उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.5 मिलियन यानी 1.35 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर। बाबा नीब करौरी के कैंची धाम में स्थापना दिवस पर आने वाले सभी भक्तजनों का हार्दिक स्वागत एवं अभिनंदन...

June 20, 2024

नशेड़ी कर्मचारी ने अधिकारी से की हाथापाई, कपड़े तक फाड़ दिए और कार का शीशा भी तोड़ दिया

0

नवीन समाचार, रुद्रपुर, 17 मई 2024 (Drunk employee scuffled with officer in Rudrapur)। उत्तराखंड के उधमसिंह नगर जनपद के रुद्रपुर स्थित एएलसी कार्यालय में तैनात एक नशेड़ी अनुसेवक यानी चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी ने कार्यालय में जमकर हंगामा किया। उसे बाजपुर के श्रम प्रवर्तन अधिकारी ने रोकने का प्रयास किया तो आरोपित ने हाथापाई कर अधिकारी के कपड़े तक फाड़ दिए और कार का शीशा भी तोड़ दिया।

पहले महिला कर्मियों से अभद्रता की (Drunk employee scuffled with officer in Rudrapur)

(Drunk employee scuffled with officer in Rudrapur)प्राप्त जानकारी के अनुसार एएलसी कार्यालय में महेश नैनवाल नाम का स्थाई अनुसेवक तैनात है जो अक्सर अपने हुड़दंगी कृत्यों से चर्चाओं में रहता है। बताया जा रहा है कि शुक्रवार की दोपहर को नशे में धुत्त अनुसेवक नैनवाल का पारा चढ़ गया और सबसे पहले उसने कार्यालय में तैनात महिला कर्मियों से अभद्रता की। इसके बाद एएलसी कार्यालय में तैनात डाटा एंट्री कर्मचारियों से हाथापाई करने लगा।

पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की (Drunk employee scuffled with officer in Rudrapur)

जब वहां मौजूद बाजपुर के श्रम प्रवर्तन अधिकारी मोहन चंद्र बेलवाल ने उसे समझाने की कोशिश की तो आरोपोंक के अनुसार उसने हाथापाई कर उनके कपड़े फाड दिए और उनकी कार का शीशा भी तोड़कर क्षतिग्रस्त कर दिया। ऐसे में एएलसी दीपक कुमार ने सिडकुल पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना मिलते ही सिडकुल चौकी प्रभारी प्रदीप कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और आरोपित अनुसेवक को हिरासत में लिया और जिला अस्पताल में मेडिकल कराया। एएलसी और श्रम प्रवर्तन अधिकारी ने चौकी पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। (Drunk employee scuffled with officer in Rudrapur)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे‘नवीन समाचार’पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Drunk employee scuffled with officer in Rudrapur)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला