विज्ञापन सड़क किनारे होर्डिंग पर लगाते हैं, और समाचार समाचार माध्यमों में निःशुल्क छपवाते हैं। समाचार माध्यम कैसे चलेंगे....? कभी सोचा है ? उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.7 मिलियन यानी 1.37 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

July 19, 2024

इखलाक ने मनोज बनकर हिन्दू लड़की को फंसाया, शारीरिक संबंध बनाए, लव ज़िहाद का मामला दर्ज…

0
Rudrapur love jihad case

नवीन समाचार, देहरादून, 19 मई 2023। उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में लव जिहाद का एक मामला सामने आया है. यहां आरोपी इखलाश ने अपना नाम बदल कर पहले हिन्दू युवती को प्यार के झांसे में फसाया, फिर शादी का झांसा देकर आरोपी ने युवती से शाररिक संबन्ध बनाए और इसी दोरान युवती का एक आपत्तिजनक वीडियो भी तैयार किया.

घटना कोतवाली शहर की है जहां पुलिस ने लव जिहाद का एक मामला दर्ज किया है. पुलिस के अनुसर इखलाश नाम के युवक ने अपना नाम बदलकर मनोज रखा हुआ था और इसी नाम से फेसबुक की अपनी एक आईडी बनाई थी.

फर्जी नाम रखते हुए इखलाश ने मनोज बनकर देहरादून की एक युवती के साथ पहले फेसबुक के माध्यम से दोस्ती की फिर लड़की को शादी के नाम पर इमोशनल करके उसके साथ फिजिकल रिलेशन बनाए. मामला तब पकड़ में आया जब इखलाश उर्फ मनोज ने लड़की को हरियाणा बुलाया और होटल में रूम लेने के दोरान अपनी असली आईडी दी और यहीं पर युवती के सामने इखलाश की हकीकत सामने आई . जिसके बाद युवती ने आरोपी इखलाश से सम्बन्ध खत्म कर दिए लेकिन आरोपी ने युवती का आप्पतिजनक वीडियो बनाकर पीडिता को ब्लेकमेलिंग करना शुरू कर दिया और उसके साथ जबर्दस्ती कई बार यौन शोषण भी किया.

इस दौरान युवक ने युवती से ब्लैकमेलिंग कर करीब 5 लाख रूप हड़प लिये. इससे परेशान हो कर युवती ने इखलाश उर्फ मनोज के खिलाफ कोतवाली शहर में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करवाया. इस मामले में एसपी सिटी सरिता डोबाल का कहना है कि पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है, जिसकी जल्द अरेस्टिंग की जायेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला