उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 16 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 12.6 मिलियन यानी 1.26 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

March 5, 2024

हल्द्वानी (Durghatna men yuvakon ki maut): दुर्घटना में घर के इकलौते चिराग की मौत, 1 साथी जूझ रहा जीवन-मृत्यु के बीच

0

Durghatna men yuvakon ki maut

Unfortunate, Woman Suicide Dehradun, Hotel men, Maut, Disaster, Youth committed suicide, Youth, Suicide, Aatmhatya, Atmhatya, Yuva ne ki Aatmhatya, Yuvak ne ki Aatmhatya, Yuvti ne ki Aatmhatya, Drowned their Friend in Water,

नवीन समाचार, हल्द्वानी, 9 अक्टूबर 2023 (Durghatna men yuvakon ki maut) । नैनीताल जनपद के हल्द्वानी-लालकुआं मार्ग पर रविवार रात्रि हुई एक सड़क दुर्घटना में एक घर का चिराग बुझ गया। वहीं उसका साथी चिकित्सालय में जीवन-मृत्यु के बीच झूल रहा है।

Durghatna men yuvakon ki maut हल्द्वानी में सड़क हादसे में युवक की मौत(Durghatna men yuvakon ki maut) बताया गया है कि माता-पिता का इकलौता पुत्र भूपेंद्र सिंह कोरंगा पुत्र जगदीश कोरंगा निवासी संजय नगर-2, बिंदुखत्ता अपने मित्र कमल धारियाल निवासी राजीव नगर हल्द्वानी के साथ बाइक से घर लौट रहा था। इसी दौरान मंडी पुलिस चौकी क्षेत्र अंतर्गत मोतीनगर में भारत पेट्रोलियम पेट्रोल पंप के पास अज्ञात वाहन ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी।

(Durghatna men yuvakon ki maut) आसपास मौजूद लोगों ने दोनों घायलयुवकों को 108 की मदद से हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल भेजा, जहां भूपेंद्र की उपचार के दौरान मौत हो गई, जबकि कमल चिकित्सालय में जिंदगी और मौत से जूझ रहा है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के भेज दिया है।

(Durghatna men yuvakon ki maut) पुलिस टक्कर मारने वाले अज्ञात वाहन की तलाश कर दी है। इकलौते बेटे की मौत से परिवार में मातम छा गया है। हल्द्वानी कोतवाली के वरिष्ठ उप निरीक्षक विजय मेहता का कहना है कि अज्ञात वाहन की तलाश की जा रही है.आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करेंयदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो यहां क्लिक कर हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, यहां क्लिक कर हमारे टेलीग्राम पेज से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें (Durghatna men yuvakon ki maut) : दुर्घटना में दो सगे भाइयों की मौत…

(Durghatna men yuvakon ki maut) Rishikesh: मुनिकीरेती के पास दर्दनाक हादसा, अनियंत्रित होकर कार खाई में गिरी,  दो सगे भाइयों की मौत - Car Accident In Rishikesh Muni Ki Reti Vehicle  Uncontrolled Fell Into The Ditch Deathनवीन समाचार, ऋषिकेश, 24 अप्रैल 2023। (Durghatna men yuvakon ki maut) ऋषिकेश में मुनिकीरेती के पास सोमवार करे एक दर्दनाक दुर्घटना हो गयी। वाहन में चार लोग सवार थे। इनमें से दो की मौत की खबर है। दोनों मृतक आपस में भाई बताए गए हैं। यह भी पढ़ें : हद हो गई, सगी बहन से नशा करवाकर हर रोज दुष्कर्म करता है कलयुगी भाई….

(Durghatna men yuvakon ki maut) पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना मुनि की रेती क्षेत्रान्तर्गत गूलर से एक किमी आगे पावकी देवी की ओर जा रही एक कार अनियंत्रित होकर लगभग 200 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को 108 के माध्यम से ऋषिकेश के एम्स में भर्ती कराया। यहां कार सवार दो घायल सगे भाइयों को मृत घोषित कर दिया गया। यह भी पढ़ें : ‘गुरु’ की सलाह के बाद उत्तराखंड के राजनीतिक व प्रशासनिक हलकों में..

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करेंयदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो यहां क्लिक कर हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, यहां क्लिक कर हमारे टेलीग्राम पेज से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला नैनीताल : दिल के सबसे करीब, सचमुच धरती पर प्रकृति का स्वर्ग