विज्ञापन सड़क किनारे होर्डिंग पर लगाते हैं, और समाचार समाचार माध्यमों में निःशुल्क छपवाते हैं। समाचार माध्यम कैसे चलेंगे....? कभी सोचा है ? उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.7 मिलियन यानी 1.37 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

July 16, 2024

जुम्मे को गायब हुई लड़की मंगलवार को पहुंची थाने, और जो कहा.. जिसने सुना-रह गया दंग…

0

नवीन समाचार, पंतनगर, 24 मई 2023। उत्तराखंड के पंतनगर-नगला में 19 साल की हिंदू लड़की की इस हरकत से परिजन भी दंग रह गए। माता-पिता से बगावत कर लड़की  अपने मुस्लिम प्रेमी के साथ कोतवाली पहुंच गई। पूरा मामला कोतवाली पुलिस भी दंग रह गई। फिलहाल, पुलिस ने लड़की का बयान दर्ज कर लिया है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार उधम सिंह नगर जिले में नगला निवासी की एक युवती बीते जुम्मे यानी शुक्रवार को लापता हो गई थी। लड़की अपने प्रेमी के साथ थाने पहुंच थी। हिंदू लड़की ने पुलिस से अपने प्रेमी के साथ जीवनभर साथ रहने की बात कही। पुलिस ने युवती के 164 के बयान दर्ज किया। बयान दज करने के बाद पुलिस ने दोनों को कोर्ट में पेश किया है। पुलिस के मुताबिक, कोर्ट के निर्देशानुसार ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।नगला निवासी 19 वर्षीय युवती बीते शुक्रवार को कॉलेज गई थी।

लेकिन, देर शाम तक जब लड़की  कॉलेज से  घर नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी खोजबीन की। इस दौरान परिजनों ने पंतनगर थाने में तहरीर दी। परिजनों ने आरोप लगाया कि उनके पड़ोस में रहने वाला एक दूसरे धर्म का युवक उनकी पुत्री का अपहरण करके ले गया है। परिजनों की ओर से शिकायत मिलने के बाद पुलिस युवती और युवक को तलाश रही थी।

मंगलवार को सुबह लड़की करीब 11 बजे अपने प्रेमी के साथ पंतनगर थाने पहुंच गई। थाना प्रभारी राजेंद्र सिंह डांगी ने बताया कि युवती का कहना था वह अपने प्रेमी के साथ ही रहना चाहती है। इस पर युवती के 164 के बयान दर्ज  किया गया। प्रेमी-प्रेमिका दोनों को कोर्ट में पेश किया गया। कहा कोर्ट के आदेश के अनुसार ही पुलिस कार्रवाई करेगी।

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

Discover more from नवीन समाचार

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला