उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.5 मिलियन यानी 1.35 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर। बाबा नीब करौरी के कैंची धाम में स्थापना दिवस पर आने वाले सभी भक्तजनों का हार्दिक स्वागत एवं अभिनंदन...

June 20, 2024

भाजपा नेता के घर बेटे के ससुरालियों ने किया हंगामा, तोड़फोड़ व आगजनी

0
Tourist Fight

नवीन समाचार, हरिद्वार, 8 जून, 2024 (Haridwar-Vandalism and Arson at BJP leader House)। उत्तराखंड के हरिद्वार जनपद के ज्वालापुर में एक भाजपा नेता के घर उनके बेटे के ससुरालियों के द्वारा जमकर बवाल किये जाने की घटना सामने आयी है। उनके घर में तोड़फोड़ की गयी, और घर के बाहर कपड़ों आदि सामान में आग लगा दी गयी। पुलिस ने बमुश्किल हंगामा शांत कराया। अलबत्ता इस मामले में पुलिस को किसी भी पक्ष की ओर से कोई तहरीर नहीं मिली है।

बहु ने मायके वालों को मारपीट व बंधक बनाने की जानकारी दी थी (Haridwar-Vandalism and Arson at BJP leader House)

Haridwar-Vandalism and Arson at BJP leader House, Tourist Fightप्राप्त जानकारी के अनुसरा पूरा मामला गृह क्लेश से जुड़ा है। भाजपा नेता के बेटे की शादी लगभग डेढ़ वर्ष पूर्व रुड़की के एक व्यवसायी की बेटी से हुई थी। बताया जा रहा है कि पति-पत्नी में किसी बात को लेकर विवाद हुआ था, जिसके बाद भाजपा नेता की बहु ने गुरुवार को अपने मायके वालों को जानकारी दी कि ससुराल में उसके साथ मारपीट की जा रही है और उसे बंधक बनाया हुआ है।

इस बात से गुस्साए उसके मायके वाले शुक्रवार रात्रि कई गाड़ियों में रुड़की से ज्वालापुर पहुंचे और उन्होंने भाजपा नेता के घर पहुंचकर हंगामा खड़ा कर दिया। कहासुनी और गाली-गलौच के बीच घर के आंगन में लगे गमले तोड़ डाले और परिसर में पड़े कपड़ों में आग लगा दी। इससे आस पास के लोग जमा हो गए और उन्होंने बीच-बचाव का प्रयास किया। साथ ही पुलिस को भी सूचना दी।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और हंगामा शांत कराया। इसके बाद मायके वालों को वापस भेजा गया। ज्वालापुर कोतवाली प्रभारी रमेश तनवार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। तहरीर आने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। (Haridwar-Vandalism and Arson at BJP leader House)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे‘नवीन समाचार’पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Haridwar-Vandalism and Arson at BJP leader House, Haridwar, BJP, Marpeet, Aagjani, Vandalism, Arson, BJP leader, Roorkee, Jwalapur, Bahu, Vivad)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला