जिसमें चोरी (Chori) के दिन एक कार घर के आसपास दिखाई दी। इसके बाद पुलिस सन्नी नाम के आरोपित तक पहुंच गई, जो महिला को पहले से जानता था और महिला के द्वारा बेची गयी प्रॉपर्टी का ब्रोकर था।

मामले का खुलासा करते हुए एसएसपी देहरादून ने बताया कि आरोपित सन्नी ने अपने साथी धीरज के साथ मिलकर चोरी (Chori) की घटना को अंजाम दिया था। धीरज फरार है। पुलिस उसकी भी तलाश कर ही है।

पुलिस ने सन्नी से 2 करोड़ 60 लाख रुपये की नगदी बरामद है, जिन्हें गिनने के लिए पुलिस को नगदी गिनने की मशीन मंगानी पड़ी। इसके अलावा बताया गया है कि फरार आरोपित धीरज भी करीब एक करोड़ रुपये से अधिक की नगदी ले गया है।

मामले में महिला ने पुलिस को बताया गया कि वह अपनी मां व भाई के साथ सरस्वती विहार दिल्ली में रहती थी। वहां से वह अपनी, अपनी मां व अपने भाई की सारी सम्पत्ति को करीब 13 करोड में बेचकर सुकुन की जिंदगी जीने के लिये वह डेढ माह पूर्व देहरादून आ गई थी। इसमें से कुछ धनराशि उसने अपने खाते में लिये थे तथा कुछ धनराशि नकद प्राप्त की थी।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसे अपने रुपये प्रॉपर्टी में निवेश करने थे। यहां आकर वह अपने परिचितों के माध्यम से प्रॉपर्टी ब्रोकर सन्नी से मिली। सन्नी ने ही उसे राजपुर में जमीन दिखायी व जिस मकान में वह रह रही है वह मकान भी सन्नी ने अपने जानने वालों की सहायता से 2 करोड़ में दिलवाया। पीड़िता के अनुसार सन्नी को जानकारी थी कि महिला के पास करोड़ो रुपये हैं।

मामले की जानकारी देते हुए एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने बताया कि चूंकि महिला ने नहीं बताया था कि उसका कितना पैसा चोरी (Chori) हुआ है, इस कारण अब आयकर विभाग के अधिकारी महिला से पूछताछ कर रहे हैं और पूरे मामले को जांच रहे हैं।

(डॉ. नवीन जोशी)आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, हमारे टेलीग्राम पेज से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : Chori : उफ ऐसे बेखौफ चोर, दीवार तोड़कर शराब की दुकान-कैंटीन में घुसे, अंदर ही चिकन-बियर की पार्टी की, ढाई लाख की नगदी व बियर की पेटियों के साथ सीसीटीवी की डीवीआर भी ले उड़े…

नवीन समाचार, हल्द्वानी, 11 अगस्त 2023 (Chori)। हल्द्वानी के ट्रांसपोर्ट नगर क्षेत्र में शराब की एक दुकान में घुसकर चोरों द्वारा चोरी (Chori) करने और इससे पहले शराब की दुकान में ही बेखौफ होकर मुर्गे व शराब की पार्टी करने का हैरान करने वाला मामला सामने आया है।

शराब की दुकान में चिकन व शराब की पार्टी करने के बाद चोर शराब की दुकान से पूरे आराम से करीब ढाई लाख रुपए की नगदी व बियर की पेटियां उड़ा ले गए। चोर इतने शातिर भी थे कि जाते-जाते अपने साथ दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर भी ले गए। दुकान स्वामी की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Chicken-Beer sharab party Choriशहर के कुसुमखेड़ा निवासी शराब कारोबारी महेश चंद भट्ट ने हल्द्वानी कोतवाली में तहरीर देकर कहा है कि रामपुर रोड एसटीएच के पास उनकी देसी शराब और बियर की दुकान व कैंटीन है।

बीती बुधवार की रात 11 बजे कर्मचारी जब दुकान बंद कर अपने घर चले गए, सुबह कर्मचारी जब दुकान पर पहुंचे तो दुकान और कैंटीन की दीवारें तीन स्थानों से टूटी हुई मिलीं और अंदर चोरों द्वारा पी गई बियर की खाली बोतलें और चिकन के जूठे बर्तन पड़े थे। साथ ही दुकान के गल्ले में रखी करीब ढाई लाख रुपए की नगदी भी गायब मिली। मिलान करने पर पता लगा कि 6-7 पेटी बियर कम थी।

शातिर चोरों ने जिस तरह घटना को अंजाम दिया उससे लगता है कि वह दीवार कैंटीन की दीवार तोड़कर अंदर घुसे ओर दुकान में रखे। उन्होंने कैंटीन से चिकन निकाला और बियर निकाल कर चिकन के साथ बियर की पार्टी की।

इसके बाद वह दुकान के गल्ले से करीब ढाई लाख रुपए से अधिक की नगदी और बियर की करीब 7 पेटियां और सीसीटीवी की डीवीआर भी ले गए हैं। इस पूरे घटनाक्रम में चोरों को 3-4 घंटे का वक्त लगा होगा।

शराब कारोबारी के तहरीर पर हल्द्वानी कोतवाली पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वरिष्ठ उपनिरीक्षक विजय मेहता का कहना है कि चोरों की तलाश के लिए पुलिस की टीम लगी हुई है, जल्द चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

(डॉ. नवीन जोशी)आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, हमारे टेलीग्राम पेज से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : Chori : हल्द्वानी के 1 घर में छुपा कैमरा लगाया गया तो खुली नौकरानी की ऐसी हकीकत, हर कोई भौंचक…

नवीन समाचार, हल्द्वानी, 30 जुलाई 2023। हल्द्वानी में एक नौकरानी पिछले कई सालों से लगातार मालिक के वहां चोरी (Chori) कर रही थी। चोरी (Chori) की धनराशि धीरे-धीरे 6 लाख 30 हजार रुपए में पहुंच गई है। मालिक को जब इस बात का मालूम हुआ तो उसने इसकी शिकायत पुलिस में की। जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में बैंक से संपर्क कर खाते को सीज करने की गुजारिश की है।

हल्द्वानी निवासी एक चिकित्सक दंपति ने अपने घर में घरेलू काम करने के लिए 2019 में मधु नाम की महिला को 4500 रुपए महीने में रखा था। इधर दंपति को लगने लगा कि उनके घर से थोड़ी-थोड़ी नगदी गायब हो रही है।

हालांकि पहले दंपति ने कोई खास ध्यान नहीं दिया लेकिन धीरे-धीरे दंपति को नौकरानी पर शक होने लगा। फिर अचानक 2022 में चिकित्सक दंपति ने अपने घर में 10 लाख रुपये कैश ला कर रखा था जिसे वह घर में छोड़कर अपने काम पर चले गए।

जब हफ्ते भर बाद उन्होंने रकम को निकाल कर गिना तो उसमें 4 लाख 70 हजार रुपये कम पाए। इसके बाद उनका नौकरानी पर शक गहरा गया। इस पर उन्होंने अपने घर में अपना हिडिन कैमरा अलमारी में रिकॉर्डिंग मोड पर लगा कर रख दिया और अलमारी में 7500 रुपये भी रख दिए।फिर उन्होंने शाम को आकार चेक किया तो नौकरानी मधु अलमारी से चोरी (Chori) करते हुए पाई गई ।

इसके बाद चिकित्सक दंपति ने हल्द्वानी कोतवाली में अपने घर में 3 साल में 11 लाख रुपये चोरी (Chori) होने की शिकायत पुलिस से की जिसके बाद पुलिस ने जांच पड़ताल की तो नौकरानी के बैंक अकाउंट में 6 लाख 30 हजार रुपये मिले।

पुलिस ने इस रकम को बैंक से फ्रीज करने को कहा है। उधर नौकरानी ने भी अपना गुनाह कबूल कर लिया है और कहा है कि वह पिछले 3 साल से लगातार इस घर में चोरी (Chori) कर रही है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में नौकरानी को गिरफ्तार कर लिया और उसके खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेजने की तैयारी की जा रही है।

(डॉ. नवीन जोशी)आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, हमारे टेलीग्राम पेज से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : Chori- जनाब आये थे नैनीताल घूमने, लगे हाथ घर के आंगन में खड़ी 1 मोटरसाइकिल पर कर लिया हाथ साफ…

-पुलिस ने 24 घंटे में दो युवकों को मोटसाइकिल सहित पकड़ कर पहुंचा दिया हवालात
नवीन समाचार, हल्द्वानी, 2 जुलाई 2023। काठगोदाम पुलिस ने पड़ोसी राज्य यूपी के दो ऐसे शातिर चोरों (Chori) को पकड़ा है जो नैनीताल घूमने के लिए आए थे, लेकिन इस दौरान भी अपने मूल काम यानी चोरी (Chori) करने से बाज नहीं आए। उन्होंने इस दौरान एक मोटर साइकिल चोरी (Chori) कर ली थी। उनके कब्जे से चोरी (Chori) की मोटरसाइकिल भी बरामद कर ली गई है।

Choriकाठगोदाम पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार बीती एक जुलाई को तल्ला ब्यूरा खाम काठगोदाम निवासी गिरीश चंद्र सनवाल पुत्र सतीश सनवाल ने थाना काठगोदाम में तहरीर दी थी कि 1 जुलाई को ही उनके आंगन में खड़ी मोटरसाईकिल काले रंग की पल्सर बाइक संख्या यूके04एफ-0883 गायब हो गई है। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चेक करने पर अज्ञात व्यक्ति बाईक को घर से चोरी (Chori) करते हुए दिखाई दिया।

इस शिकायत पर थानाध्यक्ष प्रमोद पाठक ने अज्ञात चोर के विरुद्ध भारतीय दंड विधान संहिता की धारा 379 के तहत अभियोग पंजीकृत किया और उसकी तलाश प्रारंभ की। इस पर बिजोरिया स्टेशन रोड

नबाबगंज बरेली निवासी 24 वर्षीय मान सिंह मौर्या पुत्र सेवा राम मौर्या व चौकी हासन खान गली बैलदरान थाना नागफनी मुरादाबाद निवासी 19 वर्षीय आदित अली पुत्र आरिफ अली को इंडियन आयल पेट्रोल पम्प के सामने पटरी के किनारे झाडियों के पास चोरी (Chori) की गई मोटरसाईकिल के साथ गिरफ्तार किया गया।

पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि वह नैनीताल घूमने आए थे। इस दौरान उन्होंने बाइक चोरी (Chori) कर ली। पुलिस टीम में उप निरीक्षक कृपाल सिंह तथा आरक्षी संतोष बिष्ट, प्रमोद व कारज शामिल रहे। (डॉ. नवीन जोशी) आज के अन्य नवीन समाचार पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..

चोरी (Chori) हुई दो मोटरसाइकिल, मोटरसाइकिल मरम्मत करने वाले मिस्त्री गिरफ्तार (Chori)

नवीन समाचार, नैनीताल, 18 अप्रैल 2023। (Nainital: Stolen motorcycle found in UP) नगर से गत 14-15 अप्रैल की रात्रि चोरी (Chori) हुई मोटरसाइकिल नैनीताल पुलिस ने पड़ोसी राज्य उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से बरामद की गई है।

पुलिस ने इस मामले में दो मोटरसाइकिलों की मरम्मत करने वाले मिस्त्रियों को गिरफ्तार किया है। यह भी पढ़ें : नैनीताल में अचानक छात्र-छात्राओं से खाली कराये जा रहे हैं किराये के कमरे, प्रशासन को दखल देने की जरूरत…

मंगलवार को नगर क्षेत्राधिकारी विभा दीक्षित ने पत्रकार वार्ता आयोजित कर चोरी (Chori) की इस घटना का खुलासा किया। बताया कि कोतवाली मल्लीताल में आमिर अहमद पुत्र खलीद अहमद निवासी शेर का डांडा सात नम्बर मल्लीताल ने गत 16 अप्रैल को तहरीर दी कि उसने

अपनी बुलेट मोटरसाइकिल संख्या यूके04एए-7562 गत 14 अप्रैल की शाम 5 बजे से रात्रि 9.45 बजे के बीच धर्मपुर कॉटेज मुख्य सडक से किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा चोरी (Chori) कर ली गयी। यह भी पढ़ें : हल्द्वानी: पत्नी के हाथों हुई पति की मौत…

इस पर मल्लीताल कोतवाली में भारतीय दंड संहिता की धारा 379 के तहत अज्ञात के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत कर विवेचना उप निरीक्षक अविनाश मोर्य को सोंपी गयी। उनकी पुलिस टीम ने 17 अप्रैल को सीसीटीवी कैमरो व सर्विलांस की मदद से रात्रि 9.32 बजे चोरी (Chori) हुई बाइक के साथ मुरादाबाद के थाना मैनाठेर अंतर्गत दिगरपुर स्थित पेट्रोल पम्प के पास से दो लोगों को गिरफ्तार किया गया। यह भी पढ़ें : नैनीताल के रहस्यमय परी ताल में डूबकर पर्यटक की मौत….

आरोपितों की पहचान थाना मैनाठेर मुरादाबाद के जाफरपुर निवासी 24 वर्षीय मो. नदीम पुत्र मस्तकीम एवं डिगरपुर निवासी 24 वर्षीय मो. रजा पुत्र विलायत हुसैन के रूप में हुई है। एसएसपी ने पुलिस टीम 2500 रुपए का पुरस्कार देने की घोषणा की है। उन्हें गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में आरक्षी संजय कुमार व सोनू सिंह भी शामिल रहे। यह भी पढ़ें : प्रशासन ने सख्ती से हटाईं सभी फूड वैन, संचालकों को दी चेतावनी भी…

सीओ दीक्षित ने बताया कि दोनों पेशे से मिस्त्री हैं। वह यहां आए थे। बाइक दिखी तो ले गए। उनका आपराधिक रिकॉर्ड खंगाला जा रहा है। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार इससे पहले भी एक बाइक चोरी (Chori) कर चुके हैं। (डॉ. नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पूर्व समाचार : घर के पास खड़ी बाइक चोरी (Chori)

नवीन समाचार, नैनीताल, 16 अप्रैल 2023। (Nainital: Bike stolen near the house) नगर के मल्लीताल से एक बाइक चोरी (Chori) होने का मामला प्रकाश में आया है। मामले में बाइक स्वामी शेर का डांडा निवासी आमिर अहमद ने कोतवाली में शिकायती पत्र देकर कहा है कि बीती 14 अप्रैल को रोजाना की तरह उसने अपनी बुलेट बाइक घर के समीप मुख्य सड़क पर खड़ी की थी। लेकिन अगले दिन सुबह बाइक गायब मिली।

यह भी पढ़ें : सुबह-सुबह बड़ा समाचार: भ्रष्टाचार की जांच कर रहा दारोगा खुद 20 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार

इस पर कोतवाली पुलिस ने अज्ञात के विरुद्ध चोरी (Chori) के आरोप में अभियोग दर्ज कर लिया है। इधर सीसीटीवी की फुटेज से पता चला है कि बाइक को चोरी (Chori) कर बाजपुर की ओर ले जाया गया है। नगर कोतवाल धर्मवीर सोलंकी ने बताया कि पुलिस की टीमें मामले में सुरागकसी में लगी हुई हैं।

यह भी पढ़ें : सामिया ग्रुप: ऐसा कोई सगा नहीं-जिन्हें इन्होंने ठगा नहीं, नैनीताल के सगीर से भी ठगे सवा चार लाख (Chori)

(डॉ. नवीन जोशी) आज के अन्य नवीन समाचार पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur
गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला