News

इसे कहते हैं ‘गवाह चुस्त-मुद्दई सुस्त’, पीड़ित ने 12 दिन बाद सुनाई पीड़ा, नैनीताल पुलिस ने तत्काल कर दिया समाधान

यहाँ से दोस्तों को भी शेयर करके पढ़ाइये
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

नियमित रूप से नैनीताल, कुमाऊं, उत्तराखंड के समाचार अपने फोन पर प्राप्त करना चाहते हैं तो हमारे टेलीग्राम ग्रुप में इस लिंक https://t.me/joinchat/NgtSoxbnPOLCH8bVufyiGQ से एवं ह्वाट्सएप ग्रुप से इस लिंक https://chat.whatsapp.com/ECouFBsgQEl5z5oH7FVYCO पर क्लिक करके जुड़ें।

-12 दिन पहले गायब हुई बाइक की सूचना आज पुलिस को दी, पुलिस ने तत्काल खोज निकाली
नवीन समाचार, नैनीताल, 15 फरवरी 2020। सालों पुरानी कहावत ‘गवाह चुस्त-मुद्दई सुस्त’ शनिवार को नैनीताल में सही साबित होती हुई दिखाई दी। यहां तल्लीताल थाना पुलिस की ओर से बताया गया कि उन्हें शनिवार को मल्लीताल बड़ा बाजार निवासी चंदन सिंह बिष्ट पुत्र पान सिंह बिष्ट ने सूचना दी कि उसने बीती तीन फरवरी की शाम अपनी मोटर साइकिल संख्या यूके02ए-4040 शीला होटल के सामने माल रोड पर खड़ी की थी। आज आवश्यकता पड़ने पर मोटरसाइकिल लेने गया तो मोटर साइकिल उसे वहां नहीं मिली। इसकी सूचना उसने तल्लीताल थाना पुलिस को दी। पुलिस ने तत्काल मुकदमा पंजीकृत किया और विवेचना उप निरीक्षक दिलीप कुमार को सोंपी। तत्काल ही जनपद के एसएसपी के निर्देशों पर एएसपी व सीओ नैनीताल के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया गया। टीम ने सीसीटीवी कैमरों का अवलोकन किया और मुखबिर की सूचना पर अरुण अधिकारी पुत्र पुत्र हरीश अधिकारी निवासी तेज कुटीर तल्लीताल को चोरी की मोटर साइकिल के साथ गिरफ्तार कर लिया। बताया गया है कि आरोपित का आपराधिक इतिहास भी खंगाला जा रहा है। पुलिस टीम तल्लीताल थानाध्यक्ष विजय मेहता, आरक्षी राजा राम, उपेंद्र राठी, शिवराज राणा आदि भी शामिल रहे।

यह भी पढ़ें :

नवीन समाचार
मेरा जन्म 26 नवंबर 1972 को हुआ था। मैं नैनीताल, भारत में मूलतः एक पत्रकार हूँ। वर्तमान में मार्च 2010 से राष्ट्रीय हिन्दी दैनिक समाचार पत्र-राष्ट्रीय सहारा में ब्यूरो चीफ के रूप में कार्य कर रहा हूँ। इससे पहले मैं पांच साल के लिए दैनिक जागरण के लिए काम कर चुका हूँ। कुमाऊँ विश्वविद्यालय के पत्रकारिता एवं जनसंचार विभाग से ‘नए मीडिया’ विषय पर शोधरत हूँ। फोटोग्राफ़ी मेरा शौक है। मैं NIKON COOLPIX P530 और अडोब फोटोशॉप 7.0 के साथ फोटोग्राफी कर रहा हूँ। फोटोग्राफी मेरे लिए दुनियां की खूबसूरती को अपनी ओर से चिरस्थाई बनाने का बहुत छोटा सा प्रयास है। एक फोटो पत्रकार के रूप में मेरी तस्वीरों को नैनीताल राजभवन सहित विभिन्न प्रदर्शनियों में प्रस्तुत किया गया, तथा उत्तराखंड की राज्यपाल श्रीमती मार्गरेट अलवा द्वारा सम्मानित किया गया है। कुछ चित्रों को राष्ट्रीय-अंतर्राष्ट्रीय पुरस्कार भी प्राप्त हो चुके हैं। गूगल अर्थ पर चित्र उपलब्ध कराने वाली पैनोरामियो साइट पर मेरी प्रोफाइल को 18.85 Lacs से भी अधिक हिट्स प्राप्त हैं।पत्रकारिता और फोटोग्राफी के अलावा मुझे कवितायेँ लिखना पसंद है। काव्य क्षेत्र में मैंने नवीन जोशी “नवेन्दु” के रूप में अपनी पहचान बनाई है। मैंने बहुत सी कुमाउनी कवितायेँ लिखी हैं, कुमाउनी भाषा में मेरा काव्य संकलन उघड़ी आंखोंक स्वींड़ प्रकाशित हो चुका है, जो कि पुस्तक के के साथ ही डिजिटल (PDF) फार्मेट पर भी उपलब्ध होने वाली कुमाउनी की पहली पुस्तक है। मेरी यह पुस्तक गूगल एप्स पर भी उपलब्ध है। ’ यहां है एक पत्रकार, लेखक, कवि एवं छाया चित्रकार के रूप में मेरी रचनात्मकता, लेख, आलेख, छायाचित्र, कविताएं, हिंदी-कुमाउनी के ब्लॉग आदि कार्यों का पूरा समग्र। मेरी कोशिश है कि यहां नैनीताल, कुमाऊं, उत्तराखंड और वृहद संदर्भ में देश की विरासत, संस्कृति, इतिहास और वर्तमान को समग्र रूप में संग्रहीत करने की….। मेरे दिल में बसता है, मेरा नैनीताल, मेरा कुमाऊं और मेरा उत्तराखंड
https://navinsamachar.com

Leave a Reply

loading...