उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 16 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 12.6 मिलियन यानी 1.26 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

March 2, 2024

Farji Digree : कथित सीबीआई अधिकारियों ने घर में घुसकर महिला व उसके दोस्त की आपत्तिजनक वीडियो बनाई, साथ ही की लाखों की लूट !

0

Got success again, two doctors made with fake degree arrested, phir milee saphalata, pharjee digree se bane do chikitsak giraphtaar, farji digree doctor giraftar

Making Reel

नवीन समाचार, देहरादून, 30 अगस्त 2023 (Farji Digree)। देहरादून में फर्जी सीबीआई अफसर बनकर मारपीट, लाखों रुपए की लूट और अपहरण तथा महिला व उसके मित्र का आपत्तिजनक-अश्लील वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। पीड़ित का आरोप है कि तीन लोग खुद को सीबीआई अधिकारी बताते हुए उसके फ्लैट में घुस गए। फ्लैट पर पीड़ित अपने दोस्त और उसकी महिला मित्र के साथ था।

Farji Digree Know About The Real Special 26 Robbery That Still Remains Unsolved- जानें  कहां हुई थी स्‍पेशल-26 की असली वारदातआरोप है कि फ्लैट में घुसे लोगों ने उनके साथ मारपीट की। दोस्त और उसकी महिला मित्र की अश्लील वीडियो बनाई। इसके बाद लाखों रुपए लूटकर दोनों युवकों का अपहरण कर लिया। पीड़ित की तहरीर के आधार पर अज्ञात तीनों आरोपितों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर दिया गया है। देहरादून पुलिस इस चौंकाने वाले मामले की गहनता से जांच कर रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार अमित कुमार निवासी देवबंद ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि 29 अगस्त को वह अपने साथी मुकुल त्यागी और उसकी महिला दोस्त के साथ सहस्त्रधारा रोड स्थित अपने फ्लैट में थे। सुबह फ्लैट पर 3 अज्ञात व्यक्ति आए। तीनों ने खुद को सीबीआई दिल्ली का अधिकारी बताया और उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। साथ ही मुकुल त्यागी और उसकी महिला दोस्त की अश्लील वीडियो भी बनाई।

यह भी आरोप लगाया कि इसके बाद आरोपितों ने उनकी कनपटी पर पिस्टल रखकर कमरे में रखे चार लाख रुपए, लैपटॉप और मोबाइल उठा लिए और अमित व मुकुल को परेड ग्राउंड के पास स्थित उनके कार्यालय ले गए। वहां तीनों आरोपितों ने कार्यालय में तोड़फोड़ और दोनों के साथ मारपीट की। इसके बाद तीनों आरोपित एक कार में अमित और मुकुल को इधर-उधर घुमाते रहे।

पीड़ित का आरोप है कि वो बार-बार 30 लाख की फिरौती की मांग कर रहे थे। इसी दौरान अमित किसी तरह से आरोपियों के चंगुल से बचकर भाग निकला। जबकि आरोपितों ने कार को शहर में इधर-उधर घुमाने के बाद मुकुल को गाड़ी सहित डाटकाली में छोड़ा और फरार हो गए। थाना रायपुर प्रभारी कुंदन राम ने बताया है कि अमित कुमार की तहरीर के आधार पर तीनों अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें यहाँ क्लिक करके सहयोग करें.. यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, हमारे टेलीग्राम पेज से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : बड़ी कार्रवाई Farji Digree : फर्जी प्रमाण पत्रों से पाई नौकरी, दो सरकारी कर्मी हुए सीधे बर्खास्त

नवीन समाचार, नैनीताल, 24 जुलाई 2023। जनपद के भीमताल में तैनात डाक विभाग के दो कर्मियों के हाईस्कूल के प्रमाण पत्र फर्जी (Farji Digree) पाए गए हैं। इस पर दोनों को नौकरी से बर्खास्त कर दिया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार दो डाक सेवकों को करीब डेढ़ महीने पहले भीमताल क्षेत्र में अनंतिम तैनाती मिली थी। दोनों को स्थाई नियुक्ति मिलने तक 12000 रुपए प्रति माह वेतन दिया जा रहा था। नियुक्ति के बाद विभाग द्वारा उनके प्रमाण पत्र की जांच कराई गई। दोनों ने खुद को हरियाणा बोर्ड से हाईस्कूल पास बताया था।

इसलिए उनके प्रमाण पत्रों को हरियाणा बोर्ड के पास जांच के लिए भेजा गया, तो हरियाणा बोर्ड ने डेढ़ महीने बाद जांच कर दोनों डाक सेवकों के हाई स्कूल के प्रमाण पत्रों को फर्जी बताया है। प्रवर डाक अधीक्षक नैनीताल कंचन सिंह चौहान ने बताया कि इस पर तत्काल संज्ञान लेते हुए दोनों को नौकरी से बर्खास्त कर दिया है। मामले में पुलिस में प्राथमिकी भी दी जा रही है।

(डॉ. नवीन जोशी) आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, हमारे टेलीग्राम पेज से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : Farji Digree : फिर मिली सफलता, फर्जी डिग्री से बने दो चिकित्सक गिरफ्तार…

नवीन समाचार, देहरादून, 11 मई 2023। (Farji Digree) प्रदेश के बहुचर्चित बीएएमएस फर्जी डिग्री मामले में देहरादून पुलिस ने गुरुवार को दो आरोपित चिकित्सकों को गिरफ्तार किया है। मामले में अब तक 22 आरोपितों की गिरफ्तारी हो चुकी है। जबकि अन्य आरोपियत की तलाश जारी है। इस मामले में एसटीएफ ने 36 फर्जी बीएएमएस चिकित्सकों को चिन्हित किया है। यह भी पढ़ें : 17 साल की नाबालिग से टैक्सी चालक व उसके दोस्त ने किया दुष्कर्म

Farji Digreeप्राप्त जानकारी के अनुसार आज नेहरू कॉलोनी पुलिस ने एक आरोपित प्रकाश सिंह को डालनवाला और दूसरे आरोपित मसूद अहमद को भारूवाला से गिरफ्तार किया है। दोनो आरोपित चिकित्सक फर्जी बीएएमएस के अलावा मूल बीईएमएस की डिग्री से वर्तमान में प्रैक्टिस कर रहे थे। यह भी पढ़ें : उत्तराखंड ब्रेकिंग: सुबह-सुबह डोली धरती, केवल 5 किमी की गहराई में था केंद्र

विदित हो कि 11 जनवरी 2023 को उत्तराखंड पुलिस की एसटीएफ यानी स्पेशल टास्क फोर्स ने उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर स्थित बाबा ग्रुप ऑफ कॉलेज के संचालक चेयरमैन इमरान सहित दो फर्जी चिकित्सकों को गिरफ्तार कर बीएएमएस की फर्जी डिग्री बनाने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया था। आरोप है कि वह कालेज की आड़ में वह बीएएमएस और अन्य कोर्स की जाली डिग्रियां बेच रहे थे। यह भी पढ़ें : युवती को नशा सुंघाकर किया अगवा, फिर दुष्कर्म कर बनाया अश्लील वीडियो, गर्भवती हुई लेकिन पुलिस ने नहीं सुनी, अब 5 साल बाद…

3 फरवरी को एसटीएफ ने मामले में इमरान के भाई हिस्ट्रीशीटर और इनामी इमलाख को गिरफ्तार किया था। जिसके पास से बड़ी संख्या में जाली डिग्रियां और अन्य दस्तावेज बरामद हुए थे। इनके साथ ही भारतीय चिकित्सा परिषद के तीन कर्मचारियों को भी पहले ही गिरफ्तारी करने के बाद जेल भेजा जा चुका है।इसके बाद एसएसपी ने एसपी क्राइम के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया था। यह भी पढ़ें : नमाज की इजाजत मांगने वाली हिंदू युवती हुई खंडपीठ के सामने पेश, फिर जानें क्या हुआ…

नेहरू कॉलोनी के सीओ अनिल जोशी ने बताया मुकदमे के विवेचना में एसआईटी की टीम ने संबंधित दो और चिकित्सकों को गिरफ्तार किया है। इन्होंने राजीव गांधी इंस्टीट्यूट ऑफ हेल्थ साइंस कर्नाटक बेंगलुरु से फर्जी डिग्री प्राप्त कर भारतीय चिकित्सा परिषद उत्तराखंड में पंजीकरण कराया था।

(डॉ. नवीन जोशी)आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, हमारे टेलीग्राम पेज से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला नैनीताल : दिल के सबसे करीब, सचमुच धरती पर प्रकृति का स्वर्ग