उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 25 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.3 मिलियन यानी 1.33 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

May 20, 2024

हरिद्वार में तीर्थ पुरोहित परिवार की 63 वर्षीय बुजुर्ग महिला की दिनदहाड़े हत्या

0

नवीन समाचार, हरिद्वार, 14 मई 2024 (Murder of 63 year old elderly woman in Haridwar)। उत्तराखंड के हरिद्वार जनपद की उपनगरी ज्वालापुर में एक वृद्धा की घर में घुसकर दिनदहाड़े हत्या कर दिए जाने की घटना सामने आयी है। इससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस का दावा है कि आरोपितों को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

(Murder of 63 year old elderly woman in Haridwar) दिनदहाड़े तीर्थ पुरोहित बुजुर्ग महिला की हत्या से क्षेत्र में फैली सनसनी -  Click Uttarakhandपुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला चाकलान में मंगलवार को तीर्थ पुरोहित परिवार की एक 63 वर्षीय बुजुर्ग महिला अर्चना पत्नी स्वर्गीय उमाकांत की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई। उनका शव फर्श पर खून से लथपथ मिला। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया।

घर पर अकेली थी बुजुर्ग महिला  (Murder of 63 year old elderly woman in Haridwar)

बताया जा रहा है कि बुजुर्ग महिला घर पर अकेली थी, जबकि परिवार गंगा सप्तमी के मौके पर गंगा पूजन के लिए हर की पैड़ी गये थे। बताया जा रहा है कि इस दौरान दो युवक घर में घुसे और किसी भारी चीज से बुजुर्ग महिला के सिर पर हमला कर दिया, जिससे उनकी मौत हो गई। हमले के दौरान महिला के चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोस में रहने वाले उनके रिश्तेदार का बेटा जब उनके घर पहुंचा तो महिला खून से लथपथ पड़ी मिली। उसने ही पुलिस को सूचना दी। पुलिस जांच कर रही है कि किसने और किस कारण बुजुर्ग महिला की हत्या की। (Murder of 63 year old elderly woman in Haridwar)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Murder of 63 year old elderly woman in Haridwar)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला