उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 16 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 12.6 मिलियन यानी 1.26 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

(Neta-Apradh) लड़की से बलात्कार करने के आरोप में पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष गिरफ्तार, 2 माह से चल रहा था फरार…

0

Neta Apradh

Friend's brutality, Himakat, Haldwani Vigilance arrested Teacher & Headmaster,

नवीन समाचार, अल्मोड़ा, 29 जनवरी 2024 (Neta-Apradh)। एसएसजे परिसर के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष एवं कांग्रेस पार्टी की छात्र इकाई एनएसयूआई के पूर्व पदाधिकारी को पुलिस ने एक लड़की से बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। आरेापित बीते साल 24 नवंबर को मुकदमा दर्ज होने के बाद से यानी पिछले दो माह से फरार चल रहा था। आरेापित को न्यायालय में पेश कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

(Neta-Apradh) Big News : यहां दुष्कर्म का आरोपी पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष गिरफ्तार, दो  महीने से चल रहा था फरार - Khabar Uttarakhand - Latest Uttarakhand News In  Hindi, उत्तराखंड समाचारविदित हो कि नवंबर 2023 में एक युवती ने एसएसजे परिसर के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष पंकज कार्की पर डरा धमकाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था। शिकायत पर पुलिस ने युवती का मेडिकल परीक्षण करवाया और आरेापित के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 और 504 के तहत मुकदमा दर्ज किया था। इस घटना के बाद एनएसयूआई से उसे निष्कासित कर दिया गया था।

(Neta-Apradh) पंकज सिंह कार्की - छात्रसंघ अध्यक्ष सोबन सिंह जीना विश्वविद्यालय, अल्मोड़ा  - Leaders Connectतब से आरेापित फरार चल रहा था। इधर एसएसपी देवेंद्र पींचा के कड़े निर्देशों के बाद हरकत में आई पुलिस ने आरेापित पंकज कार्की निवासी चौकोड़ी, बेरीनाग पिथौरागढ़ को जीआर गेट अल्मोड़ा से गिरफ्तार कर लिया और न्यायालय में पेश कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। उसकी गिरफ्तारी करने वाली पुलिस टीम में एएसआई नवीन सिंह, हरदीप सिंह शामिल रहे।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। 

यहाँ क्लिक कर सीधे संबंधित को पढ़ें

यह भी पढ़ें : नैनीताल (Neta-Apradh): दो विधानसभाओं से चुनाव लड़ा बसपा नेता जिला बदर…

नवीन समाचार, नैनीताल, 3 जनवरी 2024 (Neta-Apradh)। बसपा यानी बहुजन समाज पार्टी से दो बार विधानसभा का चुनाव लड़े सुंदर लाल आर्य को नैनीताल पुलिस ने 6 माह के लिये जिला बदर कर दिया है। बताया गया है कि उसके खिलाफ उसके गांव के लोगों की जमीनों की धोखाधड़ी से संबंधित कई शिकायतें थीं। उसे गुंडा एक्ट के तहत भी निरुद्ध किया गया था।

नैनीताल: दो विधानसभाओं से चुनाव लड़ने वाला बसपा नेता जिला बदर - हिन्दुस्थान  समाचारनैनीताल पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार तल्लीताल के थानाध्यक्ष रमेश बोरा के नेतृत्व में ज्योलीकोट के चौकी प्रभारी अविनाश मौर्य ने जिला मजिस्ट्रेट नैनीताल द्वारा उत्तर प्रदेश गुण्डा नियन्त्रण अधिनियम 1970 की धारा-3 के तहत पारित आदेश के अनुपालन में सुंदर लाल पुत्र दानी राम निवासी सूर्याजाला पोस्ट दोगड़ा, थाना तल्लीताल जनपद नैनीताल को कड़ी हिदायत देकर जनपद नैनीताल की सीमा से बाहर कर 6 माह हेतु जिला बदर की कार्रवाई की।

बताया कि अभियुक्त के विरुद्ध थाना तल्लीताल और काठगोदाम में कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। पुलिस कार्रवाई में आरक्षी दिनेश कार्की व बब्बू मियां भी शामिल रहे। उल्लेखनीय है कि सुंदर लाल 2017 के विधानसभा चुनाव में नैनीताल और 2022 के चुनाव में कालाढुंगी विधानसभा सीटों के बसपा के टिकट पर चुनाव लड़ा था। 2022 के शपथ पत्र में उसने खुद पर दो आपराधिक मुकदमे दर्ज होने का जिक्र किया था। उसके विरुद्ध हल्द्वानी में उसके गांव के लोगों ने भी कार्रवाई करने की मांग करते हुये धरना दिया था।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, हमारे टेलीग्राम पेज से, कू से, कुटुंब एप से, डेलीहंट से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..।  

यह भी पढ़ें : (Neta-Apradh) नाबालिग किशोरी से दुष्कर्म के आरोप में भाजपा नेता गिरफ्तार…..

नवीन समाचार, चंपावत, 1 जनवरी 2023 (Neta-Apradh)। उत्तराखंड के चंपावत जनपद में गांव की नाबालिग किशोरी से दुष्कर्म करने के आरोपित पूर्व भाजपा नेता कमल रावत को पुलिस ने देर रात्रि गिरफ्तार कर लिया गया है।

आज सोमवार को उसे अदालत में पेश करने की तैयारी की जा रही है। भाजपा नेता रहे कमल रावत को पार्टी ने पहले ही निष्कासित कर दिया है, अलबत्ता इस मामले में कांग्रेस पार्टी ने मामले को लपकते हुये प्रदेश के मुख्यमंत्री के भी पुतले फूंके हैं। गौरतलब है मामला मुख्यमंत्री धामी की ही विधानसभा क्षेत्र का है।

(Neta-Apradh) Rape Accused Kamal Rawat Expelled From Bjp - Champawat News - Champawat  News:दुष्कर्म का आरोपी कमल रावत भाजपा से निष्कासितउल्लेखनीय है कि बीती 29 दिसंबर को भाजपा के नगर मंडल स्तर के स्थानीय नेता कमल रावत पर गांव की ही एक नाबालिग ने दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था। इस मामले में जानकारी देते हुए जांच अधिकारी योगेश उपाध्याय ने बताया कि पूर्व भाजपा नेता कमल रावत पर नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का आरोप है। मामले में कल रात उसे चंपावत से पकड़ लिया है।

आज यानी सोमवार को उसे अदालत में पेश किया जाएगा। पीड़िता का मेडिकल कराया गया है, अलबत्ता उसे अभी न्यायालय में पेश नहीं किया जा सका है। मामले में चंपावत के एसपी देवेंद्र पिंचा ने बताया कि चंपावत के पूर्व भाजपा नेता पर आईपीसी की धारा 376, 504, 506 और पॉक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

इससे पहले पीड़िता की मां ने पुलिस पर आरोप लगाया था कि जब हम मामला दर्ज करवाने थाने पहुंचे तो पुलिस ने मामला दर्ज करने से इंकार कर दिया। इस दौरान पीड़िता की मां परिजनों के साथ घंटों कोतवाली में बैठी रही। इस दौरान उन्हें मीडिया कर्मियों से भी नहीं मिलने दिया गया। इसके बाद दोपहर में मुकदमा दर्ज हो पाया।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, हमारे टेलीग्राम पेज से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : (Neta-Apradh) भाजपा नेता पर 15 वर्षीय नाबालिग का लंबे समय से शारीरिक शोषण करने का आरोप…

नवीन समाचार, चंपावत, 30 दिसंबर 2023 (Neta-Apradh)। चंपावत में एक महिला ने एक भाजपा नेता पर अपनी 15 वर्षीय नाबालिग बेटी से दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। चंपावत कोतवाली पुलिस ने महिला की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ अभियोग दर्ज कर लिया है। आरोपित नगर मंडल स्तर का नेता बताया जा रहा है।

पुलिस ने आरोपित की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिये हैं। आरोप है कि आरोपित लंबे समय से पीड़िता को अपनी हवस का शिकार बना रहा था। इससे परेशान होकर नाबालिग ने परिजनों को घटना के बारे में बताया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार महिला ने चंपावत कोतवाली पुलिस में तहरीर देकर कहा है कि उसके गांव का ही निवासी आरोपित भाजपा नेता अप्रैल माह से उसकी 15 वर्षीय नाबालिग बेटी को बहला फुसलाकर उसका शारीरिक शोषण कर रहा था। नाबालिग ने इससे परेशान होकर घटना के बारे में परिजनों को बताया। जिसके बाद महिला ने कोतवाली पहुंचकर आरोपित के खिलाफ तहरीर देकर सख्त कार्रवाई की मांग की।

मामले में चंपावत कोतवाली के प्रभारी योगेश उपाध्याय का कहना है कि पीड़िता की मां की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने आरोपित के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376, 506 और 363 के अलावा पॉक्सो अधिनियम की धारा 5/6 के तहत अभियोग दर्ज कर लिया है। नाबालिग का मेडिकल परीक्षण भी कराया गया है और मामले की जांच महिला सब इंस्पेक्टर को दी गई है। जांच पड़ताल में पता चला कि आरोपित भाजपा नेता पर पूर्व में भी किसी के साथ मारपीट का मामला दर्ज है।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, हमारे टेलीग्राम पेज से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : (Neta-Apradh) नेता को भारी पड़ा शादी में पिस्टल व बंदूक के साथ नृत्य करना…

नवीन समाचार, रुड़की, 26 दिसंबर 2023 (Neta-Apradh)  भीम आर्मी के युवा नेता को अपने एक दोस्त की शादी में पिस्टल और बंदूक के साथ डांस करना भारी पड़ गया। नेता का शादी समारोह में पिस्टल और बंदूक के साथ किए गए डांस का वीडियो सामने आने पर पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लेते हुए भीम आर्मी के नेता सोनू लाठी और लाइसेंस धारक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

रुड़कीपुलिस ने बंदूक के लाइसेंस धारक पुरुषोत्तम सिंह से बंदूक जब्त कर वीडियो के आधार पर सोनू लाठी से पिस्टल के संबंध में पूछताछ कर रही है।

सिविल लाइन कोतवाली प्रभारी निरीक्षक आरके सकलानी ने बताया कि रुड़की क्षेत्र में अपने एक दोस्त की शादी में एक हाथ में पिस्टल और एक हाथ में बंदूक लेकर शादी में डांस करते हुए भीम आर्मी के सोनू लाठी निवासी ढंढेरा का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो का संज्ञान लेते हुए पुलिस की ओर से सोनू लाठी और लाइसेंस धारक पुरुषोत्तम सिंह के खिलाफ असलहा अधिनियम के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया गया है।

साथ ही बंदूक के लाइसेंस धारक पुरुषोत्तम सिंह से बंदूक जब्त कर ली गई है। आगे लाइसेंस के निरस्तीकरण की कार्रवाई भी की जाएगी। उन्होंने बताया कि वीडियो में दिखाई दे रहे पिस्टल के संबंध में सोनू लाठी से पूछताछ की जा रही है। वीडियो बहादराबाद के किसी बैंकट हॉल का करीब एक महीने पुराना बताया जा रहा है।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, हमारे टेलीग्राम पेज से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : (Neta-Apradh) विधायक की हरकत से पार्टी को जवाब देते नहीं बन रहा…

नवीन समाचार, जसपुर, 20 दिसंबर 2023 (Neta-Apradh)। उत्तराखंड के जसपुर से कांग्रेस विधायक आदेश चौहान एक बार फिर विवादों में हैं। उन पर एसडीएम को धमकाने का आरोप लगा है। इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मामले ने राजनीतिक रंग भी ले लिया है। भाजपा ने भी इस मामले में विधायक की हरकत को लेकर कांग्रेस पार्टी को निशाने पर ले लिया है। वहीं कांग्रेस पार्टी से जवाब देते नहीं बन रहा है।

ANN | Uttarakhand News: फिर सुर्खियों में जसपुर से कांग्रेस MLA, एसडीएम को  धमकाने का वीडियो वायरल, बीजेपी ने बोला हमलाबताया गया है कि आदेश चौहान एसडीएम कार्यालय में अवैध खनन की शिकायत लेकर पहुंचे थे। इस दौरान एसडीएम गौरव चटवाल और तहसीलदार ने अवैध खनन की घटना से इंकार किया और कांग्रेस विधायक को बताया कि प्रशासन की टीम ने मौके पर पहुंचकर अवैध खनन की जांच पड़ताल की थी। कहा कि शिकायत सही पाए जाने पर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। लेकिन इस दौरान बातों-बातों में एसडीएम और विधायक के बीच कहासुनी तेज हो गई। देखें वीडियो:

अधिकारियों का जवाब कांग्रेस विधायक को रास नहीं आया। आरोप है कि उन्होंने जवाब पर असंतोष जाहिर करते हुए एसडीएम पर भड़ास निकाली। विधायकी की हनक में आदेश चौहान एसडीएम को कार्यालय में खरी-खोटी सुनाते रहे। एसडीएम ने भी पुरानी घटनाओं की याद ताजा करा दी। दोनों के बीच हंगामा होने से कार्यालय में अफरा तफरी का माहौल बन गया।

मौके पर जुटे लोगों ने दोनो को शांत कराया। अलबत्ता लोगों ने इसका वीडियो भी बना लिया औरएसडीएम को धमकाने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो में कांग्रेस विधायक और एसडीएम में तू-तू मैं-मैं देखा जा सकता है। वीडियो में एसडीएम गौरव चटवाल भी चौहान पर पलटवार करते हुये आरोप लगाते हुए नजर आ रहे हैं।

इस पर विधायक आदेश चौहान का कहना है कि वह एसडीएम से मुलाकात कर अवैध खनन की शिकायत करने गये थे। इस बीच दोनों में मामूली कहासुनी हुई। उल्लेखनीय है कि कांग्रेस विधायक आदेश चौहान कई बार ऊधमसिंह नगर के एसपी मंजूनाथ टीसी पर भी गंभीर आरोप लगा चुके हैं।

बताया जाता है कि कई कर्मचारियों ने विधायक के व्यवहार से यहां पोस्टिंग लेना छोड़ दिया है। जसपुर में कई अधिकारियों के साथ विधायक आदेश चौहान का विवाद बना रहा है। पूर्व में दो एसडीएम को भी चौहान नौकरी की धमकी दे चुके हैं। कई कर्मचारी भी विधायक के गुस्से का शिकार बन चुके हैं।

कांग्रेस विधायक के रवैयै पर भाजपा प्रवक्ता विपिन कैंथोला ने निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस को जनता प्रदेश और देश में दो-दो बार आईना दिखा चुकी है। आने वाले लोकसभा चुनाव में भी जनता कांग्रेस को सबक सिखाएगी। कांग्रेस के विधायक प्रदेश में अधिकारियों का मनोबल गिराने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने इस मामले में टिप्पणी देने से इंकार कर दिया है। उनका कहना है कि वीडियो अभी नहीं देखा है। इसलिए बिना वीडियो देखे कुछ नही बोल सकते।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, हमारे टेलीग्राम पेज से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : (Neta-Apradh) उत्तराखंड के एक विधायक का अश्लील वीडियो हुआ वायरल, विधायक ने बताया ‘डीप फेक वीडियो…

नवीन समाचार, देहरादून, 5 दिसंबर 2023 (Neta-Apradh)। उत्तराखंड के खानपुर विधानसभा के निर्दलीय विधायक उमेश कुमार का एक युवती के साथ अश्लील हरकतें करते हुये आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Neta-Apradh dehradun news: ex bjp mla kunwar pranav singh champion and khanpur mla umesh  kumar dispute on social media भाजपा के पूर्व विधायक कुंवर प्रणव सिंह  चैंपियन और खानपुर से निर्दलीय विधायक उमेशइस पर हरिद्वार से लोकसभा का चुनाव लड़ने का ऐलान करने वाली नेत्री भावना पांडे के अप्रत्यक्ष आरोपों के बाद अब भाजपा के पूर्व विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन ने विधायक पर गंभीर आरोप लगाए हैं। चैंपियन ने कहा कि उमेश कुमार ने देवभूमि को कलंकित करने का काम किया है। जबकि उमेश कुमार ने वीडियो को ‘डीप फेक वीडियो’ यानी झूठा बताया है।

खानपुर के पूर्व विधायक चैंपियन ने गुरुवार को देहरादून में पत्रकार वार्ता करते हुए खानपुर के वर्तमान विधायक उमेश कुमार पर कई गंभीर आरोप और उमेश कुमार से इस्तीफा देने की मांग भी की। चैंपियन ने कहा कि 26 अप्रैल 2023 को खुद विधायक उमेश कुमार ने रुड़की में पत्रकार वार्ता कर कहा था कि किसी भी न्यायालय में अगर उनके खिलाफ दुष्कर्म के संबंध में कोई मुकदमा विचाराधीन होता है तो वे इस्तीफा दे देंगे।

चौंपियन ने कहा कि अब विधायक उमेश कुमार का एक महिला के साथ अश्लील वीडियो वायरल हो रहा है। ऐसे में उमेश कुमार को अब इस्तीफा दे देना चाहिए। उन्होंने कहा-जिस मातृ शक्ति ने अपने संघर्षों की बदौलत उत्तराखंड राज्य का गठन किया और जहां नारियों को देवी के समान पूजा जाता है। उस देवभूमि में एक व्यभिचारी व्यक्ति का विधायक बनना दुर्भाग्यपूर्ण है।

उधर विधायक उमेश कुमार ने इसे साजिश करार दिया है। उमेश कुमार ने अपने एक वीडियो के जरिए दावा किया कि उनके विरोधियों ने राजनीतिक साजिश के तहत उनका डीपफेक वीडियो बनाया है। इसके माध्यम से पहले भी कई बड़े लोगों का चरित्र खराब करने का प्रयास किया गया है।

प्रधानमंत्री मोदी ने भी डीपफेक वीडियो की नई समस्या पर चिंता जतायी है। बताया कि वीडियो को प्रसारित करने के लिए पेन ड्राइव का प्रयोग किया गया है। उन्होंने बताया कि इन पेन ड्राइव की फोरेंसिक जांच कराये जाने का मामला न्यायालय में विचाराधीन है।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, हमारे टेलीग्राम पेज से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : Neta-Apradh : 1 नेता पर पिता-पुत्र से मारपीट व महिला से अभद्रता करने का आरोप

नवीन समाचार, हरिद्वार, 4 दिसंबर 2023 (Neta-Apradh)। नगर कोतवाली क्षेत्र में एक कार से दोपहिया वाहन के टकराने के बाद दोपहिया सवारों ने कार में सवार पिता-पुत्र को कार से बाहर खींचकर बुरी तरह पीटा। साथ ही आरोपों के अनुसार कार सवार महिला से भी अभद्रता हरकतें करते हुए अभद्रता भी की।

Neta-Apradh Criminal became leader, अपराधी बने नेता: पार्टियां दे रही सुपारीआरोपित भाजयुमो का पूर्व पदाधिकारी बताया जा रहा है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस की प्रारंभिक जानकारी के अनुसार उसके खिलाफ कई मुकदमे दर्ज हैं।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार मायापुर क्षेत्र निवासी एक महिला ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि 30 नवंबर की रात वह रानीपुर मोड़ से पति और बेटे के साथ निजी वाहन से घर लौट रही थी। इसी दौरान रानीपुर मोड़ के पास अचानक एक दोपहिया वाहन सवार उनके वाहन से टकराकर गिर गया।

हालांकि, उसे कोई नुकसान नहीं पहुंचा, लेकिन फिर भी उनके वाहन का पीछा कर देवपुरा चौक के पास आरोपित विष्णु अरोड़ा और उसके साथियों ने उन्हें घेरकर रोक लिया और महिला के पति और बेटे को वाहन से खींचकर बुरी तरह पिटाई की। आरोप लगाया कि सभी नशे में धुत थे। वाहन में भी तोड़फोड़ करते हुए शीशे तक तोड़ डाले और महिला से भी अभद्रता की। पुलिस ने अभियोग दर्ज कर मामले की जांच करने की बात कही है।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, हमारे टेलीग्राम पेज से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : Neta-Apradh : नेता व उसके पुत्र सहित 5 लोगों के खिलाफ आपत्तिजनक वीडियो से ब्लैकमेल करके 40 लाख रुपये की रंगदारी मांगने और हत्या के प्रयास के आरोप…

नवीन समाचार, काशीपुर, 27 अक्टूबर 2023 (Neta-Apradh)। काशीपुर में एक भाजपा नेता और उसके पुत्र सहित 5 लोगों के खिलाफ आपत्तिजनक वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल करके रंगदारी मांगने और हत्या के प्रयास के आरोप में अभियोग दर्ज किया गया है।

(Neta-Apradh) काशीपुर: कॉन्स्टेबल भर्ती परीक्षा से पहले पुलिस ने 6 संदिग्धों को हिरासत  में लिया, police-detained-6-suspects-ahead-of-uttarakhand-police -recruitment-exam-in-kashipurआरोप है कि भाजपा नेता ने शिकायतकर्ता को आपत्तिजनक एडिटेड वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल करने का प्रयास किया और 40 लाख की रंगदारी न देने पर गोली मानकर उसकी हत्या करने का प्रयास किया। साथ ही काशीपुर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

कोतवाली पुलिस को दी गयी तहरीर में स्टेशन रोड निवासी प्रतीक अग्रवाल पुत्र शरद अग्रवाल ने कहा है कि कुछ दिन पूर्व एक भोज के कार्यकम में भाजपा नेता अनूप अग्रवाल पुत्र केशव अग्रवाल ने उससे 20 लाख रुपए उधार मांगे। इनकार करने पर वह भड़क गया। इधर एक सप्ताह पूर्व रामलीला मैदान में अनूप ने उसे अपने मोबाइल में प्रतीक की एक एडिट कर बनायी हुई आपत्तिजनक वीडियो दिखायी और इस एडिटेड वीडियो से उसे बदनाम करने की धमकी देते हुये 20 की जगह 40 लाख रुपए देने की मांग की।

शिकायतकर्ता प्रतीक का कहना था कि बीती 22 अक्टूबर को वह रामलीला मैदान गया था। जहां रात करीब दस बजे अनूप, उसका पुत्र अमोल अग्रवाल, मनदीप, क्षितिज और राजू बाजवा सहित 15-20 अन्य लोग आ गए। इन लोगों ने घेरकर उसके साथ मारपीट की। इसी दौरान अमोल ने उसकी कनपटी पर बंदूक रख दी और धमकाते हुए अभद्रता और गाली गलौज की।

इसके बाद अनूप ने हत्या करने के इरादे से उस पर फायर झोंका। लेकिन सौभाग्य से वह बाल-बाल बच गया। इसके बाद वह लोग उसे धमकाते हुए चले गए। पुलिस क्षेत्राधिकारी वंदना वर्मा ने बताया कि तहरीर पर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ हत्या के प्रयास और रंगदारी के आरोप में अभियोग दर्ज कर लिया है।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, हमारे टेलीग्राम पेज से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : Neta-Apradh : कांग्रेस नेत्री व उसके भाई पर बेरोजगार युवाओं से नौकरी दिलाने के नाम पर 1 करोड़ से अधिक की ठगी का आरोप, दोनों की करीब 90 लाख रुपये की संपत्ति कुर्क

नवीन समाचार, लक्सर, 19 अक्टूबर 2023 (Neta-Apradh)। कांग्रेस नेत्री बहन और उसका भाई फर्जी भर्ती सेंटर संचालित कर बेरोजगारों से सरकारी नौकरी लगवाने के नाम पर ठगी करते थे। पुलिस ने दोनों के साथ ही उनके गैंग के तीन सदस्यों की गैंगस्टर एक्ट में दर्ज मामले के तहत करीब 90 लाख रुपये की अचल संपत्ति कुर्क कर ली है।

(Neta-Apradh) पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार दिसंबर 2022 में पुलिस ने फर्जी भती सेंटर चलाने वाले गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए पूर्व कांग्रेसी नेता रेणु नौटियाल, उसके भाई विजय नौटियाल निवासी टिक्कमपुर व उसके भाई नितिन तथा सिद्धार्थ निवासी धारीवाला पथरी और कुछ समय बाद मुख्य आरोपित रेणु के दूसरे भाई अजय नौटियाल को भी गिरफ्तार किया था।

(Neta-Apradh) आरोप है कि यह लोग मिलकर बेरोजगारों से नौकरी के नाम पर धोखाधड़ी कर रकम हड़पते थे। इन्होंने सैकड़ों बेरोजगार युवाओं को सरकारी नौकरी लगाने के नाम पर फर्जी नियुक्ति पत्र देकर एक करोड़ से अधिक की ठगी की थी। इस मामले में लक्सर पुलिस ने गैंग लीडर अजय नौटियाल और विजय नौटियाल व रेणु नौटियाल के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट में मुकदमा दर्ज किया था। उसके बाद पुलिस ने अवैध कमाई से अर्जित की गई संपत्ति को चिह्नित कर डीएम को रिपोर्ट भेजी थी।

(Neta-Apradh) इस पर डीएम ने संपत्ति जब्त करने के आदेश दिए थे। हरिद्वार की तहसीलदार रेखा आर्य ने बताया कि जिलाधिकारी के आदेश पर तीनों आरोपितों की 89 लाख, 91 हजार, 925 रुपये की अचल संपत्ति कुर्क कर ली गई है।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, हमारे टेलीग्राम पेज से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : Neta-Apradh : 1 पूर्व सांसद के विरुद्ध दर्ज हुआ चोरी के आरोप में मुकदमा

नवीन समाचार, हरिद्वार, 2 सितंबर 2023 (Neta-Apradh)। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर उत्तर प्रदेश के पूर्व सांसद कादिर राणा पर उत्तराखंड के हरिद्वार जनपद में चोरी के आरोप में अभियोग दर्ज हुआ है।

(Neta-Apradh) पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार हरिद्वार जनपद के रुड़की निवासी अनीता गुप्ता ने मंगलौर कोतवाली में तहरीर दी थी कि ताशीपुर के पास गंगनहर के किनारे उनकी खेती की जमीन है। जमीन में उन्होंने पेड़ लगा रखे थे। उनकी जमीन के पास एक लोहे की फैक्ट्री है।

 Neta Apradh(Neta-Apradh) इस फैक्ट्री के मालिक मुजफ्फरनगर के पूर्व सांसद कादिर राणा हैं। राणा ने उनकी जमीन से करीब 50 पॉपुलर और यूकेलिप्टस के पेड़ चोरी से काट लिए हैं। साथ ही बाउंड्री तोड़कर खेत की कई मीटर जमीन पर भी कब्जा कर लिया है। इतना ही नहीं वह पाइप के जरिए फैक्ट्री का गंदा पानी भी उनके खेत में डाल रहे हैं।

(Neta-Apradh) मंगलौर कोतवाली के प्रभारी महेश जोशी ने बताया कि मामले में सांसद कादिर राणा के विरुद्ध चोरी के दर्ज में अभियोग दर्ज कर लिया गया है। जांच में आरोप सही पाए जाने पर एनसीआर को एफआईआर यानी प्राथमिकी में तब्दील कर दिया गया है।

(Neta-Apradh) उल्लेखनीय है कि कादिर राणा ने 1988 में नगर पालिका के सभासद के चुनाव से राजनीतिक शुरुआत की थी। इसके बाद कादिर समाजवादी पार्टी से जुड़े और सपा के जिलाध्यक्ष का दायित्व भी निभाया। 1998 में वह सपा से विधान परिषद के सदस्य निर्वाचित हुए।

(Neta-Apradh) 1993 में राम लहर वाले विधानसभा चुनाव में कादिर 72 हजार से अधिक वोट प्राप्त करने के बावजूद भाजपा के सुरेश संगल से पराजित हुए। 2004 के लोकसभा चुनाव में सपा से टिकट न मिलने पर कादिर ने सपा छोड़ दी और 2007 में रालोद के टिकट पर मोरना से विधानसभा का चुनाव लड़कर जीते। 2009 में उन्होंने बसपा का दामन थामा और मुजफ्फरनगर लोकसभा सीट से चुनाव जीत कर सांसद बने।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें यहाँ क्लिक करके सहयोग करें.. यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, हमारे टेलीग्राम पेज से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें Neta-Apradh : ब्रेकिंग: पिछले 10 दिनों से फरार चल रहे कांग्रेस के पूर्व प्रदेश सचिव ने पुलिस के सामने किया आत्मसमर्पण

Neta-Apradhनवीन समाचार, नैनीताल, 6 मई 2022 (Neta-Apradh)। गत 26 अप्रैल की रात ग्राम पिपलिया में गोलीबारी में कुलवंत पुत्र सुखदेव निवासी बग्गी फार्म थाना मिलक खानम रामपुर उत्तर प्रदेश की मृत्यु हो गई और कनिष्ठ ब्लाक प्रमुख तेजेंद्र उर्फ जंटु निवासी ग्राम खंबारी बाजपुर घायल हो गए थे।

(Neta-Apradh) इस मामले में शुक्रवार को फरार चल रहे मुख्य आरोपित कांग्रेस के पूर्व प्रदेश सचिव व जिला सहकारी बैंक के पूर्व अध्यक्ष अविनाश शर्मा तथा नीरज सोनी ने दोराहा पुलिस चौकी में तीन अधिवक्ताओं की मौजूदगी में आत्मसमर्पण कर दिया है। इसके बाद पुलिस दोनों को गिरफ्तार कर कोतवाली ले आई है, जहां उनसे पूछताछ की जा रही है।

(Neta-Apradh) उल्लेखनीय है कि इस बहुचर्चित गोलीकांड के दौरान करीब 50 राउंड फायरिंग हुई थी। इसमें 1 की मौत व तीन घायल हुए थे। इस मामले में पुलिस पहले सात लोगों को जेल भेज चुकी है और आज इन दोनों के पकड़े जाने के बाद गिरफ्तार आरोपितों की संख्या 9 हो गई है।

(Neta-Apradh) अभी भी अविनाश शर्मा के बेटे विराट देवगन, हरकेवल सिंह व हरविंदर सिंह की गिरफ्तारी शेष है। अविनाश शर्मा के पकड़े जाने की जानकारी के बाद कोतवाली के बाहर उनके सैकड़ों समर्थकों की भीड़ जमा हो गई है, और गहमागहमी का माहौल बना है।

(Neta-Apradh) बताया गया है कि इस मामले में अविनाश शर्मा व अन्य के द्वारा क्रशर कारोबारी नेत्र प्रकाश शर्मा से अवैध रूप से धन की मांग की जा रही थी। जिसे न देने पर आरोपितों ने नेत्र प्रकाश शर्मा पर सामाजिक रूप से पंचायत कर पैसे देने का दबाव बनाया था।

(Neta-Apradh) जब इसमें सफल न हो सके तो अविनाश शर्मा व अन्य के साथ मंगलवार 26 अप्रेल की रात नेत्र प्रकाश शर्मा के घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग की थी। घर में घुसकर महिलाओं के साथ मारपीट भी की गई। शर्मा का 2009 से लेकर अब तक का आपराधिक इतिहास भी खंगाला गया है। उस पर छह मामले दर्ज हैं। (डॉ. नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला नैनीताल : दिल के सबसे करीब, सचमुच धरती पर प्रकृति का स्वर्ग