उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.5 मिलियन यानी 1.35 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर। बाबा नीब करौरी के कैंची धाम में स्थापना दिवस पर आने वाले सभी भक्तजनों का हार्दिक स्वागत एवं अभिनंदन...

June 20, 2024

बारात की तैयारियों में लगे दूल्हे के भाई की खस्ताहाल सड़क की वजह से हुई दुर्घटना में मौत

0

नवीन समाचार, पिथौरागढ़, 17 मई 2024 (Grooms brother died in an accident in Berinag)। उत्तराखंड के पिथौरागढ़ जनपद के बेरीनाग के कोटमन्या-खोलागांव-तोराथल मार्ग पर एक कार हादसे का शिकार हो गई। इस दुर्घटना में एक युवक की मौके पर जान चली गई। जबकि, एक महिला सहित दो घायल हो गए। मृतक युवक के भाई की आज बारात जानी थी, लेकिन उससे पहले यह दुर्घटना हो गयी। जिससे पूरे क्षेत्र में शोक छा गया है।

Road accident, (Grooms brother died in an accident in Berinag,प्राप्त जानकारी के अनुसार, 16 मई की देर शाम शादी से संबंधित कार्यो में लगे दूल्हे के भाई व परिवार के लोग कार संख्या यूके05ई-5258 कोटमन्या से खोलागांव जा रहे थे। तभी खोलागांव के पास खस्ताहाल सड़क की वजह से अचानक कार अनियंत्रित होकर करीब 100 फीट गहरी खाई में जा गिरी। जिसमें कार चालक 32 वर्षीय सूरज साहनी पुत्र रमेश राम निवासी खोलागांव की मौके पर मौत हो गई। जबकि, कार सवार 32 वर्षीय अनिल साहनी और 15 वर्षीय अंजली निवासी खोलागांव घायल हो गए।

दुर्घटना की सूचना मिलते ही बेरीनाग से प्रभारी थानाध्यक्ष चंदन बिष्ट के नेतृत्व में पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और घायलों को बचाकर सीएचसी बेरीनाग लाया गया। जहां पर उनका उपचार चल रहा है। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बेरीनाग के प्रभारी चिकित्साधिकारी डॉ. सिद्धार्थ पाटनी ने बताया कि घायलों की हालत खतरे से बाहर है, फिर भी उन्हें हायर सेंटर रेफर किया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि सूरज साहनी कोटमन्या कस्बे में मेडिकल की दुकान चलाता था। उसके दो छोटे बच्चे भी हैं। सूरज की मौत के बाद परिवार में शोक छा गया है। ग्राम प्रधान दिनेश जोशी ने बताया कि पिछले 5 सालों से लगातार खस्ताहाल लोहाथल-खोलागांव-तोराथल मोटर मार्ग को ठीक करने की मांग कर रहे हैं, लेकिन कोई सुन ही नहीं रहा है। इससे पहले भी इस मार्ग पर कई वाहन दुर्घटनाग्रसत हो चुके हैं। (Grooms brother died in an accident in Berinag)

मृतक के भाई की आज जानी थी बारात (Grooms brother died in an accident in Berinag)

कार दुर्घटना में मृतक सूरज साहनी के भाई की बारात आज शनिवार यानी 17 मई को जानी थी, जिसकी घर में तैयारी चल रही थी। मेहमानों का आना भी शुरू हो गया, लेकिन अचानक इस घटना से पूरी तैयारी धरी की धरी रह गई है। जहां बारात की शहनाई की तैयारी हो रही थी, वहां पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। (Grooms brother died in an accident in Berinag)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे‘नवीन समाचार’पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Grooms brother died in an accident in Berinag)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला