April 12, 2024

कांग्रेस विधायक के देवर ने की पत्नी सहित भाजपा में घर वापसी, कांग्रेस नेत्रियों ने भी दिया त्यागपत्र

0
Dal-Badal

नवीन समाचार, देहरादून, 25 मार्च 2024 (Congress MLAs brother-in-law returns home to BJP)। उत्तराखंड में अन्य पार्टियों के नेताओं के भाजपा में शामिल होने का सिलसिला जारी है। बसपा के तीन बार के विधायक हरिदास के बाद अब पूर्व मंत्री एवं बसपा नेता सुबोध राकेश ने भी समर्थकों के साथ पत्नी सहित भाजपा का दामन थाम लिया है। यह भी पढ़ें : तीन बार के बसपा विधायक हरिदास ने पूर्व प्रदेश अध्यक्ष के साथ थामा भाजपा का दामन…

तीन बार के बसपा विधायक हरिदास ने पूर्व प्रदेश अध्यक्ष के साथ थामा भाजपा का दामन…

सुबोध पार्टी के कद्दावर नेता रहे सुरेन्द्र राकेश के भाई एवं कांग्रेस की वरिष्ठ नेत्री ममता राकेश के देवर हैं। उनकी एक तरह से भाजपा में घर वापसी हुई है।
(Congress MLAs brother-in-law returns home to BJP)सुबोध के अलावा महिला महानगर कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष एवं पूर्व में राज्य महिला आयोग की सदस्य रही रश्मि चौधरी ने कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। उनके भी भाजपा में शामिल होने की संभावना जतायी जा रही है।

हरिद्वार में बाईपास स्थित एक वेडिंग प्वाइंट में हरिद्वार लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत के नेतृत्व में आयोजित कार्यक्रम में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने बसपा नेता सुबोध राकेश को पार्टी में सदस्यता दिलाते हुए स्वागत किया।

उल्लेखनीय है कि सुबोध राकेश ने 2022 में बसपा के टिकट पर भगवानपुर विधानसभा का चुनाव लड़ा था। इस चुनाव में उनके बरक्स खड़ी उनकी भाभी, बसपा के दिवंगत नेता बड़े भाई स्वर्गीय सुरेंद्र राकेश की पत्नी कांग्रेस नेत्री ममता राकेश विजयी रही थी। इससे पहले 2017 का विधानसभा चुनाव उन्होंने भाजपा के टिकट पर लड़ा था।

श्री राकेश के साथ भाजपा में शामिल होने वालों में उनकी पत्नी सरोज राकेश, सहती देवी, सुभाष राकेश पूर्व मंडी अध्यक्ष भगवानपुर, जॉनी कोरिया प्रदेश सचिव बसपा, पवन त्यागी पूर्व प्रदेश सचिव कांग्रेस, पूर्व जिला पंचायत सदस्य हाजी रिजवान अनिल सैनी और प्रवीण राणा, यूनुस बसपा विधानसभा अध्यक्ष,

नीरज, राशिद नंबरदार बाबू भाई वीर सिंह सूर्यकांत राव नौशाद खान, वसीम कुरेशी, संजीव सैनी, किरतपाल सभासद गुलबहार मुकाम, फरमान, अयूब ठेकेदार, नीतू, भूरा पंडित सभी सभासद नगर पंचायत भगवानपुर जॉनी विधानसभा अध्यक्ष बसपा शाहबाज राणा शेखर करनवाल भी शामिल हैं । (Congress MLAs brother-in-law returns home to BJP)

महिला कांग्रेस की अध्यक्ष ने दिया इस्तीफा रुड़की (Congress MLAs brother-in-law returns home to BJP)

महिला महानगर कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष एवं पूर्व में राज्य महिला आयोग की सदस्य रही रश्मि चौधरी ने भी कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। साथ ही पूर्व जिला पंचायत सदस्य सपना वाल्मीकि व उनके पति सुखमेंद्र वाल्मीकि ने भी कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा देकर भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली है। (Congress MLAs brother-in-law returns home to BJP)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Congress MLAs brother-in-law returns home to BJP)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला