April 21, 2024

रामगढ़ क्षेत्र अवैध शराब की तस्करी, एसडीएम नैनीताल से शिकायत

0

Iillegal liquor smuggling in Ramgarh Area

Sharab Nasha

नवीन समाचार, नैनीताल, 21 फरवरी 2024 (Iillegal liquor smuggling in Ramgarh Area)। नैनीताल जनपद के रामगढ़ क्षेत्र अवैध शराब का प्रचलन बढ़ रहा है। क्षेत्र के चार गांवों के प्रतिनिधियों ने क्षेत्र में अवैध शराब की तस्करी को रोकने की मांग करते हुए नैनीताल के उप जिलाधिकारी से ज्ञापन भेजा है।

 तस्कर के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग (Iillegal liquor smuggling in Ramgarh Area)

Iillegal liquor smuggling in Ramgarh Areaज्ञापन में लोगों ने कहा है कि क्षेत्र में भियालगाव निवासी राजेंद्र प्रसाद पुत्र स्वर्गीय प्रेम राम अवैध शराब की तस्करी कर रहा है। लिहाजा उन्होंने तस्कर के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

ज्ञापन में रामगढ़ क्षेत्र के किलौर, बड़ेत, बजुठिया व भियालगांव के ग्राम प्रधानों सहित क्षेत्र के मनोज नेगी, चंदन सिंह, सुरेंद्र सिंह, प्रीतम, कुंदन नेगी, वीरेंद्र नेगी, इंदर सिंह, राजेंद्र नेगी व धीरज सिंह आदि करीब डेढ़ दर्जन लोगों की भी हस्ताक्षर हैं। (Iillegal liquor smuggling in Ramgarh Area)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Iillegal liquor smuggling in Ramgarh Area)

Leave a Reply

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला