उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 16 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 12.6 मिलियन यानी 1.26 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

(Dosti padi Bhari) दोस्तों के साथ नये वर्ष की पार्टी करने गया 17 वर्षीय किशोर मृत अवस्था में मिला, हत्या के आरोप में पुलिस ने दोस्तों को हिरासत में लिया…

0

Dosti padi Bhari

Pita ne ki betiyon ki hatya

नवीन समाचार, हरिद्वार, 1 जनवरी 2024 (Dosti padi Bhari)। नववर्ष की पूर्व संध्या पर जश्न मनाने गए एक 17 वर्षीय नाबालिग किशोर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। उसके सिर पर चोट के कई निशान मिले हैं। इस मामले में पुलिस ने मृतक किशोर के दोस्तों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस प्रथमदृष्टया मान रही है कि किसी मामूली बात पर उसके दोस्तों ने ही उसे मौत के घाट उतार दिया होगा। फिलहाल पुलिस हर एंगल से तफ्तीश में जुटी है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार कनखल पुलिस को आज दोपहर सूचना मिली कि बैरागी कैंप में गंगा के किनारे एक शव पड़ा है। सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक अमरचंद शर्मा मौके पर पहुंचे। मृतक की पहचान 17 वर्षीय यश पुत्र जितेंद्र निवासी रविदास बस्ती के रूप में हुई। पुलिस को प्रारंभिक जांच में नजर आया कि किशोर के सिर पर घाव हैं।

पुलिस की सूचना पर परिजन घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों ने पुलिस को बताया कि यश रविवार को नव वर्ष के लिये बुलायी गयी दावत में शमिल होने की बात कहकर गया था। उसके बाद से घर लौटा नहीं। वे भी उसे तलाश रहे थे। मृतक की मां की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात लोगों के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

कोतवाली प्रभारी अमरचंद शर्मा ने बताया कि किशोर के दोस्तों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। किशोर की हत्या, सिर पर किसी भारी वस्तु से हमला करके की गई है। पुलिस जांच कर रही है। हत्यारों को जल्द पकड़ लिया जाएगा।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें.. यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, हमारे टेलीग्राम पेज से, कू से, कुटुंब एप से, डेलीहंट से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें।

यहाँ क्लिक कर सीधे संबंधित को पढ़ें

यह भी पढ़ें : Dosti padi Bhari : पर्यटन नगरी में होम स्टे में युवक-युवती के साथ पुलिस सब इंस्पेक्टर का बेटा, खून से सनी अवस्था में मृत मिला, युवक-युवती गायब….

नवीन समाचार, मसूरी, 10 सितंबर 2023 (Dosti padi Bhari)। पर्यटन नगरी मसूरी में भट्टा गांव स्थित एक होम स्टे में एक युवक की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई। मूल रूप से रुड़की का रहने वाला मृतक यूपी पुलिस के उप निरीक्षक का पुत्र था। वह एक युवक व एक युवती के साथ होम स्टे में बीती रात्रि से ठहरा हुआ था। उसकी हत्या के बाद युवक-युवती तड़के करीब चार बजे फरार हो गये हैं। होम स्टे के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज में भी इसकी पुष्टि हो रही है। पुलिस ने कमरे को सील कर घटना की जांच शुरू कर दी है।

Dosti padi Bhari, Mussoorie:होम स्टे में यूपी के एसआई के बेटे की गला रेतकर हत्या, शव बेड के  नीचे छिपाया - Mussoorie Youth Murder In Homestay Accused Escaped After  Hiding Dead Body Under Bed -पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना मसूरी के भट्टा गांव स्थित ‘चाय रोटी सेवन नाइट होम स्टे’ की है। यहां बीती सुबह करीब साढ़े सात बजे दो युवक और एक युवती पहुंचे थे। तीनों को कमरा नंबर 106 दिया गया। तीनों ने रेस्टोरेंट में रात्रि में खाना खाया और कमरे में सोने के लिए चले गए। इधर सुबह जब होम स्टे के कर्मचारी बाहर निकले तो उनकी कार गायब थी।

इस पर कर्मचारियों ने कमरे में देखा तो वहां खून फैला हुआ था और बेड के नीचे खून से सनी एक लाश का छिपाया गया था। मृतक की पहचान 24 वर्षीय कपिल चौधरी पुत्र सत्या कुमार चौधरी निवासी आदर्श नगर रुड़की के रूप में हुई। कपिल के पिता उत्तर प्रदेश पुलिस के सब इंस्पेक्टर हैं और मेरठ में तैनात हैं।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवा दिया और कपिल के परिजनों को सूचना दी। इसके बाद वहां के सीसीटीवी फुटेज चेक किए। इनमें कपिल के साथ आने वाले युवक और युवती तड़के करीब चार बजे होम स्टे से बाहर जाते दिख रहे हैं। एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने बताया कि कपिल चौधरी के साथ आने वाले युवक और युवती की फोटो को विभिन्न चेक पोस्ट और थाने चौकियों को उपलब्ध करा दिया गया है। मोबाइल लोकेशन और अन्य माध्यमों से आरोपितों की तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पुलिस ने होम स्टे के रिकॉर्ड को खंगाला तो पता चला कि कमरा कपिल के नाम से ही लिया गया था जबकि आगंतुक रजिस्टर में युवक और युवती के नाम का जिक्र नहीं था। जबकि नियमों के अनुसार साथ आने वाले लोगों के नाम पते के साथ-साथ उनकी आईडी भी ली जाती है। इस पर पुलिस ने होम स्टे संचालक को भी चेतावनी जारी की है। उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जा सकती है। पुलिस मामले में सोची-समझी साजिश के तहत युवक-युवती द्वारा कपिल को यहां लाकर मार डालने के कोण से भी जांच कर रही है।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, हमारे टेलीग्राम पेज से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : Dosti padi Bhari : दुश्मन न करे दोस्त ने जो काम किया है…. हल्द्वानी में दोस्त ने घर आये दोस्त को लगाया 8.5 लाख का चूना

नवीन समाचार, हल्द्वानी, 9 सितंबर 2023 (Dosti padi Bhari)। हल्द्वानी में एक फौजी से उसके दोस्त ने दोस्ती के विश्वास का एक तरह से खून करने जैसा मामला सामने आया है। यहां दोस्त ने अपने घर आये फौजी दोस्त को धोखाधड़ी कर साढ़े आठ लाख रुपए की चपत लगा दी है। आइये जानते हैं क्या है पूरा मामला…

प्राप्त जानकारी के अनुसार मूलरूप से सीमांत पिथौरागढ़ जनपद की तेजम तहसील के गिरगांव निवासी चंद्र भानु इटवाल सेना में कार्यरत हैं। करीब एक साल पहले वह छुट्टी पर आए थे और पिथौरागढ़ जाने से पहले हल्द्वानी में अपने दोस्त कमलेश सिंह मर्तोलिया के घर दोनहरिया अंबानगर में रुके थे। इस दौरान कमलेश ने बहाने से फौजी दोस्त से उनके एटीएम से रुपये निकलवाये।

आरोप है कि इस दौरान कमलेश ने फौजी के एटीएम का पिन नंबर चुपके से नोट कर लिया और रात्रि में फौजी का एटीएम कार्ड भी चुरा लिया। वापसी में दिल्ली पहुंचने पर फौजी को एटीएम अपने पास न होने का पता चला। इस पर फौजी ने कमलेश को फोन किया तो उसने कहा कि एटीएम उसके घर रह गया है, जिसे वह उसके घर पहुंचा देगा।

इसके बाद फौजी चंद्र भानु जम्मू कश्मीर क्षेत्र में ड्यूटी पर चले गये। इस दौरान उन्होंने कमलेश से संपर्क करने की कोशिश की तो उसका मोबाइल नंबर बंद आया। इधर फौजी ने घर आकर अपना बैंक खाता चेक किया तो पता चला कि खाते से करीब साढ़े आठ लाख रुपये की रकम निकाली जा चुकी है। इस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करेंयदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो यहां क्लिक कर हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, यहां क्लिक कर हमारे टेलीग्राम पेज से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : Dosti padi Bhari : ऐसे दोस्तों से तो भगवान बचाए, जान गंवाकर चुकानी पड़ी दोस्त से रुपए उधार मांगने की कीमत

नवीन समाचार, नैनीताल, 30 अगस्त 2023 (Dosti padi Bhari)। दोस्त से रुपए उधार लेने की कीमत अल्मोड़ा के एक युवक को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। युवक को उसके दोस्त ने ही अपने साथियों के साथ मिलकर कार में चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद आरोपित उसका शव पंतनगर क्षेत्र के संजय वन में फेंककर फरार हो गए। पुलिस ने शव की शिनाख्त के बाद घटना का पर्दाफाश करते हुए तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

Dosti padi Bhariपुलिस ने थाना पंतनगर के अंतर्गत टांडा के जंगल में मिले युवक के शव का सनसनीखेज खुलासा करते हुए मुख्य हत्यारोपित जवान सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। हत्याकांड को अंजाम देने वाला मुख्य आरोपित छुट्टी पर घर आया था। उसने 50 हजार के लेन-देन को लेकर युवक की चाकू घोंपकर हत्या की थी और शव को अपने भाई व एक अन्य दो साथी के साथ मिलकर टांडा जंगल में फैंक दिया था।

बुधवार को एसपी क्राइम चन्द्रशेखर घोडके, एसपी सिटी मनोज कुमार कत्याल ने खुलासा किया। दोनों अधिकारियों ने बताया कि 24 अगस्त 2023 की दोपहर पंतनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत वन विभाग के कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना दी कि संजय वन के पास किसी व्यत्तिफ का सड़ा गला शव पड़ा है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृतक की उम्र करीब 30-35 वर्ष है। युवक के सीने में चाकू का घाव था।

उन्होंने बताया कि शिनाख्त के प्रयास किये गये, मगर शव की शिनाख्त नही हो पाई। हाईवे पर हुई इस सनसनीखोज नृशंस हत्या के खुलासे के लिए एसएसपी डॉ मंजूनाथ टिसी के निर्देश पर चार टीमों का गठन किया गया। जांच में मे जुटी पुलिस ने 28 अगस्त को मृतक की पहचान युसू उर्फ यशवन्त गौड़ पुत्र हरक सिंह निवासी ग्राम सतबूंगा थाना मुक्तेश्वर के रूप में हुई ।

शिनाख्त होने के बाद मृतक के भाई कमल सिंह गौड़ पुत्र हरक सिंह ने 28 अगस्त को पंतनगर थाने में तहरीर दी। तहरीर के आधार पर गौरव सिंह व अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के बाद भारतीय सेना के जवान गौरव सिंह पुत्र स्व. हिम्मत सिंह बिष्ट निवासी ग्राम व पोस्ट भटेलिया थाना मुत्तफेश्वर जिला नैनीताल, संजय बिष्ट उर्फ संजू पुत्र स्व. हिम्मत सिंह बिष्ट, मुदित हर्ष गौड़ पुत्र प्रकाश गौड़ निवासी सतबूंगा, थाना मुक्तेश्वर जिला नैनीताल को हत्या में प्रयुक्त कार के साथ टांडा जंगल से गिरफ्तार कर लिया।

एसपी क्राइम ने बताया कि पूछताछ में गौरव सिंह बिष्ट ने बताया कि मृतक युसू उर्फ यशवन्त गौड़ ने उसके 50 हजार रुपये देने थे। रुपए मांगने पर उसे मां बहन की गालियां दे रहा था। यह बात उसे चुभ गयी। इसी के चलते चाकू से मारकर हत्या कर दी और टांडा बैरियर चौकी से करीब आधा किलो मीटर नीचे आकर सडक किनारे फेंक दिया। उसकी निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त चाकू और कपड़े बरामद कर लिये हैं। एसपी क्राईम ने बताया कि मुख्य आरोपी गौरव सिंह सेना में कार्यरत है। वर्तमान में वह पठानकोट में तैनात था। 1 अगस्त को ही वह 45 दिन की छुट्टी लेकर घर आया है।

गौरव 2015 में भर्ती हुआ था। सेना में भर्ती होने से पहले 2012 में भी गौरव के खिलाफ पटवारी क्षेत्र में मुकदमा दर्ज हुआ था। उन्होंने बताया कि तीनों को जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है। खुलासा के दौरान सीओ सिटी अनुषा बडोला, पीआरओ भारत सिंह भी मौजूद थे। खुलासा टीम में पंतनगर कोतवाल राजेन्द्र सिंह डांगी, एसआई संजय सिंह, एसआई हेम चन्द्र सिंह, दिनेश रावत, आरक्षी किशोर गिरी, जीवन भट्ट, योगेंद्र पटवाल, राजेंद्र कोरंगा, नवीन नेगी, राजेंद्र प्रसाद, प्रकाश कोहली, महिला आरक्षी मंजू बुढ़लाकोटी आदि शामिल रहे।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, हमारे टेलीग्राम पेज से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : दोस्ती पड़ी भारी (Dosti padi Bhari) : जन्मदिन मनाने गए थे इंटर में पढ़ने वाले बच्चे, एक डूबा…

नवीन समाचार, नैनीताल, 19 अगस्त 2023 (Dosti padi Bhari)। दोस्ती में, जन्मदिन मनाने दोस्तों के साथ जाने में अक्सर समस्याएं आती हैं, लेकिन बदले दौर में सब कुछ जानते हुए भी लोग सावधानी नहीं बरतते। कुछ ऐसी ही स्थितियों में आज एक साथी का जन्मदिन बनाने गए 11-12 में पढ़ने वाले 18-19 वर्षीय बच्चों में से एक के डूबने के समाचार से बच्चे के घर में जैसे आसमान सर पर टूटने जैसी स्थिति है, वहीं अन्य साथी बच्चे भी आफत में फंस गए हैं।

Dosti padi Bhari
परी ताल

प्रारंभिक व अपुष्ट जानकारी के अनुसार हल्द्वानी के रामपुर रोड व आसपास रहने वाले 5-6 बच्चे घर से तिकोनिया हल्द्वानी जाने की बात कहकर भीमताल से आगे चांफी से करीब 3-4 किलोमीटर की पैदल दूरी पर बेहद खतरनाक व जानलेवा माने जाने वाले परी ताल में दिग्विजय नाम के बच्चे का जन्मदिन मनाने चले गए थे। लेकिन देर शाम तक उनके घर न लौटने पर जब परिजनों ने ढूंढखोज शुरू की तो पता चला कि चिन्मय नाम का एक बच्चा गायब है।

सूचना के बाद बच्चों के परिजनों के साथ ही पुलिस-प्रशासन में भी हड़कंप मच गया है। अलबत्ता दुर्गम क्षेत्र होने कारण मौके के लिए रवाना हुई पुलिस व एसडीआरएफ की टीमें बच्चों के परिजनों के साथ अब तक मौके पर नहीं पहुंच पाए हैं। उनके पहुंचने व ढूंढखोज किए जाने के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, हमारे टेलीग्राम पेज से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें Dosti padi Bhari : युवती को लड़कों के साथ जाना पड़ा भारी, कर दिया सामूहिक दुष्कर्म

(Dosti padi Bhari) महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर उसके प्राइवेट पार्ट्स में बोतल डाल दीनवीन समाचार, रामनगर, 1 मार्च 2023 (Dosti padi Bhari)। महिलाओं को अपना खयाल पहले खुद रखना चाहिए। युवतियों युवकों के साथ अंजाम से बेपरवाह हो चली जाती हैं, लेकिन ऐसी स्थिति भी आ सकती है। रामनगर कोतवाली क्षेत्र निवासी एक युवती को युवकों के साथ जाने की भारी कीमत चुकानी पड़ी है। युवकों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म कर दिया। युवती ने अपने साथ के चार युवकों पर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए कोतवाली पुलिस में तहरीर दी है। पुलिस ने चार आरोपितों पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। यह भी पढ़ें : अब कोचिंग इंस्टिट्यूट संचालक शिक्षक ने 11वीं कक्षा की नाबालिग छात्रा का किया यौन उत्पीड़न…

पीड़िता ने तहरीर में बताया कि बीती सोमवार की रात वह अपने दोस्तों के साथ घूमने गई थी। तभी मुरादाबाद यूपी के रहने वाले उसके साथी सलमान अंसारी, नदीम, वसीम और सरफराज ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। विरोध करने पर गाली गलौज करते हुए मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी। कोनवाल अरुण कुमार ने बताया कि चारों युवकों पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें (Dosti padi Bhari) : थाने के पीछे सरकारी आवास में चल रही थी ‘खाने-पीने’ की पार्टी, एक की हत्या हो गई….

Murder in Ramnagar : रात में साथ खाना खा रहे थे 4 दोस्त, हुआ विवाद तो एक को  तार से गला घोटकर उतारा मौत के घाट - Murder in Ramnagar Murder inनवीन समाचार, रामनगर, 5 दिसंबर 2022 (Dosti padi Bhari)। दोस्तों की खासकर ‘खाने-पीने’ की पार्टियां दोस्तों के लिए ही जानलेवा साबित हो रही हैं। नैनीताल जिले के रामनगर में पुलिस थाने के पीछे करीब ही, दोस्तों के बीच खाने-पीने के दौरान हुए विवाद में एक युवक की तार से गला घोटकर हत्या कर दी गई है। पुलिस ने दो हत्यारोपितों को हिरासत में लिया है। जबकि दो अन्य संदिग्धों की भी तलाश की जा रही है। शव को मोर्चरी भेज दिया गया है। यह भी पढ़ें : कारोबारी युवती से उसके कारोबारी पार्टनर व उसके सगे भाई सहित तीन लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म…

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार सुबह पुलिस को खताड़ी चौकी के पीछे मकान में युवक का शव होने की सूचना मिली। शव ग्राम सेमलखलिया निवासी 27 वर्षीय भास्कर पांडे पुत्र स्वर्गीय महेश पांडे का निकला। वह आइसीआइसीआइ बैंक में लोन दिलाने का काम करता था। रविवार रात वह घर से अपने दोस्त खंड शिक्षा अधिकारी कार्यालय में क्लर्क अवधेश जीना के पुलिस चौकी खताड़ी के पीछे जीआईसी का सरकारी आवास में जाने की बात कहकर निकला था। शव के पास शराब की बोतलें, मटन, चावल, चिप्स आदि पड़े हुए थे। यह भी पढ़ें : काठगोदाम: युवक ने आधी से कम उम्र की 10 वर्षीय नाबालिग बहन से किया दो बार दुष्कर्म

पुलिस को प्रारंभिक जांच में पता चला है कि रविवार की रात अवधेश के कमरे में पार्टी हुई। जिसमें अवधेश व भाष्कर के अलावा दो अन्य युवक भी शामिल हुए। रात दस बजे के बाद भास्कर का शराब पीने के दौरान दोस्तों से झगड़ा हो गया। शव देखने से प्रथम दृष्टया प्रतीत हो रहा है कि दोस्तों ने पहले उसके सिर पर वार किया। उसके बाद बिजली के तार से गला घोटकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपित फरार हो गए। यह भी पढ़ें : विद्यालय में बच्चे को थप्पड़ मारने पर बुला ली पुलिस, नहीं हो सकी जांच, जानें क्यों ?

हत्या की सूचना मिलने पर सीओ बलजीत भाकुनी, कोतवाल अरुण सैनी मौके पर पहुंचे और जांच-पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कोतवाल अरुण सैनी ने बताया कि घटना में चार लोगों के शामिल होने की बात सामने आ रही है। गला घोटकर हत्या की गई है। आरोपितों को गिरफ्तार करने की कार्रवाई की जा रही है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पुलिस के अनुसार हत्या में चार लोग शामिल है, जिनकी तलाश जारी है। (डॉ. नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें (Dosti padi Bhari) : भारी पड़ी जन्मदिन पर घरवालों की रोकटोक के बावजूद दोस्तों के साथ जाने की जिद, जन्मदिन पर 23 वर्षीय बेटे की मौत से परिवार पर टूटा दुःख का पहाड़…

नवीन समाचार, हल्द्वानी, 19 अक्तूबर 2022 (Dosti padi Bhari)। बच्चे अक्सर अपने जन्मदिन, त्योहारों या छुट्टियो के मौके पर जाने की जिद करते हैं, और परिजनो की रोकटोक पर बुरा मानते हैं, लेकिन अक्सर देखा गया है कि उनका इस तरह जाना जैसे किसी दुर्घटना को निमंत्रण देना साबित होता है। दुर्घटना का कोई दोस्त शिकार बनता है, और दूसरों पर कानूनी कार्रवाई की तलवार लटक जाती है।

‘नवीन समाचार’ के माध्यम से दीपावली पर अपने प्रियजनों को शुभकामना संदेश दें मात्र 500 रुपए में… संपर्क करें 8077566792, 9412037779 पर, अपना संदेश भेजें saharanavinjoshi@gmail.com पर… यह भी पढ़ें : सोशल मीडिया पर आए एक वीडियो के बाद तीन पुलिस कर्मियों पर डीआईजी ने की प्रशासनिक कार्रवाई…

(Dosti padi Bhari) ऐसा ही हुआ है बिंदूखत्ता-हल्द्वानी निवासी एक परिवार के साथ। मूलरूप से सुभाषनगर बिंदुखत्ता व वर्तमान में इको टाउन हल्द्वानी निवासी नीरज मेहरा पुत्र हर सिंह मेहरा का सोमवार को 23वां जन्मदिन था। शाम को जन्मदिन का केक काटने के बाद शाम सात बजे वह दोस्तों के साथ जन्मदिन मनाने की बात कहकर घर से निकल गया था। लेकिन रात भर घर नहीं लौटा। यह भी पढ़ें : आंचल ने अपने इतिहास में पहली बार, डेढ़ माह में दूसरी बार बढ़ा दिए दुग्ध उत्पादों के दाम…

(Dosti padi Bhari) इधर, सुबह साढ़े सात बजे उसके भाई कमल मेहरा ने उसके नंबर पर फोन किया तो एक महिला ने उठाया और उसके साथ दुर्घटना की जानकारी दी। जाकर देखा तो पोस्टमार्टम हाउस में उसका शव मिला। बताया गया कि यातायात नगर पुलिस ने उसका शव फायर ब्रिगेड के पास नहर की पटरी से बरामद किया है। घटनास्थल से पुलिस ने नीरज के दोस्त की स्कूटी भी बरामद की है। सवाल यह उठ रहा है कि नीरज नहर की पटरी के उस पार कैसे पहुंच गया।

(Dosti padi Bhari) उसके साथ गए दोस्त वारदात के समय कहां थे। पुलिस इस सवालों की भी जांच कर रही है। अलबत्ता पुलिस प्रथमदृष्टया मौत की वजह दुर्घटना मान रही है। पुलिस के अनुसार किसी बड़े वाहन की टक्कर के बाद वह नहर के पार जाकर गिर गया होगा। उसके पेट व सिर में भी चोट के निशान मिले हैं। यह भी पढ़ें : कलयुगी पिता ने अपनी ही 12 व 14 साल की नाबालिग बेटियों से किया दुष्कर्म का प्रयास, विरोध करने पर पत्नी को पीटा…

(Dosti padi Bhari) इस घटना से नीरज के परिवार पर दुःखों का पहाड़ टूट पड़ा है। परिजनों ने बताया, नीरज अपने जन्मदिन पर बेहद खुश था। दोपहर में वह कॉलेज के पास से केक लेकर आया था। शाम को परिजनों ने उसके जन्मदिन को धूमधाम से मनाया। उसके भाई कमल ने बताया, उन्होंने भाई को घर से जाने पर रोका था। लेकिन नीरज जिद करके चला गया।

(Dosti padi Bhari) देर होने पर नीरज ने बिंदुखत्ता में रुकने की बात कही थी। इसलिए वह इसी धोखे में रहे कि बिंदूखत्ता में रुक गया होगा। उन्होंने बताया कि नीरज एमबीपीजी कालेज में बीकाम द्वितीय वर्ष का छात्र था। वह साथ में पुलिस भर्ती की तैयारी में लगा हुआ था। कुछ दिनों पहले आइआरबी बैलपड़ाव में हुए फिजिकल परीक्षण में वह अच्छे अंक लेकर भी आया था। इसकी लिखित परीक्षा होना अभी बाकी है। (डॉ. नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें (Dosti padi Bhari) : चार दिन पूर्व स्कूटी पर घूमने निकले तीन दोस्त मृत मिले….

नवीन समाचार, कोटद्वार, 12 सितंबर 2022 (Dosti padi Bhari)। उत्तराखंड में कोटद्वार के मोहल्ला गोविंद नगर से पिछले चार दिन से लापता चल रहे तीन किशोरों के शव पुलिस ने वन विभाग से मिली सूचना मिलने के बाद सोमवार को खोह नदी में बरामद किए हैं। तीनों किशोर स्कूटी से घूमने निकले थे, लेकिन घर नहीं लौटे। तभी से उनकी तलाश की जा रही थी।

(Dosti padi Bhari) प्राप्त जानकारी के अनुसार कोटद्वार नगर निगम क्षेत्र के अंतर्गत मोहल्ला गोविंदनगर निवासी तीन किशोर आर्यन, नमो व रौनक शुक्रवार सुबह करीब पांच बजे एक स्कूटी से निकले थे। इन तीनों को उस दिन कुंभीचौड़ क्षेत्र में स्कूटी पर जाते देखा गया था, लेकिन तब से उनका कुछ भी पता नहीं चला था। इस पर परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी।

(Dosti padi Bhari) इसके बाद से पुलिस क्षेत्र में सीसीटीवी खंगाल कर तीनों की तलाश कर रही थी। सीसीटीवी फुटेज में इस बात की पुष्टि हुई थी कि तीनों गाड़ीघाट होते हुए कुंभीचौड़ की ओर गए। लेकिन, उसके बाद उनकी लोकेशन का पता नहीं चल पा रहा था। 

(Dosti padi Bhari) इधर सोमवार को वन विभाग की सूचना पर पुलिस ने कोटद्वार दूगड्डा मार्ग पर कोटद्वार से करीब छह किलोमीटर आगे खोह नदी के तट पर तीनों युवकों के शव बरामद किए। साथ ही राष्ट्रीय राजमार्ग पर पुलिया के नीचे से उनकी स्कूटी भी बरामद की। माना जा रहा है कि मार्ग पर स्कूटी दुर्घटनाग्रस्त हो गई होगी और तीनों स्कूटी सहित पुल से नीचे जा गिरे होंगे। 10 सितंबर को हुई बारिश से स्कूटी भी पुल के ठीक नीचे आ गई होगी और तीनों युवकों के शव नदी के तेज बहाव में मौके से करीब 100 मीटर दूर बह कर मिले। (डॉ. नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें (Dosti padi Bhari) : भारी पड़ी यार-दोस्तों के साथ जंगल में खाने-पीने की पार्टी, जन्म से पहले ही एक बच्चे के सिर से उठा पिता का साया, दोस्त गिरफ्तार…

उत्तरप्रदेश: 2 हजार रुपयों के लिए दोस्तों ने युवक को उतारा मौत के घाट,  तीनों आरोपी गिरफ्तार...नवीन समाचार, कालाढुंगी, 29 अगस्त 2022 (Dosti padi Bhari)। यारी-दोस्ती में खासकर खाने-पीने की पार्टी करने जंगल में जाने पर अनेकों अनहोनी की घटनाएं होती रहती हैं। इन घटनाओं में अनेक लोग काल-कवलित हो जाते हैं, और साथी कई बार गलती न होने पर भी जेल में जिंदगी गुजारते हैं। लेकिन कोई सबक नहीं लेता। यारी-दोस्ती की ऐसी ही एक खाने-पीने की पार्टी ने एक बच्चे से दुनिया में आने से करीब एक माह पहले ही उसका पिता और एक पत्नी से उसका सुहाग छीन लिया है। मृतक की सृष्टि नाम की डेढ़ साल की एक और मासूम बच्ची भी है।

(Dosti padi Bhari) प्राप्त जानकारी के अनुसार नैनीताल जनपद के विदरामपुर चकलुवा निवासी 39 जोशी नवीन जोशी पुत्र गणेश दत्त जोशी की पत्नी आठ माह के गर्भ से है। रविवार को नवीन अपनी पत्नी मुन्नी को आज सोमवार को अल्ट्रासाउंड कराने की बात कह शाम को अपने दोस्त शेर सिंह कुंवर व नीरज कुमार के साथ सुबह नौ बजे जंगल में पार्टी करने के लिए गदगदिया रेंज के जंगल की ओर निकला था। देर शाम तक वह घर नहीं लौटा और उसका फोन भी स्विच ऑफ आने लगा।

(Dosti padi Bhari) इस पर परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। इस बीच रात्रि करीब साढ़े 12 बजे उसके साथ गए दोस्त शेर सिंह ने उसके परिजनों को फोन किया और कहा कि उसने शराब ज्यादा पी ली है और वह जंगल में ही पड़ा हुआ है। शेर सिंह की निशानदेही पर परिजन जंगल पहुंचे, जहां नवीन मृत पड़ा था। लाश को नवीन का भाई व शेर सिंह घर लेकर पहुंचे।

(Dosti padi Bhari) इधर, सोमवार तड़के परिजन बिना पुलिस को खबर किए शव का अंतिम संस्कार करने निकल पड़े, लेकिन पुलिस को इसकी भनक लग गई। पुलिस ने फतेहपुर लामाचौड़ के पास अंतिम यात्रा को रोककर शव को कब्जे में लेकर कालाढूंगी सीएचसी भेजा। जंहा पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया गया है कि नवीन का मुंह पुरी तरह सूजा हुआ था। उसके सिर, मुंह, छाती, पसली पर चोट व गर्दन रेतने के निशान थे। इसके बाद मृतक के भाई कैलाश जोशी ने पुलिस में तहरीर दी। इस पर कालाढूंगी पुलिस ने अभियोग पंजीकृत कर उसके साथ गए दोनों दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया।

(Dosti padi Bhari) पूछताछ में आरोपित शेर सिंह ने बताया कि उन दोनों ने कल एक साथ अत्यधिक शराब पी थी। शराब के नशे मे आपस में कहासुनी और आपस मे गुत्थम-गुत्था हो गयी। इस कारण उसे गुस्सा आ गया और उसने आवेश व शराब के अधिक नशे में नवीन जोशी को गला दबाकर मार दिया। पुलिस ने कहा कि साक्ष्यों के आधार पर आरोपित के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत न्यायालय के समक्ष पेश किया जायेगा। एसएसपी पंकज भक्तों ने मामले का कुछ ही घंटों में खुलासा करने वाली पुलिस टीम को ढाई हजार रुपए के नगद इनाम की घोषणा की है।

(Dosti padi Bhari) थानाध्यक्ष राजवीर सिंह नेगी ने बताया कि संभवतः गला रेत कर नवीन की हत्या की गई है। दोनों आरोपितों से पूछताछ चल रही है और जल्द ही मामले का खुलासा हो जाएगा। पुलिस इस मामले में परिवार वालों की भूमिका भी संदेह के घेरे में मान रही है। परिवार के लोग जानते थे कि नवीन की हत्या की गई। बावजूद उन्होंने पुलिस को सूचना नहीं दी।

(Dosti padi Bhari) बल्कि शव को अंतिम संस्कार के लिए लेकर चले गए। हालांकि पुलिस के दखल के बाद परिवार वाले तहरीर देने को राजी हो गए हैं। इसलिए सवाल उठ रहा है कि बेटे का कत्ल होने के बावजूद परिवार के लोगों ने पुलिस को सूचना क्यों नहीं दी। (डॉ. नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला नैनीताल : दिल के सबसे करीब, सचमुच धरती पर प्रकृति का स्वर्ग