April 21, 2024

24 वर्षीय युवक के अपहरण की सूचना से पुलिस में मचा हड़कंप, मामला निकला प्रेम-प्रसंग का और फर्जी…

0
Haldwani alleged Police Officer extorts lakhs Rs, Phone Cyber fraud online mobile dhamki

नवीन समाचार, देहरादून, 31 मार्च 2024 (Fake Info of kidnap of youth was of Love affair)। देहरादून के डालनवाला क्षेत्र के अंर्तगत एमकेपी कॉलेज के पास एक 24 वर्षीय युवक के अपहरण की सूचना से देहरादून पुलिस में हड़कंप मच गया। अलबत्ता जांच में मामला फर्जी होने के साथ प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ निकला।

(Fake Info of kidnap of youth was of Love affair)देहरादून के एसएसपी अजय सिंह ने युवक के अपहरण की सूचना को गलत बताते हुऐ बताया कि पुलिस ने युवक को हरिद्वार से बरामद कर लिया है। युवक पर उसके ही गांव की युवती को बदनाम करने का आरोप था। इसके लिए युवती के परिजन युवक को गांव की पंचायत में ले जाने के लिए ले जा रहे थे। इसकी सूचना लड़के की मां को दी गई थी।

यह है मामला (Fake Info of kidnap of youth was of Love affair)

30 मार्च 2024 को चौकी आराघर में एमकेपी चौक निवासी महिला मूल निवासी समस्तीपुर, बिहार ने शिकायत दर्ज कराई कि उनके बेटे को उनके गांव के रहने वाला एक व्यक्ति अपने साथ जबरदस्ती बिहार लेकर जा रहे हैं। इस सूचना पर पुलिस द्वारा नाकेबंदी करते हुए चेकिंग अभियान चलाया। सीसीटीवी कैमरों की मदद से युवक को लेकर जा रहे लोगों के वाहन की जानकारी ली गई।

जांच में पुलिस को पता चला कि युवक को पहले इलेक्ट्रिक ऑटो और उसके बाद किराये की कार से ले जाया जा रहा है। इसके बाद पुलिस ने सर्विलांस के माध्यम से कार को लोकेशन ट्रेस करते हुए हरिद्वार में रोक दिया। पूछताछ में पुलिस को जानकारी मिली कि 24 वर्षीय युवक अपनी मां के साथ पिछले 19-20 सालों से देहरादून में रह रहा है और पिछले 3 सालों से अपनी मां, बहन और जीजा के साथ एमकेपी चौक के पास निर्माणाधीन भवन में मजदूरी का कार्य कर रहा है। (Fake Info of kidnap of youth was of Love affair)

इस बीच युवक अपने परिवार के साथ हर साल अपने पैतृक गांव जाता रहता है। इस दौरान 3 साल पहले युवक का उसके ही गांव की एक युवती से प्रेम प्रसंग हो गया। इसकी जानकारी लगभग एक महीने पहले युवती के पिता को मिली। उसके बाद गांव में हुई पंचायत में पंचों के सामने दोनों पक्षों में आपसी समझौता हुआ कि भविष्य में दोनों एक-दूसरे से कोई संपर्क नहीं रखेंगे। (Fake Info of kidnap of youth was of Love affair)

इसके बाद युवक और उसकी मां बिहार से देहरादून वापस आ गए और लड़की का रिश्ता किसी अन्य लड़के से बिहार में तय हो गया। लेकिन देहरादून आने के बाद युवक लड़की की फोटो उसके होने वाले पति को भेजने लगा। इस पर लड़की के पिता ने फोन कर युवक को काफी समझाया। लेकिन युवक के द्वारा बार-बार ऐसी हरकत करने पर लड़की के ससुराल वालों ने लड़की पक्ष को युवक को पंचायत में बुलाकर स्थिति साफ करने के लिए कहा। (Fake Info of kidnap of youth was of Love affair)

ऐसे में लड़की के परिजनों ने फोन कर युवक और उसकी मां को बिहार बुलाया लेकिन दोनों नहीं गए। इसके बाद 30 मार्च को लड़की का पिता अपने गांव के 3 अन्य लोगों के साथ युवक के घर देहरादून पहुंचे और उन्हें घर पर युवक और उसकी बहन मिली। उन्होंने युवक को पंचायत में चलकर स्थिति को साफ करने के लिए कहा और युवक को उसकी सहमति से ऑटो में बैठाकर ले गए, साथ ही उसकी मां को फोन कर युवक को अपने साथ ले जाने और पंचायत में आने के संबंध में बताया। (Fake Info of kidnap of youth was of Love affair)

इसके बाद उन्होंने जीएमएस रोड से उनके द्वारा एक कार बुक की गई। जिसे लेकर वह हरिद्वार पहुंचे। हरिद्वार में एक ढाबे में रुककर खाना खाने के दौरान पुलिस द्वारा उन्हें रोक लिया गया। एसएसपी ने बताया कि दोनों पक्षों में आपसी समझौता हो गया है। दोनों पक्ष कोई पुलिस कार्रवाई नहीं चाहते हैं। (Fake Info of kidnap of youth was of Love affair)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Fake Info of kidnap of youth was of Love affair)

Leave a Reply

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला