उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 16 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 12.6 मिलियन यानी 1.26 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

March 3, 2024

Sharirik Sambandh-1 : दूसरे धर्म की फैक्टरी कर्मी युवती पर शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बना रहा था फैक्टरी मालिक का भाई, हिम्मत की और सिखाया सबक..

0

Sharirik Sambandh

Rishte kalankit, Social Media

नवीन समाचार, किच्छा, 7 सितंबर 2023 (Sharirik Sambandh)। फैक्टरी में नौकरी करने वाली एक युवती पर फैक्टरी स्वामी का भाई पैसे के दम पर शारीरिक संबंध बनाने के लिए लगातार दबाव बना रहा था। इससे युवती का नौकरी कर पाना मुश्किल हो गया था। परेशान होकर युवती ने विरोध की हिम्मत दिखाते हुए पुलिस को तहरीर देकर अपनी शिकायत दर्ज करवाई। मामला दो समुदायों से जुड़ा हुआ भी था। इसलिए पुलिस तत्काल हरकत में आई और अभियोग दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। 

Sharirik Sambandh, Apni bachchi se dushkarm, Bahan se rape, Gang Rape,पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार कच्ची खमरिया लालपुर स्थित एक फैक्टरी में कार्यरत युवती ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराकर कहा था कि फैक्टरी स्वामी का भाई इलियास पुत्र सगीर निवासी कच्ची खमरिया लगातार उसे शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाकर परेशान कर रहा था, इससे उसके लिए नौकरी कर पाना मुश्किल हो गया था।

उससे परेशान होकर पीड़िता ने नौकरी पर जाना भी छोड़ दिया था। इसके बाद भी इलियास उसे परेशान कर रहा था। इस पर पीड़िता ने बीते सोमवार को पुलिस को तहरीर देकर अपनी शिकायत दर्ज करवाई। चूंकि पीड़िता दूसरे धर्म से थी, इसलिए पुलिस भी तुरंत हरकत में आ गयी और आरोपित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करने के बाद इलियास निवासी कच्ची खमरिया को गिरफ्तार कर लिया।

इसके बाद महिला एसआई बबीता टम्टा ने बीती देर शाम इलियास को किच्छा स्थित न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। इस दौरान हिंदूवादी संगठनों से जुड़े लोगों ने भी मामले का पता लगाने पर कोतवाली पहुंच कर रोष व्यक्त किया।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करेंयदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो यहां क्लिक कर हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, यहां क्लिक कर हमारे टेलीग्राम पेज से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें Sharirik Sambandh : नाबालिग लड़की से शारीरिक संबंध बनाने के लिए रची ऐसी साजिश कि… शादी के बाद लड़की की अश्लील वीडियो भी वायरल कर दी….

नवीन समाचार, हरिद्वार, 4 अप्रैल 2023। (Sharirik Sambandh) इसे लड़के की साजिश ही कहा जाएगा कि उसने एक नाबालिग लड़की से दुष्कर्म करने के लिए पहले उसे अपने झूठे प्रेम के जाल में फंसाया। फिर प्यार का झांसा देकर उससे दुष्कर्म किया और इस दौरान लड़की के नग्न-आपत्तिजनक स्थिति में फोटो व वीडियो भी बना लिये। यह भी पढ़ें : हल्द्वानी में एक अवैध धार्मिक स्थल के विवाद के बाद धर्मगुरु को जड़ा गया थप्पड़, मध्य रात्रि के बाद तक चला हंगामा 

(Sharirik Sambandh) बाद में इससे ब्लेक मेल करके भी वह लड़की अन्यत्र शादी होने के बाद भी खुद से अवैध संबंध बनाए रखने के लिए दबाव बनाता रहा। लड़की न मानी तो उसकी 6 साल पुरानी अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दी। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर अभियोग दर्ज कर लिया है। यह भी पढ़ें : हल्द्वानी में एक अवैध धार्मिक स्थल के विवाद के बाद धर्मगुरु को जड़ा गया थप्पड़, मध्य रात्रि के बाद तक चला हंगामा

(Sharirik Sambandh) पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार लक्सर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की निवासी 22 वर्षीय विवाहिता ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि 2017 में जब वह 17 वर्ष की यानी नाबालिग थी। तब पड़ोस में रहने वाले इस्तकार नाम के युवक ने उसे अपने झूठे प्यार के जाल में फंसाया और निकाह करने का वादा किया।

(Sharirik Sambandh) उसके मना करने पर भी युवक ने उससे जबरन दुष्कर्म किया और इस दौरान अपने मोबाइल फोन से उसका सेक्स वीडियो बना लिया, साथ ही नग्नावस्था में फोटो भी खींच लिए। बाद में वह इन्हें सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ कई बार-बार बलात्कार करता रहा। यह भी पढ़ें : ग्राम प्रधान पर अपनी रिश्तेदार युवती से चाकू की नोक पर दुष्कर्म करने व शादीशुदा युवती का ब्लेकमेल कर दुष्कर्म करने का आरोप

(Sharirik Sambandh) बालिग होने पर लड़की ने आरोपित से निकाह करने की बात कही, तो उसने न केवल साफ मना कर दिया, बल्कि शिकायत करने पर वीडियो वायरल करने की धमकी भी दी। ऐसी स्थिति में लड़की ने दूसरे युवक से निकाह कर लिया। लेकिन निकाह के बाद भी आरोपित युवक उसकी आपत्तिजनक फोटो व वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए उस पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाये रहा। लेकिन युवती ने एक बार भी आरोपित युवक की बात नहीं मानी। यह भी पढ़ें : शादी में दुल्हन सहित शोभायात्रा में कई महिलाओं की चोटियां काटीं, अजीबोगरीब घटना से महिलाओं में भय का माहौल, नैनीताल पुलिस सक्रिय…

(Sharirik Sambandh)इससे नाराज होकर आरोपित ने उसका छह साल पुराना वीडियो सोशल मिडिया पर वायरल कर दिया। लड़की के ससुराल व मायके के लोगों को जब यह पता चला, तो उन्होंने युवती से इसकी जानकारी ली। इसके बाद युवती ने पुलिस में इसकी शिकायत की। कोतवाल अमरजीत सिंह ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर आरोपित इस्तकार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। महिला दरोगा से मामले की जांच कराई जा रही है। जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। यह भी पढ़ें : राजमिस्त्री ने सीबीआई का फर्जी डीसीपी बनकर चली युवती से शादी करने की हैरतअंगेज चाल…

संबंधित समाचार पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।
(डॉ. नवीन जोशी) आज के अन्य नवीन समाचार पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला नैनीताल : दिल के सबसे करीब, सचमुच धरती पर प्रकृति का स्वर्ग