विज्ञापन सड़क किनारे होर्डिंग पर लगाते हैं, और समाचार समाचार माध्यमों में निःशुल्क छपवाते हैं। समाचार माध्यम कैसे चलेंगे....? कभी सोचा है ? उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.7 मिलियन यानी 1.37 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

July 19, 2024

Aag se jalkar Maut : हाइवे पर धू-धू कर जली युवा लड़की की दर्दनाक मौत, हत्या-आत्महत्या में उलझी पुलिस

0

Aag se jalkar Maut

Illegal Relationship

नवीन समाचार, उत्तरकाशी, 20 नवंबर 2023 (Aag se jalkar Maut)। उत्तराखंड के उत्तरकाशी में एक हाइवे पर एक हैरान करने वाली घटना सामने आयी है। यहां एक जवान लड़की की स्कूटी के साथ जलकर दर्दनाक मौत हो गई। मामले में पुलिस लड़की ने आत्महत्या की या उसकी हत्या की, इस गुत्थी में उलझ गयी है।

वहीं, गांव वालों का कहना है कि लड़की ने आत्महत्या करने के इरादे से खुद को पेट्रोल छिड़कर आग लगाई। ग्रामीणों की मानें तो इस दर्दनाक हादसे से पहले लड़की ने एक नजदीकी दुकान से माचिस भी खरीदी थी। इससे कुछ दूरी पर ही लोगों ने स्कूटी और लड़की को जलते हुए देखा।

लिहाजा घटना से गांववाले भी हैरान हैं। अलबत्ता, सवाल यह भी उठ रहा है कि एक लड़की स्कूटी से जाते हुये क्या खुद माचिस खरीदबर अपनी के साथ स्कूटी खुद पर भी जानलेवा तरीके से आग लगा सकती है। वहीं पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही पूरा मामला सामने आएगा। प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आई है कि लड़की देहरादून से उत्तरकाशी की ओर जा रही थी।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करेंयदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो यहां क्लिक कर हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, यहां क्लिक कर हमारे टेलीग्राम पेज से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। 

यह भी पढ़ें (Aag se jalkar Maut): शादी में शामिल होने आ रहे 23-28 वर्षीय दो युवा दोस्तों की जंगल की आग में जलकर दर्दनाक मौत

(Aag se jalkar Maut)नवीन समाचार, नैनीताल, 10 अप्रैल 2023। (Aag se jalkar Maut) उत्तराखंड के पौड़ी जिले के चौबट्टाखाल तहसील क्षेत्र में अपने दोस्त की शादी में शामिल होने के लिए दिल्ली से गांव आ रहे 23 व 29 वर्षीय दो दोस्तों की जंगल की आग में घिर जाने से जलकर दर्दनाक मौत हो गई। इससे क्षेत्र में मातम पसरने के साथ ही शादी की खुशियां भी मातम में बदल गई। दोनों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ें : घिनौनी हरकत, लिव-इन में रहने वाली शादीशुदा महिला ने अपने प्रेमी की यौन संतुष्टि के लिए उसे खुद नाबालिग बच्ची परोस दी…

(Aag se jalkar Maut) प्राप्त जानकारी के अनुसार पौड़ी जिले के ग्राम कंडला निवासी कुलदीप (28) पुत्र दीनदयाल अपने दोस्त विकास सिंह (23) पुत्र महिपाल सिंह निवासी सेडियाखाल के साथ आगामी 13-14 अप्रैल को प्रस्तावित सेड़िया निवासी अपने दोस्त की शादी में शामिल होने के लिए गांव आ रहे थे। यह भी पढ़ें : उत्तराखंड कोरोना अपडेट: तीन माह बाद आए एक दिन में सर्वाधिक मामले, 13 में से 10 जिलों में आए नए मामले

(Aag se jalkar Maut) इसी दौरान मंगलवार 11 अप्रैल को कंडुली गांव से करीब 300 मीटर की दूरी पर वन पंचायत की भूमि से लगे चीड़ के सिविल जंगलों में लगी आग के बीच से गुजरते रास्ते में जंगल की आग की चपेट में आ गए। बताया जा रहा है कि वह जंगल की आग बुझाने का प्रयास कर रहे थे, तभी यह दर्दनाक हादसा हो गया। दोनों आग में बुरी तरह झुलस गए। यह भी पढ़ें : रिजॉर्ट में चल रही रेव पार्टी व देह व्यापार का भंडाफोड़, 5 लोग हिरासत में, 15 युवतियां भी बरामद….

(Aag se jalkar Maut) वहां से गुजर रहे ग्रामीणों ने जब दोनों युवकों को झुलसे हुआ देखा तो उन्होंने मामले की जानकारी स्थानीय प्रशासन को दी। सतपुली के एसडीएम संदीप कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी स्थानीय ग्रामीणों ने राजस्व प्रशासन को दी। यह भी पढ़ें : सरकारी कर्मी होने का हवाला देकर दहेज मांगते रहे पति व ससुराली, प्रेमिका के साथ मिलकर पीटा, गर्भपात के साथ चलने से लाचार हुई पत्नी..

(Aag se jalkar Maut) आग इतनी भीषण थी कि इसकी चपेट में आने से कुलदीप ने मौके पर ही दम तोड़ दिया और विकास बुरी तरह झुलस गया था। ग्रामीण आनन-फानन में विकास को पोखड़ा अस्पताल लेकर गए, जहां चिकित्सकों ने उसकी गंभीर स्थिति को देखते हायर सेंटर रेफर कर दिया, लेकिन हायर सेंटर जाते समय विकास ने बीच रास्ते में ही दम तोड़ दिया। यह भी पढ़ें : सुहागरात पर पति को सोता छोड़कर घर से नगदी व जेवहरात ले फरार हुई नैनीताल निवासी दुल्हन!

(Aag se jalkar Maut) राजस्व पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। एसडीएम संदीप कुमार ने बताया कि इस हादसे की पूरी जानकारी जुटाई जा रही है और साथ ही पूरे मामले की जांच तहसीलदार को सौंपी गई है। राजस्व टीम की जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। यह भी पढ़ें : पहले प्रेम विवाह किया, फिर शादी के तीन वर्ष बाद ही अवैध संबंधों के शक में गला दबाकर मार डाला…. (Aag se jalkar Maut)

(डॉ. नवीन जोशी) आज के अन्य नवीन समाचार पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला