उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 25 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.3 मिलियन यानी 1.33 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

May 20, 2024

पूर्व विधायक सुरेश राठौर फिर चर्चाओं में, महिला के साथ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, कार पुलिस ने की सीज

0

नवीन समाचार, हरिद्वार, 14 मई 2024 (Former MLA Suresh Rathore video with Woman Viral)। उत्तराखंड के हरिद्वार जनपद की ज्वालापुर विधानसभा के पूर्व विधायक रविदासाचार्य सुरेश राठौर विवादों में फिर घिर गये हैं। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में वह एक महिला के बाल संवारते हुए दिखाई दे रहे हैं। उधर उनकी ‘विधायक’ लिखी गाड़ी को भी पुलिस ने सीज किया है।

इस कारण हुई कार सीज (Former MLA Suresh Rathore video with Woman Viral)

(Former MLA Suresh Rathore video with Woman Viral) Car of Former BJP MLA Seizedथाना मुनिकी रेती के प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह ने बताया कि वाहन पर विधायक लिखा हुआ था, जबकि सुरेश राठौर पूर्व विधायक हैं। वह वाहन में मौजूद नहीं थे। जो लोग वाहन में थे वह उनके परिजन बताए जा रहे हैं। इस कारण वाहन को सीज कर दिया गया है।

सुरेश राठौर ने इस मामले में कहा, ‘मेरी गाड़ी से आगे-आगे मेरे कुछ रिश्तेदार चल रहे थे पीछे से मैं आ रहा था। मुनि की रेती चौकी प्रभारी से बात करने के बाद भी वह नहीं माने और उन्होंने वाहन को सीज कर दिया। चालान भी किया जा सकता था, लेकिन दारोगा बात करने के बाद भी नहीं माने तो मैंने भी कोई शिकायत कहीं नहीं की।’

वीडियो में महिला के बाल संवारते हुये दिखे (Former MLA Suresh Rathore video with Woman Viral)

वहीं, बुधवार को पूरे दिन पूर्व विधायक सुरेश राठौर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता रहा। इसे लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं। महिला वीडियो बनाते हुए उनका मजाक भी उड़ा रही है। देखें वीडियो:

विधायक बोले यह उनकी फिल्म का हिस्सा है (Former MLA Suresh Rathore video with Woman Viral)

इस मामले में पूर्व विधायक का कहना है कि वीडियो में जो महिला दिख रही है वह सहारनपुर की रहने वाली है और अभिनेत्री हैं। इनके पति से इनका तलाक का मामला चल रहा है। रविदास पीठ में इनका हमेशा आना-जाना लगा रहता है। पीठ की यह पदाधिकारी भी हैं। कई पिक्चर हाल और साइट पर मेरी फिल्म ‘गंगा संग रविदास’ प्रदर्शित भी हो रही है।

तीसरी फिल्म ‘भाभी जी विधायक हैं’। इसमें मैं मुख्य भूमिका में हूं। फिल्म में भी मेरा नाम सुरेश राठौर ही है। हास्य आधारित फिल्म में इस तरह के कई दृश्य फिल्माए गए हैं। किसी के बहकावे में आकर उन्होंने स्वयं ही इस वीडियो को वायरल कर दिया। फिलहाल इस पर अब कोई साजिश करे या दुष्प्रचार की नीयत से काम करे तो मैं क्या ही कर सकता हूं। (Former MLA Suresh Rathore video with Woman Viral)

स्थापित किया है गुरु रविदास अखाड़ा, खुद को घोषित किया है रविदास आचार्य (Former MLA Suresh Rathore video with Woman Viral)

उल्लेखनीय है कि पूर्व विधायक सुरेश राठौर स्वयं को ‘रविदास आचार्य’ कहते हैं, उन्होंने गुरु रविदास अखाड़ा भी बनाया हुआ है। वह विधायक रहते भी कई बार चर्चाओं में रहे हैं। उन पर वर्ष 2021 में दुष्कर्म के आरोप भी लगे थे और इससे पहले भी उनके वीडियो उनके बयानों के कारण वायरल होते रहे हैं। उनका अपनी विधानसभा में 52 प्रतिशत लोगों के पाकिस्तानी होने का वीडियो भी खूब वायरल हुआ था। (Former MLA Suresh Rathore video with Woman Viral)

स्पष्टीकरण : यहां हम स्पष्ट कर दें कि चूंकि यह पूर्व विधायक इस वीडियो को स्वयं ही फिल्म का हिस्सा बता चुके हैं और वीडियो को महिला द्वारा स्वयं ही वायरल करने की बात कही है, और यह वीडियो सोशल मीडिया पर उपलब्ध है। इस कारण ही हम इस वीडियो को यहां दिखा रहे हैं। अन्यथा न दिखाते। हमारा उद्देश्य किसी की छवि खराब करना नहीं है। (Former MLA Suresh Rathore video with Woman Viral)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे‘नवीन समाचार’पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Former MLA Suresh Rathore video with Woman Viral)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला