उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 16 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 12.6 मिलियन यानी 1.26 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

March 2, 2024

नाम-धर्म बदलकर (Dharm Nam badalkar) युवती से न केवल खुद बल्कि अपने 2 दोस्तों से भी कराया गैंगरेप, सेक्स वीडियो बनाकर भी किया ब्लेकमेल

0

Dharm Nam badalkar

Doosre Dharm, Love Jihad

नवीन समाचार, हरिद्वार, 11 अक्टूबर 2023 (Dharm Nam badalkar)। उत्तराखंड के हरिद्वार जनपद के मंगलौर से एक युवती से एक युवक ने अपना धर्म व सही नाम छुपाकर और अपना नाम अभिषेक बताकर सोशल मीडिया के जरिये दोस्ती करने के बाद सामूहिक दुष्कर्म करा दिया। यही नहीं इस दौरान का बेहद आपत्तिजनक वीडियो भी बना कर मानवता के साथ अपने धर्म को भी बदनाम करने का काम किया है। मामले में पीड़िता से सामूहिक दुष्कर्म करने वाले तीन युवकों पर पुलिस ने अभियोग दर्ज कर लिया है।

Pyar Dhokhaप्राप्त जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर निवासी एक युवती ने न्यायालय में प्रार्थना पत्र प्रस्तुत कर बताया कि सोशल मीडिया पर उसकी अभिषेक युवक से जान पहचान हुई। अभिषेक एक दिन उसे भरोसे में लेकर अपनी कार में बैठाकर मंगलौर क्षेत्र में लाया और उसके साथ दुराचार किया। पीड़िता का कहना है कि न केवल उसने खुद बल्कि कपिल नाम बताकर अपने एक मित्र से भी उसके साथ दुष्कर्म करवाया। और इसके कुछ दिन बाद भी आरोपित ने अपने एक अन्य मित्र गौरव परमार से भी उसे मिलवाया और उसके साथ मिलकर उसके साथ दुराचार किया।

जब पीड़िता को पता चला कि अभिषेक का वास्तविक नाम आतिफ है और वह फर्जी नाम से उसके साथ अब तक बात करता रहा है तो उसने पुलिस में शिकायत करने की बात कही। इस पर आरोपित ने उसे उसकी अश्लील वीडियो दिखाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी। पीड़िता का आरोप है कि आरोपित ने उससे नकद रुपये भी मांगे।

इसके बाद उसने करीब डेढ़ महीने पहले पुलिस से शिकायत की तो पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया। इस कारण उसे अदालत की शरण लेनी पड़ी। मंगलौर के थाना प्रभारी प्रदीप बिष्ट ने बताया कि न्यायालय के आदेश पर नामजद किए गए आरोपितों अभिषेक उर्फ आतिफ, कपिल तथा गौरव परमार सभी निवासी रुड़की के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म और अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें : Dharm Nam badalkar : सावेज ने समीर बनकर 1 बच्ची की मां को फंसाया, फिर इस्लाम कबूलवाने व निकाह करने के लिए किया जबर्दस्त उत्पीड़न…

नवीन समाचार, देहरादून, 17 जुलाई 2023। (Dharm Nam badalkar) उत्तराखंड की राजधानी देहरादून के नेहरू कॉलोनी क्षेत्र में लव जिहाद का एक नया मामला सामने आया है। यहां मुस्लिम युवक सावेज ने अपना नाम समीर और खुद को हिंदू बताकर एक बच्ची की मां को प्रेमजाल में फंसाया और हरिद्वार ले जाकर उसके साथ कई दिन तक दुष्कर्म किया। पीड़िता का आरोप यह भी है कि भेद खुलने पर आरोपित ने पीड़िता की पिटाई की और इस्लाम अपनाने का दबाव बनाया।

(Dharm Nam badalkar) पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ उत्तराखंड धार्मिक स्वतंत्रता अधिनियम, मारपीट, दुष्कर्म और धमकी देने का मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित को न्यायालय के समक्ष पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

(Dharm Nam badalkar) पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार महिला की 13 वर्ष की बेटी है, जो अपने ननिहाल चमोली में रहती है। महिला तलाकशुदा है और एक निजी एजेंसी में काम करती थी। इसी दौरान उसकी मुलाकात राजीव नगर के रहने वाले खुद को समीर और हिंदू बताने वाले युवक से हुई। मई 2022 में आरोपित उसे शादी का झांसा देकर अपने साथ हरिद्वार स्थित बाबर कॉलोनी ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

(Dharm Nam badalkar) इसी बीच आरोपित ने महिला की अश्लील वीडियो भी बना ली और उसे इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित करने की धमकी देकर उसके साथ लगातार दुष्कर्म करता रहा। इसके कुछ दिन बाद महिला को पता चला कि समीर का असली नाम सावेज है।

(Dharm Nam badalkar) यह सुनकर महिला घबरा गई और वहां से निकलने का प्रयास करने लगी। इस पर आरोपित ने महिला की बुरी तरह से पिटाई की और उस पर इस्लाम अपनाकर निकाह करने का दबाव बनाया। मना करने पर आरोपित ने उसे और उसकी बेटी को जान से मारने की धमकी दी।

(Dharm Nam badalkar) महिला किसी तरह से उसके चंगुल से छूटकर देहरादून पहुंची। इसके बाद भी सावेज महिला को जान से मारने की धमकी देता रहा। पुलिस ने बताया कि सावेज मोटर मैकेनिक का काम करता है। उसने अपनी पत्नी को छोड़ रखा है।

(डॉ. नवीन जोशी)आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, हमारे टेलीग्राम पेज से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। 

यह भी पढ़ें : Dharm Nam badalkar : धर्म-नाम बदलकर हिंदू युवती का शारीरिक शोषण किया, 1 लाख रुपए भी लिए, अब दूसरी युवती के साथ रह रहा…

नवीन समाचार, रुद्रपुर, 11 जुलाई 2023। (Dharm Nam badalkar) धर्म-नाम नाम बदलकर एक मुस्लिम युवक ने पहले एक हिंदू महिला के साथ नजदीकी बढ़ाई और बाद में उसका शारीरिक शोषण किया। आरोप है कि इस दौरान उसका धर्म परिवर्तन कर उसे बेचने का भी प्रयास किया। इस मामले में पीड़िता ने एसपी सिटी को शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है।

(Dharm Nam badalkar) सितारगंज निवासी महिला ने बताया कि पांच साल पहले उसने प्रेम विवाह किया था। लेकिन शादी के बाद उसका पति नशा कर उसकी पिटाई करने लगा, इस कारण उसने अपने पति से तलाक ले लिया था।

(Dharm Nam badalkar) इसके बाद उसकी मुलाकात बांसखेड़ा अमरिया पीलीभीत निवासी खुद को हिंदू बताने वाले एक युवक से हुई। जिसने उससे नजदीकी बढ़ाकर शारीरिक संबंध भी बनाए। युवक को उसने मांगने पर एक लाख रुपये भी दिए। बाद में उसे पता चला कि वह हिंदू नहीं है और उसने अपने धर्म के साथ नाम बदलकर उससे नजदीकी बढ़ाई है।

(Dharm Nam badalkar) आरोप लगाया कि आरोपित ने उसका धर्म परिवर्तन कर बेचने की कोशिश भी की थी। आरोपित का भंडाफोड़ होने पर जब उसने अपने रुपये मांगे तो वह धमकी देने लगा और उसे छोड़कर रुद्रपुर ट्रांजिट कैंप में एक अन्य युवती के साथ रहने लगा।

(Dharm Nam badalkar) इधर युवक की मां का उसके पास फोन आया और उसे जान से मारने की धमकी दी गई। पीड़िता ने आरोपित युवक और उसकी मां आदि परिजनों से जानमाल का खतरा बताते हुए कार्रवाई की मांग की है। एसपी सिटी मनोज कुमार कत्याल ने सितारगंज कोतवाली पुलिस से मामले की जांच कर आरोपितों पर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

(डॉ. नवीन जोशी) आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें, यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर हमारे टेलीग्राम पेज से जुड़ें और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें।

यह भी पढ़ें Dharm Nam badalkar : तीन वर्ष से राहुल बनकर युवती की अस्मत लूटता रहा तीन बच्चों का पिता शकील, अब बनाने लगा धर्म परिवर्तन का दबाव

नवीन समाचार, रुद्रपुर, 14 जून 2023। (Dharm Nam badalkar) उत्तराखंड में मुख्यमंत्री के स्तर से सरकार की सख्ती के बाद भी लव जिहाद के मामले थम नहीं रहे है। जनपद उत्तरकाशी के पुरोला में लव जिहाद का मामला अभी थमा नहीं है कि अब प्रदेश की आर्थिक राजधानी रुद्रपुर में लव जिहाद का सनसनीखेज मामला आया है।

(Dharm Nam badalkar) यहां हिंदू युवती को अपने प्रेमजाल में फंसाने वाला आरोपित तीन बच्चों का बाप बताया जा रहा है। मामले में हिंदूवादी नेताओं के हंगामे के बाद पुलिस नेयुवती की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

Rudrapur love jihad case, Dharm Nam Badalkar,(Dharm Nam badalkar) पीड़िता के अनुसार तीन साल पहले उसकी मुलाकात एक युवक से हुई, जिसने अपना नाम राहुल बताया। दोनों में बातचीत होने के बाद युवक ने उसे शादी का झांसा दिया और उसके साथ शारीरिक संबंध बना लिए। इससे वह तीन बार वह गर्भवती हो गई, लेकिन युवक ने दवाई खिलाकर उसका गर्भ गिरा दिया। तीसरी बार में तो पांच माह का गर्भ गिराया गया। इससे उसकी जान भी जोखिम में पड़ गयी।

(Dharm Nam badalkar) युवती के अनुसार इसी बीच फेसबुक आईडी से उसे प्रेमी राहुल की सच्चाई पता चली कि जो शख्स तीन साल से खुद को राहुल बताकर उसके अस्मत को लूट रहा था, वह राहुल नहीं बल्कि शकील पुत्र सलीम निवासी मिलक बिचोला थाना भोट रामपुर है और पहले से ही शादीशुदा तथा तीन बच्चों का पिता है। जब उसने शकील से इस बारे में बात की तो वह कहने लगा कि उसके साथ शादी करनी है तो पीड़िता को अपना धर्म परिवर्तन करना होगा।

(Dharm Nam badalkar) युवती ने आरोप लगाया कि शकील ने अपने परिवार वालों के साथ मिलकर उसे धमकी भी दी कि पूरे परिवार को गला काटकर मार देंगे। युवती का कहना है कि वह लोग लगातार उसे फोन पर धमकाते हैं।

(Dharm Nam badalkar) मामले की भनक जब भाजपा एवं हिंदूवादी नेताओं को लगी तो कई लोग ट्रांजिट कैंप थाने पहुंच गये। उन्होंने मामले को लव जिहाद बताते हुए मुकदमा दर्ज कर आरोपित को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की।एसपी सिटी मनोज कुमार कत्याल ने बताया कि पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है, और आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

(डॉ. नवीन जोशी) आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें, यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर हमारे टेलीग्राम पेज से जुड़ें और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें।

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला नैनीताल : दिल के सबसे करीब, सचमुच धरती पर प्रकृति का स्वर्ग