Dharm Nam badalkar : सावेज ने समीर बनकर 1 बच्ची की मां को फंसाया, फिर इस्लाम कबूलवाने व निकाह करने के लिए किया जबर्दस्त उत्पीड़न…

0

Dharm Nam badalkar, Rudrapur love jihad case, A shocking case of love jihad has emerged in Rudrapur, Uttarakhand, where Shakeel, masquerading as Rahul, has been exploiting a Hindu girl for three years. Despite the government’s efforts to crack down on such cases, incidents continue to occur. The victim, who recently discovered Shakeel’s true identity through Facebook, revealed that he is already married with three children. Fearing for her life, the girl filed a complaint, prompting the police to take action and launch a search for the accused.

Rape case involving identity deception
समाचार को यहाँ क्लिक करके सुन भी सकते हैं

नवीन समाचार, देहरादून, 17 जुलाई 2023। (Dharm Nam badalkar) उत्तराखंड की राजधानी देहरादून के नेहरू कॉलोनी क्षेत्र में लव जिहाद का एक नया मामला सामने आया है। यहां मुस्लिम युवक सावेज ने अपना नाम समीर और खुद को हिंदू बताकर एक बच्ची की मां को प्रेमजाल में फंसाया और हरिद्वार ले जाकर उसके साथ कई दिन तक दुष्कर्म किया। पीड़िता का आरोप यह भी है कि भेद खुलने पर आरोपित ने पीड़िता की पिटाई की और इस्लाम अपनाने का दबाव बनाया।

Pyar Dhokhaपीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ उत्तराखंड धार्मिक स्वतंत्रता अधिनियम, मारपीट, दुष्कर्म और धमकी देने का मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित को न्यायालय के समक्ष पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार महिला की 13 वर्ष की बेटी है, जो अपने ननिहाल चमोली में रहती है। महिला तलाकशुदा है और एक निजी एजेंसी में काम करती थी। इसी दौरान उसकी मुलाकात राजीव नगर के रहने वाले खुद को समीर और हिंदू बताने वाले युवक से हुई। मई 2022 में आरोपित उसे शादी का झांसा देकर अपने साथ हरिद्वार स्थित बाबर कॉलोनी ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

इसी बीच आरोपित ने महिला की अश्लील वीडियो भी बना ली और उसे इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित करने की धमकी देकर उसके साथ लगातार दुष्कर्म करता रहा। इसके कुछ दिन बाद महिला को पता चला कि समीर का असली नाम सावेज है। यह सुनकर महिला घबरा गई और वहां से निकलने का प्रयास करने लगी। इस पर आरोपित ने महिला की बुरी तरह से पिटाई की और उस पर इस्लाम अपनाकर निकाह करने का दबाव बनाया। मना करने पर आरोपित ने उसे और उसकी बेटी को जान से मारने की धमकी दी।

महिला किसी तरह से उसके चंगुल से छूटकर देहरादून पहुंची। इसके बाद भी सावेज महिला को जान से मारने की धमकी देता रहा। पुलिस ने बताया कि सावेज मोटर मैकेनिक का काम करता है। उसने अपनी पत्नी को छोड़ रखा है।

(डॉ. नवीन जोशी)आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, हमारे टेलीग्राम पेज से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। 

यह भी पढ़ें : Dharm Nam badalkar : धर्म-नाम बदलकर हिंदू युवती का शारीरिक शोषण किया, 1 लाख रुपए भी लिए, अब दूसरी युवती के साथ रह रहा…

नवीन समाचार, रुद्रपुर, 11 जुलाई 2023। (Dharm Nam badalkar) धर्म-नाम नाम बदलकर एक मुस्लिम युवक ने पहले एक हिंदू महिला के साथ नजदीकी बढ़ाई और बाद में उसका शारीरिक शोषण किया। आरोप है कि इस दौरान उसका धर्म परिवर्तन कर उसे बेचने का भी प्रयास किया। इस मामले में पीड़िता ने एसपी सिटी को शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है।

सितारगंज निवासी महिला ने बताया कि पांच साल पहले उसने प्रेम विवाह किया था। लेकिन शादी के बाद उसका पति नशा कर उसकी पिटाई करने लगा, इस कारण उसने अपने पति से तलाक ले लिया था।

इसके बाद उसकी मुलाकात बांसखेड़ा अमरिया पीलीभीत निवासी खुद को हिंदू बताने वाले एक युवक से हुई। जिसने उससे नजदीकी बढ़ाकर शारीरिक संबंध भी बनाए। युवक को उसने मांगने पर एक लाख रुपये भी दिए। बाद में उसे पता चला कि वह हिंदू नहीं है और उसने अपने धर्म के साथ नाम बदलकर उससे नजदीकी बढ़ाई है।

आरोप लगाया कि आरोपित ने उसका धर्म परिवर्तन कर बेचने की कोशिश भी की थी। आरोपित का भंडाफोड़ होने पर जब उसने अपने रुपये मांगे तो वह धमकी देने लगा और उसे छोड़कर रुद्रपुर ट्रांजिट कैंप में एक अन्य युवती के साथ रहने लगा।

इधर युवक की मां का उसके पास फोन आया और उसे जान से मारने की धमकी दी गई। पीड़िता ने आरोपित युवक और उसकी मां आदि परिजनों से जानमाल का खतरा बताते हुए कार्रवाई की मांग की है। एसपी सिटी मनोज कुमार कत्याल ने सितारगंज कोतवाली पुलिस से मामले की जांच कर आरोपितों पर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

(डॉ. नवीन जोशी) आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें, यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर हमारे टेलीग्राम पेज से जुड़ें और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें।

यह भी पढ़ें Dharm Nam badalkar : तीन वर्ष से राहुल बनकर युवती की अस्मत लूटता रहा तीन बच्चों का पिता शकील, अब बनाने लगा धर्म परिवर्तन का दबाव

नवीन समाचार, रुद्रपुर, 14 जून 2023। (Dharm Nam badalkar) उत्तराखंड में मुख्यमंत्री के स्तर से सरकार की सख्ती के बाद भी लव जिहाद के मामले थम नहीं रहे है। जनपद उत्तरकाशी के पुरोला में लव जिहाद का मामला अभी थमा नहीं है कि अब प्रदेश की आर्थिक राजधानी रुद्रपुर में लव जिहाद का सनसनीखेज मामला आया है।

यहां हिंदू युवती को अपने प्रेमजाल में फंसाने वाला आरोपित तीन बच्चों का बाप बताया जा रहा है। मामले में हिंदूवादी नेताओं के हंगामे के बाद पुलिस नेयुवती की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

Rudrapur love jihad case, Dharm Nam Badalkar,पीड़िता के अनुसार तीन साल पहले उसकी मुलाकात एक युवक से हुई, जिसने अपना नाम राहुल बताया। दोनों में बातचीत होने के बाद युवक ने उसे शादी का झांसा दिया और उसके साथ शारीरिक संबंध बना लिए। इससे वह तीन बार वह गर्भवती हो गई, लेकिन युवक ने दवाई खिलाकर उसका गर्भ गिरा दिया। तीसरी बार में तो पांच माह का गर्भ गिराया गया। इससे उसकी जान भी जोखिम में पड़ गयी।

युवती के अनुसार इसी बीच फेसबुक आईडी से उसे प्रेमी राहुल की सच्चाई पता चली कि जो शख्स तीन साल से खुद को राहुल बताकर उसके अस्मत को लूट रहा था, वह राहुल नहीं बल्कि शकील पुत्र सलीम निवासी मिलक बिचोला थाना भोट रामपुर है और पहले से ही शादीशुदा तथा तीन बच्चों का पिता है। जब उसने शकील से इस बारे में बात की तो वह कहने लगा कि उसके साथ शादी करनी है तो पीड़िता को अपना धर्म परिवर्तन करना होगा।

युवती ने आरोप लगाया कि शकील ने अपने परिवार वालों के साथ मिलकर उसे धमकी भी दी कि पूरे परिवार को गला काटकर मार देंगे। युवती का कहना है कि वह लोग लगातार उसे फोन पर धमकाते हैं।

मामले की भनक जब भाजपा एवं हिंदूवादी नेताओं को लगी तो कई लोग ट्रांजिट कैंप थाने पहुंच गये। उन्होंने मामले को लव जिहाद बताते हुए मुकदमा दर्ज कर आरोपित को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की।एसपी सिटी मनोज कुमार कत्याल ने बताया कि पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है, और आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

(डॉ. नवीन जोशी) आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें, यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर हमारे टेलीग्राम पेज से जुड़ें और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें।

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

Ads Blocker Image Powered by Code Help Pro

Ads Blocker Detected!!!

We have detected that you are using extensions to block ads. Please support us by disabling these ads blocker.

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला नैनीताल : दिल के सबसे करीब, सचमुच धरती पर प्रकृति का स्वर्ग कौन हैं रीवा जिन्होंने आईपीएल के फाइनल मैच के बाद भारतीय क्रिकेटर के पैर छुवे, और गले लगाया… चर्चा में भारतीय अभिनेत्री रश्मिका मंदाना
%d bloggers like this: