April 24, 2024

(Premi-Premika ki Hatya) रेलगाड़ी से कटकर हुई युवक की मौत, न्यायालय के आदेश पर महिला मित्र सहित 2 लोगों के विरुद्ध मुकदमा…

0

Premi-Premika ki Hatya

A Cloth Wrapped around the Neck of a Child, Unfortunate, Woman Suicide Dehradun, Hotel men, Maut, Disaster, Youth committed suicide, Youth, Suicide, Aatmhatya, Atmhatya, Yuva ne ki Aatmhatya, Yuvak ne ki Aatmhatya, Yuvti ne ki Aatmhatya, Drowned their Friend in Water,

नवीन समाचार, देहरादून, 27 जनवरी 2024 (Premi-Premika ki Hatya)। देहरादून की नेहरू कॉलोनी थाना क्षेत्र में एक युवक की रेलगाड़ी से कटकर मौत हो गयी थी। इस मामले को पुलिस ने गंभीरता से नहीं लिया तो मृतक के पिता को न्यायालय की शरण लेनी पड़ी। पिता ने बेटे की महिला मित्र और एक अन्य पर आत्महत्या के लिए उकसाने और हत्या करने का आरोप लगाया। दूसरा आरोपित सहायक बैंक प्रबंधक है।

देहरादून वासी ध्यान दें! बदल गया नेहरू कॉलोनी पुलिस चौकी का नाम, अब जाना  जायेगा इस नाम से - Uttaranchal Todayन्यायालय ने दुःखी पिता की शिकायत पर नेहरू कॉलोनी थाना पुलिस को इस मामले में मृतक की महिला मित्र और सहायक बैंक प्रबंधक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए। न्यायालय के आदेश के बाद पुलिस ने दोनों के खिलाफ अभियोग दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

न्यायालय में दी गयी याचिका में मृतक के पिता ने कहा कि उसका बेटा दिल्ली जाने के लिए घर से निकला था। लेकिन अगले दिन सुबह जब उन्होंने अपने बेटे को फोन किया तो फोन पुलिस ने उठाया। साथ ही कहा कि उनके बेटे की मोहकमपुर में हनुमान मंदिर के पास ट्रेन से कटने से मौत हो गई है। जिसके बाद पिता ने अपने बेटे की कॉल डिटेल चेक की तो उसने अंतिम बार एक युवती और एक सहायक प्रबंधक से काफी देर बात की थी।

बेटे ने युवती को भी कई बार फोन किया था। इस पर पिता को शक हुआ। पिता का आरोप है कि उनके बेटे ने इन दोनों के उत्पीड़न के कारण आत्महत्या की या दोनों ने उसे ट्रेन के आगे फेंक कर हत्या की है। उन्होंने पुलिस को इस घटना के संबध में सभी सबूत भी दिए, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की और न ही मुकदमा दर्ज किया।

ऐसे में उन्हें अदालत की शरण में जाना पड़ा। थाना नेहरू कॉलोनी प्रभारी मोहन सिंह ने बताया है कि न्यायालय के आदेश के बाद युवती और एक अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। घटना के संबध में पुलिस द्वारा जांच की जा रही है।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। 

यह भी पढ़ें : (Premi-Premika ki Hatya) प्रेमिका ने नये प्रेमी के साथ मिलकर कर दी पूर्व प्रेमी की हत्या, मिली उम्र कैद व 20-20 हजार रुपये के जुर्माने की सजा…

नवीन समाचार, काशीपुर, 12 दिसंबर 2023 (Premi-Premika ki Hatya)। उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर में प्रेम प्रसंग के चलते एक युवक की उसकी प्रेमिका ने नये प्रेमी के उकसावे पर दूध में जहर मिलाकर और फिर गला घोंटकर हत्या कर दी। इस मामले में जनपद के द्वितीय अपर एवं सत्र न्यायाधीश की अदालत ने मृतक की प्रेमिका व उसके प्रेमी को आजीवन कारावास एवं 20-20 हजार रुपये के जुर्माने की सजा सुनाई है। जुर्माना जमा नहीं करने पर छह-छह महीने का कठोर कारावास भी भुगतना होगा।

प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम बड़ी बांसखेड़ी निवासी बूटा सिंह पुत्र जगतार सिंह ने दो जुलाई 2020 को आईटीआई थाने में अभियोग दर्ज कराया था कि उसका भतीजा कुलदीप सिंह 29 जून 2020 को देर शाम करीब नौ बजे खाना खाकर घर के बाहर सड़क पर टहल रहा था। काफी देर तक वह घर नहीं लौटा और उसका मोबाइल स्विच ऑफ आया। इस पर अगले दिन 30 जून को पैगा पुलिस चौकी में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई गई। 2 दिन बाद जुलाई को बलजीत सिंह के खेत के पास नाले में कुलदीप का शव पड़ा मिला।

बूटा सिंह के अनुसार कुलदीप सिंह का गांव की ही रहने वाली सुखविंदर कौर उर्फ बबली के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी दौरान सुखविंदर कौर के पड़ोस में रहने वाला अली हुसैन ग्राम प्रधान राजेंद्र सिंह के घर आया और उसने प्रधान व गांव के बूटा सिंह, जुगराज सिंह, गुरमीत सिंह, किशन सिंह, जोगा सिंह के सामने सुखविंदर कौर से कहा कि कुलदीप तुझे गांव में बदनाम कर देगा क्योंकि वह शादी से इन्कार कर रहा है।

इस पर उसे रास्ते से हटाने की योजना बनाई गयी और कुलदीप को जहर देने के बाद गला घोंट कर उसकी हत्या कर दी गयी। बाद में शव को घसीटकर नाले में झाड़ियों में फेंक दिया था। पुलिस ने तहरीर के आधार पर हत्यारोपित अली हुसैन और सुखविंदर कौर के खिलाफ विभिन्न धाराओं में अभियोग दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।

नाले से कुलदीप का शव मिलने के बाद ग्रामीणों ने आरोपित सुखविंदर कौर से सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर हत्या का जुर्म कबूला था। उसने बताया था कि बीते कुछ समय से उसकी पड़ोस में रहने वाले अली से नजदीकियां बढ़ गईं। नए प्रेमी के उकसाने पर उसने साजिश के तहत कुलदीप को मिलने के बहाने बाग में बुलाया और कीटनाशक मिला दूध पीने को दिया। थोड़ा पीने के बाद शक होने पर कुलदीप ने शेष दूध फेंक दिया। इसके बावजूद उसके बेहोश होने पर अली ने गला दबाकर उसकी हत्या की। फिर दोनों ने शव नाले में फेंक दिया।

मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट काशीपुर ने मामले का संज्ञान लेने के बाद मामले को सेशन कोर्ट को सौंप दिया। 20 फरवरी 2021 को अभियुक्तों ने लगाए गए आरोपों को निराधार बताया और विवेचना की मांग की। मामले की सुनवाई के दौरान अभियोजन पक्ष के सहायक जिला शासकीय अधिवक्ता रतन सिंह कांबोज ने पैरवी की।

द्वितीय अपर एवं सत्र न्यायाधीश रीतेश कुमार श्रीवास्तव की अदालत में सुनवाई के दौरान 13 गवाहों के साथ ही अन्य साक्ष्य प्रस्तुत किए। अदालत ने गवाहों के बयान व साक्ष्यों के आधार पर अली हुसैन और सुखविंदर कौर उर्फ बबली को दोषी मानते हुए आजीवन कारावास की सजा सुनाई। दोनों पर धारा 328 व 201 के आरोप भी सिद्ध हुए हैं।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करेंयदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो यहां क्लिक कर हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, यहां क्लिक कर हमारे टेलीग्राम पेज से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : Premi-Premika ki Hatya : 23 साल की प्रेमिका को जहरीला पदार्थ पिला अस्पताल में छोड़ उसकी स्कूटी-मोबाइल लेकर फरार हुआ प्रेमी…!

नवीन समाचार, रुड़की, 8 नवंबर 2023 (Premi-Premika ki Hatya)। उत्तराखंड के रुड़की में एक युवती को जहरीला पदार्थ देकर मारने का मामला सामने आया है। इस मामले में युवती के परिजनों ने उसके दोस्त पर जहरीला पदार्थ देने का आरोप लगाया है। युवती की मौत के बाद आरोपित उसका मोबाइल और स्कूटी लेकर फरार हो गया है।

Etv Bharatपुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार भगवानपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली करीब 23 साल की युवती रुड़की तहसील में स्कूटी से अपने किसी काम के लिए आई थी। परिजनों का कहना है कि उन्हें भगवानपुर थाना क्षेत्र के ही बिंडूं खड़क गांव निवासी रजत का फोन आया। रजत ने उन्हें फोन पर युवती के जहर खाने की जानकारी दी। इसके बाद तत्काल चिकित्सालय पहुंचे लेकिन उन्हें हॉस्पिटल पहुंचने पर पता चला कि युवती की मौत हो चुकी है।

जबकि उनके आते ही रजत अपने साथियों के साथ युवती का मोबाइल और स्कूटी लेकर मौके से फरार हो गया। उन्होंने आरोप लगाया कि रजत युवती को अपने साथ ले गया। उन्होंने आरोप लगाया कि रजत ने ही उसे जहरीला पदार्थ खिलाया और फिर उसे रुड़की के निजी अस्पताल में भर्ती करा कर फरार हो गया। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

मामले की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है। गंगनहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अमरजीत सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है। अगर मामले में तहरीर मिलती है तो आगे की कार्रवाई की जाएगी। बताया गया है कि मृतका और फरार हुए आरोपित के बीच प्रेम संबंध थे।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करेंयदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो यहां क्लिक कर हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, यहां क्लिक कर हमारे टेलीग्राम पेज से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : Premi-Premika ki Hatya :1 प्रेमी को प्रेमिका ने दी रूह कंपा देने वाली मौत, प्रेमी को अपनी बांहों में सुलाया और भाई ने गला छुरी से गला रेत दिया…

नवीन समाचार, मसूरी, 13 सितंबर 2023 (Premi-Premika ki Hatya)। उत्तराखंड के मसूरी में एक युवक की हत्या का हैरान करने वाला खुलासा हुआ है। मामला गत दिवस मसूरी के एक होम स्टे में दरोगा के बेटे की हत्या का है। पुलिस ने खुलासा किया है कि प्रेमिका ने अपने भाई के साथ मिलकर अपने प्रेमी की हत्या की थी। हत्या के वक्त प्रेमिका ने प्रेमी को अपनी बाहों में सुलाया और उसके भाई ने छुरी से उसका गला रेत दिया।

यह भी पढ़ें: पर्यटन नगरी में होम स्टे में युवक-युवती के साथ पुलिस सब इंस्पेक्टर का बेटा, खून से सनी अवस्था में मृत मिला, युवक-युवती गायब….

Premi-Premika ki Hatya उत्तराखंडः दरोगा के पुत्र कपिल की हत्या का हुआ खुलासा, प्रेमिका ने भाई संग  मिलकर दी मौत, चाकू से रेता गया गला - चम्पावत ख़बर
पुलिस की गिरफ्त में हत्यारोपित प्रेमिका व उसका भाई

डीआईजी दलीप सिंह कुंवर ने दरोगा के पुत्र की हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि 10 सितंबर की शाम मसूरी के भट्टा गांव स्थित रोटी चाय होम स्टे के कमरे में कपिल चौधरी पुत्र सत्य सिंह निवासी आदर्शनगर रुड़की का शव मिला था। कपिल के पिता मेरठ में पुलिस दरोगा हैं। कपिल 9 सितंबर की सुबह एक युवक और एक युवती के साथ होम स्टे पहुंचा था। जहां उसकी हत्या कर दी। इसके अगले दिन कमरे में सफाई वाली पहुंची तो उसे शव दिखा।

पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे जांचे, जिसमें कपिल के साथ ठहरे युवक और युवती चार बजे होम स्टे से बाहर जाते दिखे। पुलिस ने उनकी कार का नंबर जांचा तो वह कपिल की निकली। फुटेज को कपिल के परिजनों को दिखाया गया। उन्होंने युवती की पहचान अबुल फजल एन्क्लेव सनम विहार शाहीन बाग दिल्ली निवासी कुदरत के रूप में की।

कुदरत ने पुलिस को बताया कि वह दो साल पहले पहली बार कपिल से मिली थी। दोनों एक-दूसरे को प्यार करने लगे। खासकर कुदरत का कहना था कि वह कपिल को बेइंतहा प्यार करती थी, और उसे पाने के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार थी। उसके प्यार में पागल थी। उसने शादी से पहले ही प्रेमी कपिल का नाम अपने हाथ पर गुदवा लिया था।

वह उसे पति मानने लगी थी। घरवाले कुछ बोलते तो कहती थी कि उससे ही शादी करेगी। शुरू में कपिल भी उससे शादी करने के लिय तैयार था, लेकिन बाद में मुकर गया। वह कहता था कि घरवालों की मर्जी से ही शादी करेगा। इसलिये उसने उससे इंतकाम लेने के लिये रूह कंपाने वाला तरीका चुना।

पुलिस के अनुसार, कपिल से बेवफाई का बदला लेने के लिये कुदरत आठ सितंबर को भाई अब्दुला के साथ दिल्ली से बस के जरिये हरिद्वार पहुंची और इसी दिन कपिल को भी फोन करके मसूरी घूमने के लिए हरिद्वार बुलाया। इस बीच उसके भाई अब्दुला ने हरिद्वार में एक रेहड़ी से छुरी खरीदी।

(Premi-Premika ki Hatya) इसके बाद तीनों आठ सितंबर की रात कपिल की कार से मसूरी के लिये निकले। वहां होटल फुल थे तो वापस लौटते हुए भट्टा गांव में 9 सितंबर की सुबह होम स्टे में ठहर गए। हत्या के वक्त कुदरत ने कपिल को अपनी बाहों में सुलाया और उसके भाई ने छुरी से उसका गला रेत दिया।

दोनों आरोपितों के ऐसे बयान सुनकर पुलिस भी दंग रह गई। यह भी खुलासा हुआ है कि कुदरत ने शुरुआत में अपने घरवालों से कपिल का परिचय सलमान नाम से कराया था। अलबत्ता धीरे-धीरे कुदरत के घर पर भी कपिल की सच्चाई सामने आ गई। दूसरी ओर कपिल ने अपने परिजनों को सच ही बताया था। लेकिन, कपिल के परिजन उसके इस रिश्ते से खुश नहीं थे। इसलिये परिजनों ने कपिल की शादी दूसरी जगह तय कर दी थी।

हत्या करने के बाद रात में ही कुदरत और अब्दुल्ला कपिल की हत्या कर कपिल की कार लेकर फरार हो गए। बाद में कार को हरिद्वार में छोड़कर दोनों भाई-बहन दिल्ली लौट गए। दून पुलिस ने कुदरत और उसके भाई अब्दुल्ला को हरिद्वार से हिरासत में लिया।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, हमारे टेलीग्राम पेज से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : Premi-Premika ki Hatya : सेना के 1 उच्चाधिकारी ने अपनी बार डांसर प्रेमिका की बेहद शातिर तरीके से कर दी हत्या, पत्नी का दर्जा मांग रही थी….!!

नवीन समाचार, देहरादून, 10 सितंबर 2023 (Premi-Premika ki Hatya)। उत्तराखंड में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। प्रदेश की राजधानी देहरादून में सेना के एक लेफ्टिनेंट कर्नल ने एक युवती की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि युवती देहरादून में बार डांसर थी और लेफ्टिनेंट कर्नल से युवती के प्रेम संबंध थे।

(Premi-Premika ki Hatya) युवती लेफ्टिनेंट कर्नल से पत्नी का दर्जा मांग रही थी। इस पर लेफ्टिनेंट कर्नल को ऐतराज था। इसके कारण लेफ्टिनेंट कर्नल ने बार डांसर युवती की हत्या कर दी। राजधानी में हुए इस सनसनीखेज हत्याकांड से हड़कंप मचा हुआ है।

Premi-Premika ki Hatya, colonel murdered bar dancer girlपुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार राजधानी के थाना रायपुर क्षेत्र के अंतर्गत 10 सितंबर को ग्राम प्रधान सोड़ा सरौली प्रवेश कुमेड़ी ने पुलिस को सूचना दी थी की सिरवाल गढ़ में एक युवती का शव संदिग्ध अवस्था में पड़ा है। इस सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटनास्थल का निरीक्षण किया। युवती के माथे और सिर पर गम्भीर चोटें पाई गई। पास ही में एक टॉयलेट क्लीनर की बोतल पड़ी हुई मिली।

इधर सोमवार को रायपुर पुलिस ने युवती की शिनाख्त एक बार डांसर श्रेया उर्फ सुमित्रा निवासी चौक चिसापानी जिला तनहु नेपाल के रूप में करने के साथ क्लेमेनटाउन में तैनात एक लेफ्टिनेंट कर्नल को घटना में इस्तेमाल किये गये हथोड़े, कार व घटना से सम्बन्धित अन्य सामग्री के साथ गिरफ्तार किया है।

Premi-Premika ki Hatya शराब पार्टी, कार में गर्लफ्रेंड की सेक्स डिमांड और हथौड़े का वार; आशिक अफसर कैसे बना कातिल
हत्यारोपित कर्नल और मृतका

बताया गया कि मामले के खुलासे के लिए 4 टीमें लगी हुई थीं। जांच के दौरान पुलिस टीमों ने लगभग 240 वाहनों को चेक किया। इन वाहनों की जांच करते हुए वाहन स्वामी 42 वर्षीय रामेन्दु उपाध्याय निवासी प्रेमनगर पंडितवाड़ी जनपद देहरादून का नाम सामने आया।

रामेंदु से हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो रामेन्दु ने हत्या की बात कबूल ली। उसके मोबाइल में मृतका के साथ फोटो व मोबाइल नम्बर भी मिला। पुलिस ने रामेन्दु की निशानदेही पर क्लेमेनटाउन से घटना में इस्तेमाल कार, मृतका की आईडी व कपड़े व हथौड़ा भी बरामद किया।

यह भी पता चला कि आरोपित रामेन्दु निवासी प्रेमनगर पंडितवाड़ी आर्मी में क्लेमेंटाउन देहरादून में लेफ्टिनेंट कर्नल के पद पर तैनात है। आरोपित की पोस्टिंग कुछ समय पहले सिलिगुड़ी पश्चिम बंगाल से देहरादून में हुयी है। वह वर्ष 2010 में डिपार्टमेंटल कमीशन के रूप में लेफ्टिनेंट बन गया था।

जनवरी 2020 में उसकी मुलाकात नेपाली मूल की श्रेया शर्मा से जिज्जी डांस बार सिटी सेंटर मॉल सिलीगुड़ी पंश्चिम बंगाल में बार डांसर के रूप में हुई थी। बाद में दोनों करीब आ गये और सिलीगुड़ी में पति-पत्नी की तरह लिव-इन में रहते थे। आरोपित श्रेया के सारे खर्चे उठाता था।

जब आरोपित की पोस्टिंग देहरादून में हुई तो श्रेया को भी वह अपने साथ देहरादून ले आया। इसकी जानकारी उसकी पत्नी को हो गई। इसके बाद उसने श्रेया को कुछ दिन होटल में रखने के बाद वापस सिलीगुड़ी भेज दिया लेकिन इधर कुछ दिन बाद दोबारा देहरादून बुला लिया। कुछ दिन होटल में रखने के बाद उसने क्लेमनटाउन में एक फ्लैट किराये पर लिया।

(Premi-Premika ki Hatya) एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने बताया श्रेया लगातार रामेन्दु से पत्नी का दर्जा देने का दबाव बना रही थी। इसको लेकर वह गाली गलौच करने लगी। आरोपित से पीने के लिये शराब और होटल से खाना मंगाती थी। आरोपित ही खाना बनाता था। श्रेया को खाना बनाना नहीं आता था। आरोपित रामेन्दु लगभग रोज फ्लैट में आता-जाता था। आरोपित की पत्नी को भी इस बारे में पता चल गया था।

(Premi-Premika ki Hatya) इस बीच श्रेया लगातार रामेन्दु से दुर्व्यवहार करती रही। वह बार-बार शादी करने की जिद करती रही। इस बात को लेकर दोनों में झगड़ा होता गया। जबकि इधर कुछ दिन पहले रामेन्दु की पत्नी भी फ्लैट में आ गई। उसकी भी श्रेया से लड़ाई हुई। जिसके बाद रामेन्दु खुद को फंसा महसूस करने लगा। जिसके बाद उसने श्रेया को जान से मारने की योजना बनाई।

(Premi-Premika ki Hatya) वह 9 सितंबर को श्रेया को बियर पिलाने के लिए राजपुर रोड स्थित एक क्लब ले गया। वहां रात को दोनों ने शराब पी। रामेन्दु ने श्रेया को ज्यादा शराब पिलाई। इसके बाद वह श्रेया को लॉन्ग ड्राइव के बहाने गाड़ी में ले आया।

(Premi-Premika ki Hatya) इसके बाद गाड़ी में उसे और बियर पिलाई। इसके बाद रात में आईएसबीटी, घंटाघर, बल्लूपुर, डोईवाला फिर डोईवाला से वापस होते हुए महाराणा प्रताप चौक से थानो रोड की तरफ निकला। गाड़ी थानो रोड पर सोड़ा सरोली से एक रास्ता बांये की ओर जाता है, वहां पर जंगल जाने वाले रास्ते पर उसने गाड़ी लगा ली।

(Premi-Premika ki Hatya) पहले से ही श्रेया को जान से मारने की योजना के तहत एक हथौड़ा और एक टॉयलेट क्लीनर सीट के पीछे रख लिया था। श्रेया अत्यधिक शराब के नशे में गाड़ी में शारीरिक सम्बन्ध बनाने को कह रही थी। इसी बीच रामेन्दु ने कार की पिछली सीट में रखे हथौड़े से श्रेया के सिर पर ताबड़तोड़ प्रहार किया। वह नशे में थी जिसके कारण वह अपना बचाव नहीं कर पाई।

(Premi-Premika ki Hatya) जिसके बाद आरोपित रामेंदु गाड़ी को थोड़ा और आगे ले गया और उसने मुख्य सड़क के किनारे श्रेया को फेंक दिया। इतना ही नहीं गाड़ी में रखा टॉयलेट क्लीनर उसके मुंह पर डाल दिया। श्रेया के शव को ठिकाने लगाकर हथोड़ा थानो रोड पर सड़क किनारे फेंक दिया। उसके बाद वापस आकर गाड़ी क्लेमनटाउन के स्टोर में छुपा दी। लेकिन रात के अंधेरे में बेहर शातिर तरीके से की गयी इस वारदात का पुलिस ने खुलासा कर दिया है और आरोपित को सींखचों के पीछे धकेल दिया है।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, हमारे टेलीग्राम पेज से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें (Premi-Premika ki Hatya) : शादीशुदा प्रेमी निकला हत्यारा

नवीन समाचार, चंपावत, 18 मई 2023 (Premi-Premika ki Hatya)। चंपावत की 22 वर्षीय बबीता हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने खुलासा किया है कि बबीता की हत्या हुई थी और मृतका की हत्या उसके प्रेमी ने की थी। यह भी कि हत्यारा प्रेमा पहले से शादीशुदा था। बबीता हत्यारोपित गौरव पांडे पर शादी के लिए दबाव बना रही थी, इसीलिए गौरव ने उसकी हत्या कर दी।

(Premi-Premika ki Hatya) Champawat News:चंपावत के चौकी गांव में गला घोंटकर युवती की हत्या - Girl  Murdered By Strangulation In Chowki Village Of Champawat - Champawat News
मृतका

(Premi-Premika ki Hatya) उल्लेखनीय है बुधवार सुबह चंपावत जिला मुख्यालय के पास फूंगर गांव के नजदीक तामली रोड पर खेत में बबीता नाम की 22 वर्षीय युवती की लाश मिली थी। एसपी चंपावत देवेंद्र पींचा ने गुरुवार को दावा किया कि युवती की हत्या की गई थी। इस मामले में पुलिस ने गौरव पांडे नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, जो मृतका का प्रेमी है।

(Premi-Premika ki Hatya) चम्पावत: गौरव बोला बबीता बन गई थी गले की फांस...इसलिए घोंट दिया गला
हत्यारोपित गौरव

(Premi-Premika ki Hatya) पुलिस के अनुसार दोनों के बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। आरोप है कि युवती गौरव पांडे पर शादी के लिए दबाव बना रही थी, लेकिन गौरव उससे शादी नहीं करना चाहता था, क्योंकि वह पहले से ही शादीशुदा था। इसीलिए उसने बबीतासे पीछा छुड़ाने के लिए उसके दुपट्टे से ही गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। मृतक का परिजनों ने भी हत्या की आशंका जाहिर की थी।

(Premi-Premika ki Hatya) पुलिस के अनुसार आरोपित गौरव पांडे ने हत्या की बात कबूल कर ली है। उसने बताया कि वह पहले से ही शादीशुदा है। इसीलिए वह बबीतासे छुटकारा पाना चाहता था। पुलिस ने आरोपित की निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल दुपट्टा और बबीता का मोबाइल भी बरामद कर दिया है और आरोपित गौरव पांडे को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है। 

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, हमारे टेलीग्राम पेज से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur
गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला