विज्ञापन सड़क किनारे होर्डिंग पर लगाते हैं, और समाचार समाचार माध्यमों में निःशुल्क छपवाते हैं। समाचार माध्यम कैसे चलेंगे....? कभी सोचा है ? उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.7 मिलियन यानी 1.37 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

July 25, 2024

(Police karmi se marpeet) पत्नी पर गोली चलाने के आरोपित पति को पकड़ने गए दारोगा पर चलाई गयी गोली, गंभीर..

0

Police karmi se marpeet

Tourists Creating Problems

नवीन समाचार, देहरादून, 21 जनवरी 2024 (Police karmi se marpeet) । बीती 13 जनवरी की देर शाम थानो रोड पर बडासी पुल के नीचे एक महिला अचेत पड़ी मिली थी। इस मामले में उसके पति पर आरोप लगे थे। इधर महिला को गोली मारने के मामले में पति की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही थी। इस दौरान आरोपित ने पुलिस पार्टी पर जानलेवा हमला करने का मामला प्रकाश में आया है।

मामले के जांच अधिकारी दारोगा के पेट में गोली लगी है। गंभीर घायल होने पर उसे मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया है। दरोगा का ऑपरेशन हुआ है। पुलिस के साथ मुठभेड़ में बदमाश भी घायल हुआ है, उसे भी मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपित के पास से दो पिस्टल और दो मैग्जीन बरामद की गई हैं। सीएम पुष्कर सिंह धामी ने घटना का संज्ञान लेते हुए एसएसपी को पुलिसकर्मी के बेहतर इलाज करने और आरोपित पर कठोर कानूनी कारवाई करने के निर्देश भी दिए।

उल्लेखनीय है कि बीती 13 जनवरी की देर शाम थानो रोड पर बड़ासी पुल के नीचे एक महिला अचेत पड़ी मिली थी। महिला को इलाज के लिए दून अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस दौरान महिला की शिनाख्त नहीं हो पाई। सोशल मीडिया पर फोटोग्राफ जारी किए गए। महिला को गोली भी लगी थी।

14 जनवरी को कविता राजपूत निवासी गली नंबर पांच निकट पूजा स्वीट्स ज्वालापुर हरिद्वार ने घायल महिला की शिनाख्त अपनी बहन तानिया (24) के रूप में की। बताया कि तानिया ने नंवबर 2021 को शुभम पुत्र प्रभुदयाल निवासी महावीर कलोनी सोनीपत (हरियाणा) से प्रेम विवाह किया था। बताया कि कुछ समय पहले बहन के ससुर प्रभुदयाल घर आए थे।

कह रहे थे कि परिवार में जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। जिससे जानमाल का खतरा हो सकता है। इस बीच बीते सितंबर में ससुर लापता हो गए। उनकी गुमशुदगी उनके भतीजे ने सोनीपत में दर्ज कराई है। इधर अक्तूबर से शुभम और तानिया भी लापता थे।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, हमारे टेलीग्राम पेज से, कू से, कुटुंब एप से, डेलीहंट से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। 

यह भी पढ़ें : हल्द्वानी में 1 पुलिस कर्मी से मारपीट (Police karmi se marpeet) , कुत्ते से कटवाने की भी कोशिश, पत्नी को भी धक्का देकर किया चोटिल…

नवीन समाचार, हल्द्वानी, 30 दिसंबर 2023। मुखानी थाने में तैनात एक पुलिस कर्मी (Police karmi se marpeet) को दो युवकों द्वारा पीटकर लहूलुहान करने, कुत्ते से कटवाने की भी कोशिश करने और उसकी पत्नी को भी धक्का देकर गिरा कर चोटिल करने की घटना सामने आयी है। मुखानी थाना पुलिस ने इस मामले में आरोपितों पर अभियोग दर्ज कर लिया है।

मुखानी थाने में तैनात पुलिसकर्मी अनीस अहमद ने मुखानी थाने में पुलिस को तहरीर देकर बताया है कि दो दिन पूर्व 28 दिसंबर की सुबह 11 बजे वह अपनी पत्नी के साथ स्कूटी से फतेहपुर से महिला अस्पताल जा रहे थे। तभी पीछे से आ रहे स्कूटी सवार दो युवकों ने ऊंचापुल रामलीला मैदान के पास उन्हें रोक लिया। वजह पूछने पर दोनों युवकों ने पति-पत्नी के साथ गाली-गलौच की और हल्द्वानी की ओर चले गए। पीछा करने पर दोनों युवक मुखानी चौराहे के पास मिले।

उनसे गाली-गलौज की वजह पूछी तो वे मारपीट (Police karmi se marpeet) करने लगे। उन्होंने हेलमेट मारकर सिपाही अनीस को लहूलुहान कर दिया। बीच-बचाव को आई पत्नी को भी धक्का देकर गिरा दिया। इतना ही नहीं, उन्होंने अपना कुत्ता भी अनीस पर छोड़ दिया। आसपास मौजूद लोगों ने दोनों युवकों को पकड़ लिया।

पुलिस ने आरोपित लोहरियासाल तल्ला निवासी रजत मेहता और सारवत सिंह के खिलाफ अभियोग दर्ज कर लिया है। इधर, बताया जा रहा है आरोपितों को छुड़वाने के लिए स्थानीय नेता पुलिस अधिकारियों पर दबाव बना रहे हैं।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, हमारे टेलीग्राम पेज से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : Police karmi se marpeet : गुलेल से हमला कर 1 पुलिस कर्मी की आंखें फोड़ीं, मुख्य आरोपित गिरफ्तार…

नवीन समाचार, देहरादून, 16 सितंबर 2023 (Police karmi se marpeet)। हरिद्वार में गुलेल से पुलिस के दो सिपाहियों पर हमला किया गया था। इस घटना में एक सिपाही की आंखें फूट गयी थीं। अब उत्तराखंड पुलिस की एसटीएफ ने मुख्य आरोपित को नोएडा से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित फरार चल रहा था। उस पर पहले से 6 मुकदमे दर्ज हैं, और उस पर 50 हजार रुपये का ईनाम भी घोषित किया गया था।

Police karmi se marpeetपुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार पिछले वर्ष 2022 के दौरान 26 मई की रात को जनपद हरिद्वार के रानीपुर की थाना पुलिस गश्त कर रही थी। इसी दौरान कुछ अपराधियों ने पुलिस पर हमला कर दिया और गुलेल से एक सिपाही की आंख फोड़ दी। मामले की जांच में सात लोगों के नाम सामने आए थे, जिसमें 6 को तो पुलिस ने गिरफ्तार किया था जबकि मुख्य आरोपित विक्रम निवासी मेहताब पार्क आगरा उत्तर प्रदेश फरार चल रहा था।

अब उत्तराखंड पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स के हाथों बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। इस मुख्य आरोपित को नोएडा से गिरफ्तार किया गया है। उस पर पुलिस ने 50 हजार रुपये का इनाम रखा था। आरोपित पर छह मुकदमे दर्ज हैं। बताया गया है कि आरोपी घूमंतू जनजाति पारदी गिरोह का बदमाश है। इसने पिछले साल हरिद्वार में दो पुलिसकर्मियों पर गुलेल से हमला किया था।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, हमारे टेलीग्राम पेज से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें Police karmi se marpeet : युवकों एवं पुलिस कर्मी के बीच मारपीट, अवैध वसूली के आरोप भी, एसपी ने सोंपी जांच…

नवीन समाचार, लोहाघाट, 12 मई 2023 (Police karmi se marpeet)। उत्तराखंड के लोहाघाट थाना क्षेत्र में एक पुलिस कर्मी से तीन युवकों द्वारा मारपीट किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। मामले में पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक अन्य फरार हो गया है। जनपद के एसपी ने सीओ चंपावत से मामले की जांच कराने के आदेश दिए थे। यह भी पढ़ें : तिहरे हत्याकांड में एक और शव मिला, चौथा शव भी महिला का, अनाथ हो गए हत्यारोपित के डेढ़ व तीन वर्षीय बच्चे

(Police karmi se marpeet) प्राप्त जानकारी के अनुसार लोहाघाट के पोखरी कस्बे में लोहाघाट पुलिस के आरक्षी मदन नाथ व पोखरी क्षेत्र के तीन युवकों के बीच सड़क में जोरदार मारपीट हो गई। आरक्षी मदन नाथ ने बताया कि वह सम्मन तामील कराने के लिए धुनाघाट जा रहे थे। पोखरी के पास सड़क किनारे 3 लोग शराब पी रहे थे। उन्होंने उनके साथ अभद्रता करते हुए गाली गलौज और मारपीट कर दी और उनकी वर्दी भी फाड़ दी। मारपीट में उन्हें चोट लगी है। अपने बचाव में उन्हें भी मारपीट करनी पड़ी। यह भी पढ़ें : नैनीताल: दुर्घटना में 18 वर्षीय युवक के सीने के आर-पार हुआ 5 सूत का सरिया

(Police karmi se marpeet) इस मामले में स्थानीय लोगों ने पुलिसकर्मी पर अवैध वसूली करने के गंभीर आरोप लगाए हैं। मामले का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें पुलिस कर्मी एक युवक को गुत्थम-गुत्था होकर पीटता नजर आ रहा है। घटना की 112 नंबर सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मारपीट के आरोपित स्वरूप निवासी पोखरी व अशोक मेहरा निवासी तयारसो को मौके से गिरफ्तार कर लिया, जबकि एक आरोपी फरार हो गया। यह भी पढ़ें : नैनीताल: ढाबे की आढ़ में शराब पिलाने वाला गिरफ्तार, खुले में पीने वाले 6 शराबियों पर भी कार्रवाई

जनपद के एसपी देवेंद्र पिंचा ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए सीओ चंपावत को मामले की जांच सोंपी गई है। दोनों आरोपितों व पुलिसकर्मी का उप जिला चिकित्सालय लोहाघाट में मेडिकल करवाया है। (डॉ. नवीन जोशी) आज के अन्य ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :