April 12, 2024

नैनीताल पुलिस की बड़ी कार्रवाई, रोडवेज बस चालक व उसके साले सहित 3 लोगों को 20 लाख से अधिक की स्मैक के साथ किया गिरफ्तार

0

Nainital Police arrested 3 with Smack of 20 lacs

नवीन समाचार, हल्द्वानी, 26 फरवरी 2024 (Nainital Police arrested 3 with Smack of 20 lacs)। उत्तराखंड के गठन के 25 वर्ष पूरे होने तक राज्य को नशाविहीन करने के लिये चल रहे ‘मिशन ड्रग फ्री देवभूमि-2025’ में नैनीताल पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। नैनीताल पुलिस ने हल्द्वानी में 20 लाख रुपये की स्मैक के साथ जीजा-साले को गिरफ्तार किया है। जीजा उत्तराखंड परिवहन निगम का चालक है। नैनीताल के एसएसपी प्रह्लाद नारायण मीणा ने पुलिस टीम को इस सराहनीय कार्य के लिए 2,500 रुपए के नगद पुरस्कार देने की घोषणा की है।

(Nainital Police arrested 3 with Smack of 20 lacs)नैनीताल पुलिस से मंगलवार को प्राप्त जानकारी के अनुसार हल्द्वानी कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक उमेश कुमार मलिक व एएनटीएफ के प्रभारी बलवंत सिंह कंबोज की संयुक्त पुलिस टीम ने हल्द्वानी के यातायात नगर क्षेत्र में गन्ना सेंटर के पास बीती शाम चेकिंग के दौरान 3 लोगों को मोटरसाइकिल में स्मैक की तस्करी करते हुए गिरफ्तार किया गया।

इनके कब्जे से पुलिस ने 223 ग्राम स्मैक बरामद की। मामले में 42 वर्षीय चरणजीत सिंह पुत्र सुच्चा सिंह निवासी दूधियानगर, वार्ड नंबर 4 रुद्रपुर, 24 वर्षीय मनीष कुमार पुत्र सेवा राम गंगवार निवासी बरगवां रसूलपुर बहेड़ी जिला बरेली उत्तर प्रदेश व 25 वर्षीय रिंकू कश्यप पुत्र ओम प्रकाश कश्यप निवासी नाथपुर अंगदराय, दातागंज, बदायूं उत्तर प्रदेश के विरुद्ध कोतवाली हल्द्वानी में एनडीपीएस एक्ट के अंतर्गत अभियोग दर्ज किया गया है। (Nainital Police arrested 3 with Smack of 20 lacs)

बदायूं से हल्द्वानी शहर में बेचने के लिये ला रहे थे स्मैक (Nainital Police arrested 3 with Smack of 20 lacs)

पकड़े गये लोगों ने पुलिस को बताया कि वह स्मैक को उत्तर प्रदेश के दातागंज बदायूं से बिट्टू नाम के व्यक्ति से खरीदकर हल्द्वानी शहर में बेचने के लिये ला रहे थे। मनीष और चरणजीत आपस में साला और जीजा हैं। चरणजीत रुद्रपुर से बदायूं के बीच चलने वाली रोडवेज की बस का चालक है, जबकि मनीष हल्द्वानी में रहता है। पुलिस टीम में यातायात नगर पुलिस चौकी के प्रभारी सुशील जोशी तथा आरक्षी नवीन राणा, नवीन कुमार, अमनदीप, अरविंद कार्की, राजेंद्र जोशी व सोनू सिंह शामिल रहे। (Nainital Police arrested 3 with Smack of 20 lacs)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Nainital Police arrested 3 with Smack of 20 lacs)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला