April 21, 2024

15 वर्षीय किशोरी को भगा ले गया 4 बच्चों का पिता, आरोपित की पत्नी इन दिनों 5वीं बार गर्भ से है…

0

Father of 4 Children abducted a 15 year old girl

Dehradun gang-rape, Yuvti ka Apharan

नवीन समाचार, देहरादून, 25 फरवरी 2024 (Father of 4 Children abducted a 15 year old girl)। उत्तराखंड के देहरादून जनपद के सहसपुर में परीक्षा देने के लिए निकली एक 15 वर्ष की नाबालिग किशोरी अचानक लापता हो गई थी। जांच पड़ताल करने पर पता चला कि उसे 4 बच्चों का बाप भगा ले गया है। जिसके बाद पुलिस ने दबिश देकर आरोपित को हरियाणा के सोनीपत से गिरफ्तार कर लिया है और उसके चंगुल से साथ ही किशोरी को भी छुड़ा लिया है।

परीक्षा देने के लिये निकली थी पीड़िता (Father of 4 Children abducted a 15 year old girl)

Apni bachchi se dushkarm, Bahan se rape, Gang Rape, Father of 4 Children abducted a 15 year old girl, सहसपुर थाना पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार एक महिला ने थाने में प्रार्थना पत्र देकर बताया था कि उसकी 15 साल की बेटी घर से परीक्षा देने स्कूल के लिए निकली थी, लेकिन वापस घर नहीं लौटी। ऐसे में उसकी खोजबीन की गई, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। ऐसे में महिला ने पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर बेटी को खोजने की गुहार लगाई। इस पर पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की।

31 वर्ष का है आरोपित (Father of 4 Children abducted a 15 year old girl)

Father of 4 Children abducted a 15 year old girlजांच के दौरान पता चला कि 31 वर्षीय सद्दाम ऊर्फ हुसैन खान निवासी सहारनपुर, उत्तर प्रदेश नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर भगा ले गया है। ऐसे में सद्दाम के मोबाइल नंबर को सर्विलांस पर लगाया गया। साथ ही संदिग्ध मोबाइल नंबरों की लोकेशन ली गई। जिसके बाद हरियाणा के सोनीपत में आरोपित के संभावित ठिकानों पर दबिश दी गई तथा सोनीपत में सरकारी और गैरसरकारी सीसीटीवी फुटेज खंगाले।

इनके आधार पर आरोपित हुसैन खान ऊर्फ सद्दाम को हरियाणा के सोनीपत के आदर्श नगर से गिरफ्तार कर लिया गया। साथ ही आरोपित के कब्जे से किशोरी को भी सकुशल बरामद कर लिया गया है। जिसके बाद आरोपित और किशोरी को सहसपुर लाया गया।

पॉक्सो के तहत अभियोग दर्ज, भेजा जेल (Father of 4 Children abducted a 15 year old girl)

आरोपित के बारे में जानकारी जुटाने पर पता चला है कि वह न केवल पहले से ही शादीशुदा है। बल्कि उसके चार बच्चे भी हैं और अभी उसकी पत्नी फिर से गर्भवती है। आरोपित को संबंधित धाराओं सहित पॉक्सो एक्ट में गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया और न्यायालय के आदेश पर न्यायिक अभिरक्षा मे जेल भेज दिया गया है। (Father of 4 Children abducted a 15 year old girl)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Father of 4 Children abducted a 15 year old girl)

Leave a Reply

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला