उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 25 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.3 मिलियन यानी 1.33 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

May 20, 2024

ब्रेकिंग: कांग्रेस पार्टी ने घोषित किए 3 टिकट, उत्तराखंड क्रांति दल (डेमोक्रेटिक) ने पांचों सीटों पर प्रत्याशी घोषित किए

0
chunav

नवीन समाचार, नई दिल्ली, 12 मार्च 2024 (Congress Party declared 2 Tickets UKD-D 5)। कांग्रेस पार्टी ने मंगलवार को 43 प्रत्याशियों की घोषणा कर दी। इस सूची में उत्तराखंड से 3 प्रत्याशियों के नाम शामिल हैं। अल्मोड़ा से एक बाद फिर से प्रदीप टम्टा पर भरोसा जताया है, वहीं पौड़ी से पूर्व प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल और टिहरी से मसूरी के पूर्व विधायक जोत सिंह गुनसोला को टिकट थमा दिया है। वहीं नैनीताल, टिहरी व हरिद्वार से टिकटों की घोषणा नहीं की गयी है। उल्लेखनीय है कि आपके प्रिय एवं भरोसेमंद ‘नवीन समाचार’ ने पहले ही इन्हें ही टिकट मिलने की संभावना जता दी थी।

उत्तराखंड की पांचों सीटों पर इन्हें मिल सकते हैं कांग्रेस पार्टी के टिकट, ये ही नाम गये पैनल में…

Congress Party declared 2 Tickets UKD-D 5 कांग्रेस ने जारी की उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट, उत्तराखंड की तीन सीटों पर  इन नामों पर लगी मुहर - Congress released second list of candidates for  Upcoming lok sabha elections ...उल्लेखनीय है कि गणेश गोदियाल ने आज ही संसाधनों की कमी की वजह से चुनाव न लड़ने की बात कही है। इसके बावजूद उन्हें टिकट दे दिया गया है। उनके अलावा भी पार्टी के वरिष्ठ नेता हरीश रावत, यशपाल आर्य व प्रीतम सिंह चुनाव लड़ने से मना कर चुके हैं।

इससे पहले बताया जा रहा था कि पार्टी ने हरिद्वार से हरीश रावत के पुत्र वीरेंद्र रावत का टिकट भी फाइनल कर दिया है। कारण उन्हीं की तरह राजस्थान के चुरू से पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलौत के पुत्र वैभव गहलोत व छिंदवाड़ा से मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ के पुत्र नकुल नाथ को टिकट देने की घोषणा कर दी गयी है।

उत्तराखंड क्रांति दल (डेमोक्रेटिक) ने पांचों सीटों के लिये घोषित किए प्रत्याशी (Congress Party declared 2 Tickets UKD-D 5)

इधर उत्तराखंड की क्षेत्रीय राजनैतिक पार्टी उत्तराखंड क्रांति दल (डेमोक्रेटिक) ने प्रदेश की सभी पांचों लोकसभा सीट पर अपने प्रत्याशी मैदान में उतार दिए हैं। पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष बलवेंद्र सिंह नेगी ने बताया कि हरिद्वार सीट से अधिवक्ता संगीता बंसल, अल्मोड़ा से अधिवक्ता द्रौपदी वर्मा, पौड़ी सीट से अधिवक्ता रोहित डंडरियाल, टिहरी सीट से मनीष रावत और नैनीताल सीट से राज किशोर रावत को पार्टी ने प्रत्याशी बनाया है। (Congress Party declared 2 Tickets UKD-D 5)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Congress Party declared 2 Tickets UKD-D 5)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला